Sajal Verma  
25 Followers · 11 Following

Joined 21 November 2020


Joined 21 November 2020
24 APR AT 20:28

"सुनो
"कुछ सवाल है मेरे जवाब दोगी क्या"
सब कहते हैं मेरे साथ कोई नहीं रहे पाएगी तुम रहे पाओगी क्या"
थोड़ा सा बिगड़ा हुआ हूं तुम मुझे सुधार पाओगी क्या"
थोड़ा खामोश रहता हूं मेरे खामोशी में मेरी आवाज बन पाओगी क्या"
फीलिंग शो करने में थोड़ा कच्चा हूं उन्हें बिना दिखाएं फील कर पाओगी क्या"
कभी गलत हो जाऊ तो सही कर पाओगी क्या"
यार कुछ सवाल है जबाव दे पाओगी क्या"
मेरे साथ पूरी जिंदगी रह पाओगी क्या उन्हें बिना दिखाएं फील कर पाओगी क्या"
"कभी गलत हो जाऊं तो सही कर पाओगी क्या"
"यार कुछ सवाल है जवाब दे पाओगी क्या"
"मेरे साथ पूरी जिंदगी रह पाओगी क्या"

-


1 APR AT 0:37



मेरी भी एक कहानी थी मेरी भी एक दीवानी थी।

मैं नहीं लिखना चाहता उसका नाम मैं नहीं चाहता बो हो जाए बदनाम।

मेरा गुरूर चकनाचूर हो गया मैं मोहब्बत से कोसो दूर हो गया।

मैं आशिक बदनाम हो गया और खामोशी मेरी पहचान बन गई।

मैं खुद से ही अनजान हो गया मैखानो में मेरा नाम हो गया।

रातों को मेरा सिराना गीला हो गया हाय मैं सीधा साधा लड़का इस्क में बर्बाद हो गया।

मेरी भी एक दिवानी थी बो बेबफाओ की रानी थी.....।।

-


26 JAN AT 13:29

Jo puche tumse Tumhare guzre kal ke baare mai Jo Janna chahe Tumhare haal-e-dil ke baare mai.

Tum khamosh kyu ho use wajah btao Tumhe Raaz baatne mai jissey jhijhak na ho.

Jo busy rehte hue bhi Tumhe bss ek text krde Uska waqt usse mangne ki Kabhi zarurt na pade.

Jo wakeef karaye tumhe Tumhari khoobsurtii se.Jisse tum abhi tk wakeef nhi ho.

Jo haar dekh kar tumhari bhaage nhi Tumhari himmat badaye Btaye tumhe ki kitne kabil insaan ho.

Jo bas kami bharne ke liye tumse baat na kare Jo bheed Mai rehte hue bhi Tumhe nazar andaaz na kare.

Jo tanhai mai hi tumhe yaad na kare Jo pyaar kre tumhe istemaal na kare socho kaisa Hoga agar aisa perfect match mil jaaye jisse Tum pyar karte Ho vah Bhi Tumse pyar Karen.

-


6 DEC 2023 AT 14:10

कोई भी लड़की आपसे भले चाहे जितनी मोहब्बत कर ले लेकिन आप उसके लिए तभी तक बेस्ट होते हैं जब तक उसे आपसे बेस्ट कोई दूसरा नहीं मिल जाता।।

-


13 SEP 2023 AT 1:31

बचपन में होमवर्क 📚 पुरा न करने पर टीचर्स बोलते थे तुम खाना खाना तो नहीं भूलते तो उनको आज एक बात बोलनी है
सर अब मैं खाना खाना भी भूल जाता हूं 🥺

-


17 AUG 2023 AT 21:11

एक रोज एक सुबह ऐसी भी होगी मेरे मित्र के द्वारा तुम्हारे पास मेरी खबर जायेगी नही रहा तुम्हारा दीवाना इस दुनियां में क्या तुम उसके अंतिम दर्शन को आयोगी।

और आना तो जरा वक्त से आना इन्तजार के लिए उस दिन कोई रुकेगा नही ले जायेंगे मुझे मेरे अपने ही उठाके तुम्हारा इंतज़ार करने के लिए उस दिन हम होंगे नही।

-


5 JUL 2023 AT 20:43

जिससे हम प्यार करते हैं। उसका गलत बोलना इतनी तकलीफ नहीं देता जितना उसका न बोलना तकलीफ देता है।

-


9 JUN 2023 AT 12:06

काश कोई तो ऐसा होता मेरे पास जो मुझे समझता मुझे कभी किसी चीज के लिए जज नही करता मै कोई बात क्यों बोल रहा हूं उस बात का मतलव समझता मेरी हसी के पीछे के दर्द को समझता मेरी खामोशी को समझता काश कोई तो ऐशा होता जिससे मैं खुलके बाते कर सकता परेशान तो मुझसे दुनियां है बो तो सायद खुश रहता काश कोई होता

-


21 MAY 2023 AT 14:56

तू वो प्यार है जो कभी खत्म ना होगा तुझसे मिलने का इंतजार अब हर जन्म होगा।

तू दूर भी होगा अगर मुझसे.. प्यार ये मेरा कभी कम ना होगा। मिल जाए अगर तू मुझे सच कहते हैं दिल को कोई गम ना होगा।

जहेन में आता रहता है तू बार-बार.. तेरे ख्यालों का ये सिलसिला अब कभी रुक ना सकेगा।

तेरी सांसे तेरी धड़कनों को सुन, मिले मेरे दिल को
सुकून सा..अहसास तेरी रूह का अब इस कदर होगा

मांग लेंगे सदा के लिए तुझे उस रब से, बंधन ये सात जन्मों का नहीं, हर जन्म का होगा।

मिल जाए मुझे तेरा गम, मेरे हिस्से की खुशियां तेरे नाम हो जाए।
पास कोई गम ना होगा प्यार मेरा कभी कम ना होगा।

-


17 MAY 2023 AT 19:02

वह जो हमेशा पूछते हैं ना कि तुम मुझे छोड़ कर तो नहीं जाओगे तो मेरा यकीन करो सबसे पहले तुम्हें पूछने वाला ही छोड़कर जाते है।

-


Fetching Sajal Verma Quotes