Rimsha ЁЯШЙ ┬а
506 Followers ┬╖ 10 Following

read more
Joined 11 July 2020


read more
Joined 11 July 2020
20 JAN AT 0:25

рд╡реЛ рдХрд╣рддрд╛ рдерд╛...рдЕрдЪреНрдЫреЗ рд▓реЛрдЧреЛ рдХреЛ рд╣рд┐рджрд╛рдпрдд рдЬрд▓реНрджреА рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ;
рдореБрдЭреЗ рдЙрд╕рдХреА рдпреЗ рдмрд╛рдд рдЕрдм рдЬрд╛рдХрд░ рд╕рдордЭ рдореЗрдВ рдЖрддреА рд╣реИрдВ...!!

-


17 JAN AT 15:40

рдирд╛ рдЯреВрдЯ рдХрд░ рддреБрдЭ рд╕реЗ рдЗрд╢реНрдХрд╝ рдореИрдВ рдХрд░рддреА..!!тЭдя╕ПтАНЁЯй╣
рдирд╛ рдЪреИрди рдЦреЛрддреА рдЕрдкрдирд╛ , рдирд╛ рджрд░тАУрдмтАУрджрд░ рдлрд┐рд░рддреА..!!

-


17 JAN AT 0:06

рддреБрдЭреЗ рдЕрдкрдирд╛ рдмрдирд╛рдиреЗ рдХреЛ рдЬреА рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реИ...
рддреБрдЭреЗ рдЬрд╣рд╛рдВ рд╕реЗ рдЪреБрд░рд╛рдиреЗ рдХреЛ рдЬреА рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реИ...
рдХреБрдЫ рдкрд▓ рдХрд╛ рд╕реБрдХреВрди рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рдП рдореБрдЭреЗ рдЖрдЬ...
рддреЗрд░реА рдмрд╛рдВрд╣реЛрдВ рдореЗрдВ рд╕реЛ рдЬрд╛рдиреЗ рдХреЛ рдЬреА рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реИ..!!

-


11 APR 2022 AT 10:10

рдЬреЛ рдХрд┐рд╕реА рд╡рдХреНрдд рдореЗрдВ рд╣рдореЗ рджреАрд╡рд╛рдирд╛ рд╕рд╛ рд▓рдЧрд╛ рдерд╛...!
рдЖрдЬ рдкрддрд╛ рдирд╣реАрдВ рдХреНрдпреЛрдВ рд╣рдореЗ рдЕрдВрдЬрд╛рдирд╛ рд╕рд╛ рд▓рдЧрд╛ рдерд╛...!

-


3 FEB 2022 AT 7:16

рдЧрд╡рд╛рд╣ рдЕрднреА рдорд┐рд▓рддреЗ рдирд╣реА рдХреА рд░рд╛рдЬрд╝ рдмрджрд▓ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ,
рдпрд╣рд╛рдВ рдЬрд╝рд░рд╛ рд╕реА рдЧрд▓рддрдлреЗрдореА рдкрд░ рд▓реЛрдЧреЛ рдХреЗ
рдорд┐рдЬрд╛рдЬрд╝ рдмрджрд▓ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ..!!тАФ % &

-


25 JAN 2022 AT 20:05

рдЕрд░реНрдЬрд╝ рдХрд┐рдпрд╛ рд╣реИ...
рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдореЗрдВ рдХрд┐рд░рджрд╛рд░ рд╡реЛ рдмрд░рд╛рдмрд░реА рдХрд╛ рдирд┐рднрд╛ рдЧрдП..!!
рдлрд░реНрдХ рд╕рд┐рд░реНрдлрд╝ рдЗрддрдирд╛ рд░рд╣рд╛...
рд╣рдордиреЗрдВ рджрд┐рд▓ рд▓рдЧрд╛рдпрд╛ рд╡реЛ рджрд┐рдорд╛рдЧ рд▓рдЧрд╛ рдЧрдП..!!

-


19 NOV 2021 AT 22:08

рддреЗрд░реА рдмреЗрд╡рдлрд╛рдИ рдХреЛ рджреЗрдЦ рдХрд░ рднреА рдореЗрд░реЗ рдХрджрдо...
рди рдЪрд╛рд╣рддреЗ рд╣реБрдП рднреА рддреЗрд░реА рдУрд░ рдмрдврд╝ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИ..!!
:
:
рд╡реЛ рддреБрдЭрд╕реЗ рджреВрд░ рд╣реЛрдиреЗ рдХреЗ рдореЗрд░реЗ рдкреБрдЦреНрддрд╛ рдЗрд░рд╛рджреЗ...
рддреЗрд░реЗ рд╕рд╛рдордиреЗ рдЖрддреЗ рд╣реА рдХрдордЬрд╝реЛрд░ рдкрдбрд╝ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИ..!!

-


21 OCT 2021 AT 19:54

рджрд░реНрдж ,рдЖрдВрд╕реВ ,рддрдиреНрд╣рд╛рдИ рдХрд╛ рддрд╛рд▓реНрд▓реБрдХ рд╕рдЬрд╝рд╛ рд╕реЗ рд╣реИ..!!
рдпреЗ рдХрд░рдо рдореБрдЭ рдкрд░ рдореЗрд░реЗ рдорд╣рдмреВрдм рдХреА рд░рдЬрд╝рд╛ рд╕реЗ рд╣реИ..!!

-


4 SEP 2021 AT 23:33

рдореИрдВ рдХрд┐рд╕реА рдФрд░ рдХреА рд╣реЛ рдЬрд╛рдК,рдореЗрд░реА рд░реВрд╣ рдирд╣реА рдорд╛рдирддреА,
рдХрд┐рд╕ рдХрджрд░ рдЪрд╛рд╣рддреА рд╣реВ рдореИрдВ рддреБрдЭреЗ,рдпреЗ рддреЛ рдореИрдВ рдЦреБрдж рднреА рдирд╣реА рдЬрд╛рдирддреА...!!тЭгя╕П

-


29 AUG 2021 AT 20:37

рдЬрд┐рд╕реНрдореЛрдВ рдХреЗ рдкреАрдЫреЗ рднрд╛рдЧрдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЛрдВ.....
рдкрд╣рд▓реЗ рд░реВрд╣ рдХреЛ рддреЛ рдЕрдкрдирд╛ рдмрдирд╛ рд▓реЛ.....

-


Fetching Rimsha ЁЯШЙ Quotes