Rahul Upadhyay   (Rahul Upadhyay)
13 Followers · 17 Following

Joined 13 December 2020


Joined 13 December 2020
YESTERDAY AT 15:09

Kuee udasi ke liye toh bahut lamhe h zindgi me khush rhna b alag hi phchan h..🥰

-


1 MAY AT 22:01

मेरी सबसे बड़ी problem यही है की

मै सबकुछ notice करता हूं इसलिए कैसे करूँ मैं खुद को तेरे काबिल ऐ जिन्दगी, हम आदतें बदलते हैं, तो तू शर्तें बदल लेती है ..!!

-


30 APR AT 10:12

अपने मन की किताब ऐसे व्यक्ति के पास ही खोलना जो पढ़ने के बाद आपको समझ सके।

-


30 APR AT 10:04

ये ऐसी लाइन है जो कही ना कही हर किसी के जीवन में डिजर्व करेगी ही ...क्या लिखूं की आंख नम है मेरी क्या लिखूं की जबा बंद है मेरी ,,दिल पर बोझ तो कई सवालों का है .. कैसे लिखूं जान तंग है मेरी ..!!

-


30 APR AT 9:06

मक़सद पाने का कभी था ही नहीं मेरा.... वादा तुझे उम्र भर चाहने का था, जो अब भी कायम है...!

-


30 APR AT 8:36

मिलता वही है जो जिसका नसीब है। क्या फ़र्क़ पड़ता है कौन किसके क़रीब है ।।

-


30 APR AT 8:24

प्रेम निःशुल्क होते हुए भी सृष्टि का सबसे महँगा सुख है

-


28 APR AT 12:24

मैं जो भी निर्णय लेता हूं वह मुझ पर आधारित होता है, और एकमात्र व्यक्ति जिसे मुझे स्पष्टीकरण देना होता है वह ईश्वर है।

-


28 APR AT 12:14

श्रृंगार की हुई स्त्रियों से ज्यादा सुंदर लगती है, संघर्ष करती हुई स्त्रियां

स्त्री की असली सुंदरता उसके सामर्थ्य में होती है..!

-


24 APR AT 23:14

नही जाना कही पर भी ,,,किसी से भी नही मिलना ना अच्छे लोग लगते है ,,, कुछ अंदर रोग लगते हैं मोहब्बत भी नहीं भाती ,,, हसीं भी अब नहीं आती किसी आमद की सरगोशी,,,किसी की मौत का किस्सा ना अंदर बैन उठाता है ,,, ना मुझको खौफ आता है हर एक दस्तक से कह दो अब यहां ,,,कोई नही रहता जहा बैठा हूं रहने दो ,,, मुझें यहां से नहीं हिलना किसी से नही मिलना ।।

-


Fetching Rahul Upadhyay Quotes