rahul kote ┬а
3.5k Followers ┬╖ 9 Following

The intensity in your eyes
burns my pen as I write.
Wish me on 2nd June.. ЁЯе│ЁЯОВ
Joined 3 October 2018


The intensity in your eyes
burns my pen as I write.
Wish me on 2nd June.. ЁЯе│ЁЯОВ
Joined 3 October 2018
3 MAR AT 20:41

рдХрд░рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ... рдХреНрдпреЛрдВ рдЕрдкрдирд╛ рд░рд╛рд╕реНрддрд╛ рднреВрд▓ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ...
рддрдХрджреАрд░ рдХрд╛ рдХрд░ рдмрд╣рд╛рдирд╛... рдЕрдкрдиреА рдмрд╛рдд рд╕реЗ рдореБрдХрд░ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ...
рд╕рдмрдХреА рдЦрд╝рдмрд░ рд░рдЦрдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ... рдХреНрдпреЛрдВ рдЦреБрдж рдЦрд╝рдмрд░ рд╣реЛ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ...
рджреЗрдЦрддреЗ рд╣реИ рдкреВрд░реА рджреБрдирд┐рдпрд╛... рдФрд░ рдЦреБрдж рдХрд╛ рдкрддрд╛ рдЦреЛрдВ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ...

-


8 OCT 2022 AT 2:23

рдХрд╣рд╛рдиреА рдЦрд╝рддреНрдо рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддреА рд╣реИ...
рдпреЗ рддреЛ рд▓реЛрдЧ рд╣реИрдВ рдЬреЛ рдмрд╕ рд▓рд┐рдЦрдирд╛ рдмрдиреНрдж рдХрд░ рджреЗрддреЗ рд╣реИрдВ...

-


2 SEP 2022 AT 12:19

рдЕрдкрдиреА.. рдХреБрдЫ рдЕрдкрдиреЗ рджрд┐рд▓ рдХреА рд╕реБрдирдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдВ..
рдЖрдБрдЦреЗ рдореВрдБрдж рдХрд░ рдЦрд╛рдореЛрд╢реА рд╕реЗ.. рдореИрдВ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдзрдбрд╝рдХрдиреЗ рд╕реБрдирдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдВ..

-


29 AUG 2022 AT 22:53

рдмрд┐рди рддреЗрд░реЗ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдореЗрдВ рдХреБрдЫ рдХрдореА рд╣реИрдВ...
рд╣реЛрдВрдЯреЛрдВ рдкрд░ рд╣рдБрд╕реА рддреЛ рд╣реИ.. рд▓реЗрдХрд┐рди рдЖрдБрдЦреЛрдВ рдореЗрдВ рдирдореАрдВ рд╣реИрдВ..
рдЦреБрд▓рд╛ рддреЛ рд╣реИрдВ рдЖрд╕рдорд╛рдБ.. рдкрд░ рдмрдЪреА рдирд╛ рдХреЛрдИ рдЕрдм рдЬрд╝рдореА рд╣реИрдВ...┬а
рдореЗрд░реЗ рд╣реА рдЕрд░рдорд╛рдиреЛ рдХреЗ рдорд╣рд▓ рдХреЗ рдиреАрдЪреЗ... рдЬреИрд╕реЗ рдореЗрд░реА рд╣реА рд▓рд╛рд╢ рджрдмреА рд╣реИрдВ...

- kalyani

-


21 AUG 2022 AT 23:05

рдордВрдЬрд╝рд┐рд▓ рдХреЛ рдЙрд╕рдХрд╛ рдореБрд╕рд╛рдлрд╝рд┐рд░.. рдХреБрдЫ рдЗрд╕ рдХрджрд░ рднрд╛рдпрд╛ рд╣реИ...
рд╣рд░ рдореЛрдбрд╝ рдкрд░.. рдкреНрдпрд╛рд░ рдХрд╛ рдЬреЛ.. рд╡реЛ рдПрдХ рдлреВрд▓ рдЦрд┐рд▓рд╛ рдХрд░ рдЖрдпрд╛ рд╣реИрдВ..

-


21 JUN 2022 AT 18:24

рдореЗрдВ рдмреИрдареЗрдВ рддреЗрд░реЗ рдЪреВрд░ рд╣реЛ рдЧрдП рд╣реИрдВ...
рдХреНрдпрд╛ рдмрддрд╛рдК рддреБрдЭреЗ рдУ...! рдореЗрд░реА рдЬрд╛рди...
рдорд┐рдЯреНрдЯреА рдХреЗ рдмрдиреЗ рдкреБрддрд▓реЗ рднреА рдЕрдм... рдзреВрд▓ рд╣реЛ рдЧрдП рд╣реИрдВ...

-


30 APR 2022 AT 13:05

рдХреЗ рдХреБрдЫ рдЯреБрдХрдбрд╝реЛрдВ рдкрд░...
рддреВрдиреЗ рдореЗрд░реА рдЗрдХ рддрд╕реНрд╡реАрд░ рдмрдирд╛ рд░рдЦреА рд╣реИ..
рдлрдЯреА рд╣реБрдИ рд╣рдереЗрд▓рд┐рдпреЛрдВ рдкрд░...
рддреВрдиреЗ рдореЗрд░реА рдХрд┐рд╕реНрдордд рдХреА рд▓рдХреАрд░ рдмрдирд╛ рд░рдЦреА рд╣реИ..
рд╕реБрдХреВрди рдХреЗ рдкрд▓... рдорд┐рд▓реЗ рднреА рддреЛ рдЕрдм рдХреИрд╕реЗ..
рдореБрдЭреЗ рдвреВрдБрдврдиреЗ рдкрд░...
рдкрддрдЭрд░ рдХреЗ рдкрддреНрддреЛрдВ рд╕реА рддреЛ рддреВрдиреЗ рдореЗрд░реА...
рддрдХрд╝рджреАрд░ рдмрдирд╛ рд░рдЦреА рд╣реИ ..

-


26 MAR 2022 AT 16:28

рддреЗрд░реА рдЗрд╕ рдХрдбрд╝реА рдзреВрдк рдореЗрдВ.. рдардВрдбреЗ рд╕реЗ рд╣реЛ рдЪрд▓реЗ рд╣реИрдВ...
рдореИрдВ рдмрд╕ рдЕрдм рдард╣рд░рдирд╛ рд╕рд╛... рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдБ...
рдХрд┐рд╕реА рдЖрд╢рд┐рдпрд╛рдиреЗ рдХреА рдкрдирд╛рд╣ рдореЗрдВ рдмреИрдардХрд░...
рдореИрдВ рдХреБрдЫ рдмреАрддреЗ рд▓рдореНрд╣реЗ.. рд╕рдВрдЬреЛрдирд╛ рд╕рд╛... рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВ...
рд╕рд╡рд╛рд░реА рд╣реИрдВ... рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдореЗрд░реА... рддреЗрд░реЗ рдХреБрдЫ рдкрдиреНрдиреЛрдВ рдиреЗ...
рдореИрдВ рдЕрдм рд╣рд░ рдЙрд╕ рдкрдиреНрдиреЗ рдХреЛ рдкрд▓рдЯрдирд╛ рд╕рд╛... рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдБ...
рд╢рд╛рдВрдд рд╣реБрдЖ рд╣реВрдБ рдореИрдВ... рдЕрдм рд╕рдмрд╕реЗ...
рддреБрдЭрдореЗ рд╣реА... рдПрдХрд╛рдиреНрдд рд╕рд╛.. рд╣реЛрдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдБ...

-


27 JAN 2022 AT 18:25

рдХреЗ рд╣рд░ рдЗрдХ рдЫреЛрдЯреЗ рдкрдбрд╝рд╛рд╡ рдкрд░...
рдХреБрдЫ рдирд╛ рдХреБрдЫ рд╕реАрдЦрддреЗ рдЖрдпрд╛ рд╣реВрдБ..
рдЬрд┐рдВрджрдЧреА... рдореИрдВ рддреЛ рдмрд╕.. рдРрд╕реЗ рд╣реА рдмрдбрд╝реЗ рд╣реЛрддреЗ рдЖрдпрд╛ рд╣реВрдБ..тАФ % &

-


20 AUG 2021 AT 22:55

рдЗрди рдмрд╛рд░рд┐рд╢реЛрдВ рдореЗрдВ рдХрд┐рд╕реА рдХреЗ рдЖрдБрд╕реВ рджрд┐рдЦрддреЗ рдХрд╣рд╛рдБ рд╣реИрдВ ? рдЬрдирд╛рдм...
рд▓реЛрдЧ рддреЗрд░реЗ рдЧрд╝рдо рдХреЛ... рдмрд░рд╕рддреА рдмреВрдБрдж рд╕рдордЭ рдХрд░.. рд╣рдБрд╕ рджреЗрдВрдЧреЗ...

рд▓рд╛рдЦ рд░реЛрдиреЗ рд╕реЗ рднреА.. рдХреБрдЫ рдЦрд╛рд╕ рд╣реЛрдЧрд╛ рдирд╣реАрдВ...рдХрдорд╛рд▓...
рд╡реЛ рддреЗрд░реА.. рд╕рд┐рд╕рдХрд┐рдпреЛрдВ рдХреЛ рднреА.. рдЕрджрд╛рдХрд╛рд░реА рд╕рдордЭ.. рдлрд┐рд░ рд╣рдБрд╕ рджреЗрдВрдЧреЗ...

-


Fetching rahul kote Quotes