Rachna Khanna ┬а (alfaz-e-rachna(#rkhanna))
104 Followers ┬╖ 32 Following

read more
Joined 21 March 2018


read more
Joined 21 March 2018
28 OCT 2023 AT 3:26

рд╕реНрддреНрд░реАрдпрд╛рдВрдВ рдХрд╛рдпрдирд╛рдд рдЧреЭрддреА рд░рд╣рддреА рд╣реИ....
рдлрд┐рд░ рднреА рдЕрд╕реНрддрд┐рддреНрд╡ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рд▓реЬрддреА рд░рд╣рддреА рд╣реИ...!!

-


14 SEP 2023 AT 11:05

The beauty of a women is not her body or the clothes she wear.It's in the heart, attitude and mindset.

-


9 SEP 2023 AT 23:41

Na janai aaj kya...
Saazish hai en bondo mai...
Kuch likhna bhi chahu...
Toh likh na pau..
Kyonki...
Dil mera bechain hai...
Lab mere khamosh hai..
chehre per udasi hai..
Aankhon ko tera intezar hai...
Aur alfaz mere gum hai...!!

-


22 JUN 2023 AT 4:58

рдЬрдм рддреБрдорд╕реЗ рдмрд╛рдд рд╣реЛ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ....
рддрдм рд╣рд░ рджрд░реНрдж рд╕реБрдХреВрди рдореЗрдВ рдмрджрд▓ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ....
рд▓реЗрдХрд┐рди рдЬрдм рддреБрдорд╕реЗ рдмрд╛рдд рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддреА ...
рддрдм рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдХрд╛ рд╣рд░ рд╕реБрдХреВрди рджрд░реНрдж рдореЗрдВ рдмрджрд▓ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ...!!

-


22 JUN 2023 AT 2:16

рдореИ рдХреИрд╕реЗ рдорд╛рди рд▓реВрдБ рдХреА рдореЗрд░реА рджреБрдЖрдПрдБ
рдмреЗ-рдЕрд╕рд░ рд╣реЛ рдЧрдИ....
рдЬрдм-рдЬрдм рдореИрдиреЗ рдЙрд╕реЗ рдпрд╛рдж рдХрд┐рдпрд╛...
рдЙрд╕реЗ рдЦрдмрд░ рд╣реЛ рдЧрдИ....!!

-


18 JUN 2023 AT 15:46

рдбреИрдбреА рдПрдХ рдмрд╛рд░ рдЖрдХрд░ ....рдореЗрд░рд╛ рд╣рд╛рде рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рдерд╛рдо рд▓реЛ...
рдЗрд╕ рд░рдВрдЧ рдмрджрд▓рддреА рджреВрдирд┐рдпрд╛ рдореЗрдВ....рдореБрдЭрдХреЛ рдЪрд▓рдирд╛ рд╕рд┐рдЦрд╛ рджреЛ....!!

-


13 JUN 2023 AT 14:19

рд╣рдо рдЕрдкрдиреА рд╣рд░ рддрдордиреНрдирд╛ рдХреЛ...
рджрд┐рд▓ рд╕реЗ рд░реБреЩрд╕рдд рдХрд░ рд░рд╣реЗ рд╣реИ...
рд╣рд╛рдБ рдЕрдм рд╣рдо рдлреБрд░реНрд╕рдд рдХреЗ..
рдХреБрдЫ рдкрд▓ рдЬреА рд░рд╣реЗ рд╣реИ...!!

-


11 JUN 2023 AT 0:23

рдП реЫрд┐рдиреНрджрдЧреА рд╕реБрди рдирд╛....
рдХрднреА рддреЛ рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛ рдХрд░ рдореБрдЭрд╕реЗ рднреА рдорд┐рд▓ рдирд╛...
рд╕реБрдирд╛ рд╣реИ рддреБ рдмреЬреА рд░рдВрдЧреАрди рд╕реА рд╣реИ...
рдХрднреА рддреЛ рдореЗрд░реА рдЗрд╕ рдмреЗрд░рдВрдЧ рд╕реА реЫрд┐рдиреНрджрдЧреА рдореЗрдВ...
рдкреНрдпрд╛рд░ рдХреЗ рдЦреБрд╢рдиреБрдорд╛ рд░рдВрдЧ рднрд░ рдирд╛...
рд╕реБрдирд╛ рд╣реИ рддреЗрд░реЗ рджрд╛рдорди рдореЗ рдЦреБрд╢рд┐рдпреЛрдВ рдХреЗ рдореЛрддреА рдмрд░рд╕рддреЗ рд╣реИ...
рдХрднреА рддреЛ рдореЗрд░реЗ рджрд╛рдорди рдореЗ рднреА рдЦреБрд╢реАрдпреЛрдВ рдХреЗ рдореЛрддреА рднрд░ рдирд╛...
рдП реЫрд┐рдиреНрджрдЧреА рд╕реБрди рдирд╛...
рдХрднреА рддреЛ рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛ рдХрд░ рдореБрдЭрд╕реЗ рднреА рдорд┐рд▓ рдирд╛...!!

-


9 JUN 2023 AT 22:46

рднреЛрд▓реА рд╕реА..рд╕реАрдзреА рд╕реА..
рдЪрдВрдЪрд▓ рд╕реА ....рдорд╛рд╕реВрдо рд╕реА...
рдереЛреЬреА рд╢рд░рд╛рд░рддреА рд╕реА...рдереЛреЬреА рдЬрд┐рджреНрджреА рд╕реА...
рдФрд░ рдереЛреЬреА рдЬреЫреНрдмрд╛рддреА рд╕реА...рд▓реЬрдХреА рд╣реВрдБ рдореИ...
рдЬреЛ рджрд┐рд▓ рдХрд░рддрд╛ рд╣реИ ....рд╡рд╣реА рдХрд░рддреА рд╣реВрдБ рдореИ..
рдФрд░ рдЕрдЧрд░ рдХреЛрдИ рдореЗрд░рд╛ рджрд┐рдорд╛реЪ рдЦрд░рд╛рдм рдХрд░рддрд╛ рд╣реИ...
рддреЛ рдЙрд╕рдХрд╛ рдмреБрд░рд╛ рд╣рд╛рд▓ рдХрд░рддреА рд╣реБрдБ рдореИ...!!

-


9 JUN 2023 AT 20:38

рд╕реБрдиреЛ рдирд╛....
рдпреЗ рдЗрдВрддреЫрд╛рд░ рдХреА рд╣рдж рднреА рдЕрдЬреАрдм рд╣реИ...
рдирд╛ рддреЛ рджрд░рд╡рд╛рдЬреЗ рдмрдВрдж рд╣реЛрдиреЗ рджреЗрддреА рд╣реИ рдФрд░ рдирд╛ рд╣реА рдЖрдБрдЦреЗ...!!

-


Fetching Rachna Khanna Quotes