Neel Rathore Jodha ┬а (ЁЯЗоЁЯЗ│ ┼Л. ЁЭХгъкЦЁЭХеълЭъкоЁЭХгълА)
268 Followers 0 Following

рдЦреБрдж рдХреЛ рдкрд╣рдЪрд╛рдирдиреЗ рдХреА рдХрд╢рдордХрд╢ рдореЗрдВ рд╣реБ рд╕рд╡реЗрд░ рд╕реЗ..!
рдкрд╣рдЪрд╛рди рд╣реЛрдЧреА рдЬрд░реВрд░ , рдЪрд╛рд╣реЗ рдЬрд▓реНрджреА рдпрд╛ рджреЗрд░ рд╕реЗ..!
Joined 11 January 2018


рдЦреБрдж рдХреЛ рдкрд╣рдЪрд╛рдирдиреЗ рдХреА рдХрд╢рдордХрд╢ рдореЗрдВ рд╣реБ рд╕рд╡реЗрд░ рд╕реЗ..!
рдкрд╣рдЪрд╛рди рд╣реЛрдЧреА рдЬрд░реВрд░ , рдЪрд╛рд╣реЗ рдЬрд▓реНрджреА рдпрд╛ рджреЗрд░ рд╕реЗ..!
Joined 11 January 2018
13 NOV 2023 AT 10:33

рдмреЬреЛ рдХреЛ рдЪрд░рдг рд╕реНрдкрд░реНрд╢,рд╣рдо рдЙрдореНрд░ рд╕рд╛рдерд┐рдпреЛ рдХреЛ рд╕рд╛рджрд░ рдирдорд╕реНрдХрд╛рд░,рдЫреЛрдЯреЛрдВ рдХреЛ рд╕реНрдиреЗрд╣ ,рдЖрд╢реАрд░реНрд╡рд╛рдж рдПрд╡рдВ рд╕рднреА рдХреЛ рджреАрдкрд╛рд╡рд▓реА рдФрд░ рдирд╡ рд╡рд░реНрд╖ рдХреА рд░рд╛рдареМрдбрд╝ рдкрд░рд┐рд╡рд╛рд░ рдХреА рдУрд░ рд╕реЗ рд░рд╛рдо-рд░рд╛рдо рд╕рд╛ рдЖрдкрдХрд╛ рдкреНрд░реЗрдо,рдЖрд╢реАрд░реНрд╡рд╛рдж рдПрд╡рдВ рдорд╛рд░реНрдЧрджрд░реНрд╢рди рд╕рджреИрд╡ рдорд┐рд▓рддрд╛ рд░рд╣реЗред
рдЖрд╢рд╛ рд╣реИрдВ рдХреА рдЖрдкрдХреА рджреАрдкрд╛рд╡рд▓реА рдмрд╣реБрдд рдЕрдЪреНрдЫреА рд░рд╣реА рд╣реЛрдЧреАред

-


24 MAR 2023 AT 20:46

реЩреНрд╡рд╛рдм рдХреБрдЫ рдХреЛрд░реЗ рдХреЛрд░реЗ рд╕реЗ рдХреБрдЫ рд╕рд╛рджреЗ рд╕рд╛рджреЗ рд╣реИ.!
рдПрдХ рдЖрд╕рдорд╛рди рдкрд░ рджреЛ рдЪрд╛рдБрдж рдЖрдзреЗ рдЖрдзреЗ рд╕реЗ рд╣реИ..!!

-


4 JAN 2023 AT 9:25

рдореБрдЭреЗ рдЧреБрдирд╣рдЧрд╛рд░ рд╕рд╛рдмрд┐рдд рдХрд░рдиреЗ рдХреА рдХреНрдпрд╛ рдХреНрдпрд╛ рдЬрд╣рдордд рдЙрдард╛рдпреА.!
рд▓рд╛рдЬрд┐рдо рдЧреБрдирд╛рд╣реЛрдВ рдХреЛ реЮреЗрд╣рд░рд┐рд╕реНрдд рдореЗрдВ рд▓рд┐рдЦрд╛.!
рд╕рд░-рдП-рдлреЗрд╣рд░рд┐рд╕реНрдд рдореЗрдВ рдЙрд╕рдиреЗ рдЧреБрдирд╛рд╣-рдП-рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рд▓рд┐рдЦрд╛..!

-


4 JAN 2023 AT 9:06

реШреБрдмреВрд▓ рд╣реИ рдЦрддрд╛! рддреБрдордХреЛ DP рдФрд░ Status рдореЗрдВ рдирд╣реА рд░рдЦ рд╕рдХрддреЗ.!!
рдордЧрд░ рдЬрд╣рд╛рдБ рднреА рд░рдЦрд╛ рд╣реИ; рдмрд╣реБрдд рдорд╣рдлреВрдЬ рд░рдЦрд╛ рд╣реИ.!!

-


1 JAN 2023 AT 23:07

рд╣рд░рд╛ рд╣реА рдерд╛ рд╣рдорд╛рд░рд╛ рджрд┐рд╕рдВрдмрд░ !
рдпрд╛рджреЗрдВ рд╣рд░реА,рдЬрдЦреНрдо рд╣рд░реЗ рдУрд░ рдореМрд╕рдо-рдП-рдорд┐рдЬрд╛рдЬ рднреА рд╣рд░рд╛ рд╕рд╛ рдерд╛.!!

-


1 JAN 2023 AT 20:46

рдИрдХ рдлреЛрди рд╣реИ,рдЙрд╕рдХрд╛ !рдЬреЛ рдореЗрд░рд╛ рд╣рд░ рд╣рд╛рд▓ рдмрджрд▓ рджреЗрддрд╛ рд╣реИ.!!
рдЖрддрд╛ рд╣реИ рддреЛ рдХреБрдЫ рджрд┐рд╕рдореНрдмрд░ рд╕рд╛,рдореБрд░реНрд╢рдж рдЬреЛ рд╕рд╛рд▓ рдмрджрд▓ рджреЗрддрд╛ рд╣реИ..!!

-


1 JAN 2023 AT 19:19

рдЦреНрдпрд╛рд▓-рдП-рдпрд╛рд░ рдореЗрдВ рдЧреБрдЬрд░ рдЧрдпрд╛,рдИрдХ рдФрд░ рджрд┐рд╕рдореНрдмрд░.!!
рдореБрд░реНрд╢рдж,рдирдП рд╕рд╛рд▓ рдХреА рдЗрдмреНрддрд┐рджрд╛ рдЙрд╕рдХреЗ рдирд╛рдо рд╕реЗ рд╣реА рдХрд░реЗрдВрдЧреЗ.!!

-


1 JAN 2023 AT 18:24

рдореБрд░реНрд╢рдж!рдлрд┐рд░ рджрд┐рд╕рдореНрдмрд░ рдлрдирд╛ рд╣реЛ рдЧрдпрд╛ рдЬрдирд╡рд░реА рдХреА рдЪрд╛рд╣рдд рдореЗрдВ.!!
рдЕрдм рдлрд░рд╡рд░реА рдЬрд╛рди рд▓реЗрдЧреА, рдИрдХ рддрд░рдлрд╛ рдЪрд╛рд╣рдд рдореЗрдВ.!!

-


31 DEC 2022 AT 20:35

рдРрд▓рд╛рди-рдП-рдЬрдВрдЧ рд╣реИ,рдореБрд░реНрд╢рдж ! рдореЗрд░рд╛ рдЗрд╕ рдЬрд╣рд╛рди рд╕реЗ..!
рдПрдХ рд╢рдЦреНрд╢ рдлрд┐рд░ рдкрд▓рдЯ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ, рдЕрдкрдиреА рдЬрдмрд╛рди рд╕реЗ.!!

-


27 DEC 2022 AT 20:32

рдЖрдВрдЦреЛрдВ рдореЗрдВ рдЗрдВрддреЫрд╛рд░ рдХреА рд▓рдХреАрд░ рдЫреЛреЬ рдЬрд╛рдКрдВрдЧрд╛.!
рдореБрд░реНрд╢рдж.!! рджрд┐рд▓ рдореЗ рдЙрд╕рдХреЗ рдЕрдкрдиреА рдХрдореА рдХреА рд▓рд╣рд░ рдЫреЛреЬ рдЬрд╛рдКрдВрдЧрд╛.!!

-


Fetching Neel Rathore Jodha Quotes