Naresh kumar ┬а (Naresh.)
1.8k Followers ┬╖ 2.7k Following

read more
Joined 1 November 2017


read more
Joined 1 November 2017
8 NOV 2023 AT 21:44

Still the sky is more beautiful without moon .

-


11 SEP 2021 AT 9:03

Change your dress everyday !
But Not your dream and words !!.

-


26 JUN 2021 AT 10:14

рдХрд╡рд┐ рдХрд╣рддрд╛ рд╣реИ рдХреНрд╖рдорд╛ рд╕реЗ !!

рддреВ рдордд рдбрдЧрдордЧрд╛рдирд╛ рдордиреБрд╖реНрдп рдХреА рдкреНрд░рддрд┐рд╢реЛрдз рдХреА рдЖрдЧ рдореЗрдВ !
рддреВ рдирд╣реАрдВ рддреЛ рдпрд╣ рдзрд░рддреА рднреА рд╢рдорд╢рд╛рди рдХреЗ рд╕рдорд╛рди рд╣реИ !!

рдорд╛рдирд╛ рдХрд┐ рдХреНрд╖рдорд╛ рд╣рд░ рдХреЛрдИ рдмрджрд▓ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ !
рдЗрд╕ рдмрджрд▓рддреЗ рд╣реБрдП рд╕рдордп рдореЗрдВ рд╣рд░ рдХреЛрдИ рдлрд░реНрдХ рджреЗрдХ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ !!
рдХреБрдЫ рд▓реЛрдЧ рд╕реЛрдЪрддреЗ рд╣реИ рдХреА рд╡реЛ рдХреНрд╖рдорд╛ рдорд╛рдВрдЧрдиреЗ рд╕реЗ рдЪреЛрдЯреЗ рд╣реЛ рдЬрд╛рдПрдВрдЧреЗ !
рдкрд░ рдореИ рдЬрд╛рдирддрд╛ рд╣реВрдВ рддреБрдореНрд╣реЗ рдЕрдкрдирд╛рдиреЗ рд╕реЗ рд╣реА рд╡реЗ рдореЛрдХреНрд╖ рдкрд╛рдПрдВрдЧреЗ !!

рдЧрд╛рдВрдзреА рдЬреИрд╕реЗ рд╣рд░ рдпреБрдЧ рдореЗрдВ рдЖрдпрдВрдЧреЗ !
рдЬреЛ рддрд░реА рдорд░реНрдпрд╛рджрд╛ рдХреЛ рдмрдЪрд╛рдПрдВрдЧреЗ !!
рдХрд╣рддреЗ рдереЗ рдЧрд╛рдВрдзреА рд╕рд╣рд╢рд┐рдпреЛ рдХрд╛ рд╕рд╛рдереА рд╣реИ рдХреНрд╖рдорд╛ !
рдХрд░реЗ рд╡реЛ рджрд╛рдиреА , рдФрд░ рдорд╛рдВрдЧреЗ рд╡реЛ рдЬреНрдЮрд╛рдиреА рд╣реИ рдмрдбрд╝рд╛ !!

рддреВ рдордд рдбрдЧрдордЧрд╛рдирд╛ рдордиреБрд╖реНрдп рдХреА рдкреНрд░рддрд┐рд╢реЛрдз рдХреА рдЖрдЧ рдореЗрдВ !
рддреВ рдирд╣реАрдВ рддреЛ рдпрд╣ рдзрд░рддреА рднреА рд╢рдорд╢рд╛рди рдХреЗ рд╕рдорд╛рди рд╣реИ !!

-


18 JUN 2021 AT 22:09

рдпреВ рддреЛ рдореИрдВ рд╣рдЬрд╛рд░реЛрдВ рд╕реЗ рдирдЬрд░реЗрдВ рдорд┐рд▓рд╛рддрд╛ рд╣реВрдВ !
рдкрд░ рдЬрдм рднреА рддреБрдо рд╕реЗ рдорд┐рд▓рд╛рддрд╛ рд╣реВрдВ !!
рддреЛ рдЕрд▓рдЧ рдЕрд╣рд╕рд╛рд╕ рдкрд╛рддрд╛ рд╣реВрдВ !
рд╣рд╛ рдЪреЛрд░реА рдЪреБрдкрдХреЗ рд╣реА рд╕рд╣реА !
рдкрд░ рдЬрдм рднреА рдорд┐рд▓рд╛рддрд╛ рд╣реВрдВ !!
рддреЛ рд╕реБрди рд╕рд╛ рд╣реЛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реВрдВ !!
рд╕рдЪ рдХрд╣рддрд╛ рд╣реВрдВ рд╣рд░ рддрд░рдл рддреБрдореНрд╣реЗ рд╣реА рдкрд╛рддрд╛ рд╣реВрдВ !!

-


12 NOV 2020 AT 19:28

рд╡рд╣ рддреЛрд╣рдлрд╛ рдЕрдиреЛрдЦрд╛ рдерд╛ред
рдХреЛрд╣рд┐рдиреВрд░ рдирд╣реАрдВ рдерд╛ рдкрд░ рдХреЛрд╣рд┐рдиреВрд░ рд╕реЗ рдХрдо рднреА рдирд╣реАрдВ рдерд╛ редред

рдХрд▓реНрдкрдирд╛рдУрдВ рдХреА рджреБрдирд┐рдпрд╛ рджрд┐рдЦрд╛рдХрд░ !
рд╡рд╣ рдХрд▓реНрдкрдирд╛рдУрдВ рдореЗрдВ рд░рд╣ рдЧрдпрд╛ рд╡рд╣ рдЗрдВрд╕рд╛рди рдирд┐рд░рд╛рд▓рд╛ рдерд╛!!
рдЦреБрдж рдмрдВрдзрд╛ рд╣реБрдЖ рдерд╛ рд╕рдВрд╕рд╛рд░ рд╕реЗ !
рдлрд┐рд░ рднреА рдореБрдЭреЗ рдЖрдЬрд╛рдж рдХрд░рд╛рдпрд╛ рдерд╛!!

рдЕрдВрдзреЗрд░реЛрдВ рд╕реЗ рдереЛрдбрд╝рд╛ рдбрд░рд╛ рд╣реБрдЖ ред
рдЗрд╕рд▓рд┐рдП рддрд╛рд░реЛрдВ рд╕реЗ рдмрд╛рддреЗрдВ рдХрд░рдХреЗ рд╕реЛ рдЬрд╛рдпрд╛ рдХрд░рддрд╛ рдерд╛редред
рд╣рд░ рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рд╡рд╣ рдЦреЛрдл рдореЗрдВ рджрд┐рдЦрддрд╛ рдерд╛ред
рдкрд░ рдореБрдЭреЗ рд╣реА рдХреНрдпреЛрдВ рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рддрд╛ рдорд┐рд▓рддрд╛ рдерд╛редред

рджрд┐рди рдмреАрдд рдЧрдП рдмреАрдд рдЧрдИ рдмреАрдд рдЧрдИ рд░рд╛рддреЗред
рдЕрдм рдмрд╕ рдпрд╛рдж рд╣реИ рддреЛ рд╕рд┐рд░реНрдл рдЙрд╕рдХреА рдмрд╛рддреЗрдВредред
рд╡реЛ рд╕рдЪреНрдЫрд╛ рдерд╛ рдореИрдВ рд╕рдордЭ рдирд╛ рдкрд╛рдпрд╛ред
рдореИрдВ рдЭреВрдард╛ рдирд╣реАрдВ рдерд╛ рдореИрдВ рд╕рдордЭрд╛ рди рдкрд╛рдпрд╛редред

рд╣рд╛рдВ рд╡рд╣ рддреЛрд╣рдлрд╛ рдЕрдиреЛрдЦрд╛ рдерд╛ ред
рдХреЛрд╣рд┐рдиреВрд░ рдирд╣реАрдВ рдерд╛, рдкрд░ рд╡рд╣ рдХреЛрд╣рд┐рдиреВрд░ рд╕реЗ рдХрдо рднреА рдирд╣реАрдВ рдерд╛редред

-


5 JUL 2020 AT 19:41

рдЗрди рдмрд╛рджрд▓реЛрдВ рдХреА рдХреНрдпрд╛ рдмрд╛рдд рдХрд░реВрдВ рдореИрдВ !
рджрд┐рдЦрддреЗ рд╣реИрдВ рдХрд╛рд▓реЗ рдкрд░ рдПрдХ рдмреВрдВрдж рдирд╣реАрдВ рдмрд░рд╕рд╛рддреЗ рд╣реИрдВ рд░реЗрдЧрд┐рд╕реНрддрд╛рди рдореЗрдВ !!
рдХрдмреНрд░рд┐рд╕реНрддрд╛рди рдореЗрдВ рднреВрддреЛрдВ рд╕реЗ рдХреНрдпреЛрдВ рдбрд░рддреЗ рд╣реЛ рд╡рд╣рд╛рдВ рддреЛ рдореБрд░реНрджреЗ рдЧрд╛рджреЗ рд╣реБрдП рд╣реИрдВ !
рдбрд░ рддреЛ рд╣реИрд╡рд╛рдиреЛ рд╕реЗ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рд╡реЛ рдЕрднреА рднреА рдЬрд┐рдВрджрд╛ рдмреИрдареЗ рд╣реБрдП рд╣реИрдВ !!



-


11 APR 2020 AT 8:57

Please follow me on Instagram...ЁЯШЗЁЯШЗЁЯЩП

Link in bio. ЁЯШЗЁЯШЗЁЯЩП

-


11 MAR 2020 AT 1:30

рдХрд┐рд╕реНрдордд рдХреА рдЦреЛрдЬ рдореЗрдВ рдирд┐рдХрд▓рд╛ рдерд╛ рдЕрдм рд╡рд╣ рд╡рд╛рдкрд╕ рдХреНрдпреЛрдВ рдЖ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ?
рдХреНрдпреЛрдВ рдЙрд╕ рдмреЗрдЦреМрдл рдЪреЗрд╣рд░реЗ рдкрд░ рдЦреЛрдл рдирдЬрд░ рдЖ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ ?
рдпрд╣ рдХреИрд╕рд╛ рд╕рдкрдирд╛ рд╣реИ рдЬреЛ рдореБрдЭреЗ рдкрд░реЗрд╢рд╛рди рдХрд░ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ ?
рд╕рдкрдиреЗ рдореЗрдВ рдореЗрд░рд╛ рдЪрдВрджрд╛ рдорд╛рдорд╛ рдХреНрдпреЛрдВ рдЫреЛрдЯреЗ-рдЫреЛрдЯреЗ рддрд╛рд░реЛ рдХреЛ рдЫреБрдкрд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ ! ??
To be continue...in my next part.

-


10 FEB 2020 AT 12:29

рдирд╢реЗ рдХрд╛ рдХреНрдпрд╛ рд╣реИ рдирд╢рд╛ рддреЛ рд╕реБрдмрд╣ рдЙрддрд░ рдЬрд╛рдПрдЧрд╛ !
рдореЗрд░реА рдХрд╡рд┐рддрд╛рдУрдВ рдореЗрдВ рдЙрди рдлреВрд▓реЛрдВ рдХреА рд╕реБрдЧрдВрдз рд╣реИ рдЬрд┐рд╕реЗ рд╕реБрдирдХрд░ рддреЗрд░рд╛ рдорди рдорд╣рдХ рдЬрд╛рдПрдЧрд╛!!

-


9 JUN 2019 AT 21:35

рдмреЗрд╡рдХреВрдлреА рдХреА рднреА рдХреЛрдИ рд╣рдж рд╣реЛрддреА рд╣реИ рдФрд░ рдЬрд┐рдж рдХреА рднреА рдХреЛрдИ рд╡рдЬрд╣ рд╣реЛрддреА рд╣реИ!
рдмреЗрд╡рдЬрд╣ рд╣реА рдЗрд╕ рдЬреБрдмрд╛рди рдХреЛ рдордд рдЪрд▓рд╛ рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рдЗрд╕ рдЬреБрдмрд╛рди рдХреА рднреА рдХреЛрдИ рдХреАрдордд рд╣реЛрддреА рд╣реИ !!

-


Fetching Naresh kumar Quotes