Mitul Prajapati ┬а
11 Followers ┬╖ 7 Following

A friend who is always there for everyone...
You can connect me on Facebook
Joined 6 November 2022


A friend who is always there for everyone...
You can connect me on Facebook
Joined 6 November 2022
27 APR AT 17:17

рд╕рдЪреНрдЪрд╛ рдкреНрдпрд╛рд░ рдФрд░ рдЬреВрда рдХрд┐рддрдирд╛ рднреА рдЫреБрдкрд╛ рд▓реЛ
рд╡реЛ рдЫреБрдкрд╛рдП рдирд╣реАрдВ рдЫреБрдкрддрд╛!

-


27 APR AT 17:01

рдХрд┐рд╕реА рдЕрдкрдиреЗ рдХреЛ Block рдФрд░ unfriend рдХрд░ рдиреЗ рд╕реЗ рдЖрдк рдЙрд╕рдХреЛ рдЕрдкрдиреЗ рдлреЛрди рд╕реЗ рддреЛ рдирд┐рдХрд╛рд▓ рд╕рдХрддреЗ рд╣реЛ...
рдкрд░ рдХрдпрд╛ рдЖрдк рдЙрд╕рдХреЛ рдЕрдкрдиреЗ рджрд┐рд▓ рд╕реЗ рдирд┐рдХрд╛рд▓ рдкрд╛рд╡реЛрдВ рдЧреИ?

-


27 APR AT 16:01

рдЬреЛ рджреВрд╕рд░реЛрдВ рдореЗрдВ рдЕрдкрдирд╛ рдЦрд╛рдирд╛ рдмрд╛рдЯ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ...
рд╡реЛ рдЕрдкрдиреА рдЬрд╛рди рднреА рджреВрд╕рд░реЛ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдХреБрд░реНрдмрд╛рди рдХрд░ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ..

-


26 APR AT 22:47

"рд╡рд╛рд╕реНрддрд╡ рдореЗрдВ, рдкреНрд░рднреБ рд╣реА рдкреНрдпрд╛рд░ рдХрд╛ рдЕрдирдВрдд рд╕реНрд░реЛрдд рд╣реИред"

-


26 APR AT 16:21

рдЬрд╣рд╛ рднрд░реЛрд╕рд╛ рдирд╣реАрдВ рд╡рд╣ рдкреНрдпрд╛рд░ рдХреА рдХреЛрдИ рдЬрдЧрд╣ рдирд╣реАред

-


26 APR AT 6:33

рдХреИрд╕реА рд╣реИ рдпреЗ рдЬрд┐рдиреНрджрдЧреА рд╕рдм рдХреЛ рдореЗрд░реЗ рдмрд┐рдирд╛ рдЪрд▓ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ...
рдкрд░ рдПрдХ рдореБрдЭреЗ рд╣реА рдУрд░реЛ рдХреЗ рдмреАрдирд╛ рдирд╣реА рдЬрдорддрд╛...

-


26 APR AT 0:17

рдЬрд┐рдиреНрджрдЧреА рдореЗрдВ рдХрднреА рднреА рдореБрдЭреЗ рдХреЛрдИ рд▓рдВрдмреЗ рд╡рдХрдд рддрдХ рд╕рд╛рде рдирд╣реА рджреЗ рдкрд╛рдпрд╛..
рдХреНрдпреВ рдХреА рдореЗрдиреЗ рдЬреАрд╕реЗ рднреА рдЕрдкрдирд╛ рдорд╛рдирд╛ рдЙрдирдХреЛ рдореЗрдиреЗ рд╣рдореЗрд╢рд╛ рдЖрдЬрд╛рдж рд╣реА рд░рдЦрд╛...

-


25 APR AT 23:48

When you overlook someone's message,then be sure that they might overlook you in a crowd.

-


25 APR AT 23:45

You can Make me cry....
But you can't break my heart....

-


24 APR AT 0:54

рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рдЪрд╣реЗрд░рд╛ рджреЗрдЦ рдХреЗ рддреЛ рдХреЛрдИ рднреА рдкреНрдпрд╛рд░ рдореЗрдВ рдбреВрдм рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ..
рдкрд░ рд╕рдЪреНрдЪрд╛ рдкреНрдпрд╛рд░ рдХрд░рдиреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛ рддреЛ рд╡рд╣реА рд╣реИ рдЬреЛ рдмрд┐рдирд╛ рджреЗрдЦреЗ рдФрд░ рдмрд┐рдирд╛ рдорд┐рд▓реЗ рдкреНрдпрд╛рд░ рдореЗрдВ рдбреВрдм рдЬрд╛рдПрдВ...

-


Fetching Mitul Prajapati Quotes