komal sharma ┬а (K_O_M_A_L ЁЯЦЛ)
2.9k Followers ┬╖ 150 Following

read more
Joined 23 February 2019


read more
Joined 23 February 2019
20 DEC 2023 AT 11:27

рдЙрд╕реЗ рджреЗрдЦ рдЬреЛ рдЬрдбрд╝рддрд╛
рд╣реГрджрдп рдореЗ рдЬрд╛рдЧреА рд╣реИ
рдЪрдВрдЪрд▓ рдиреИрдиреЛ рдХреА рдкрд▓рдХреЗ рдЖрдБрдЦреЛрдВ рдкрд░ рдЭреБрдХ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ...

рдШреБрд▓рд╛ рдорд┐рд▓рди рдХрд╛ рдХрд▓рд░рд╡
рдкреНрд░реЗрдо рдХреА рдордзреБрд░ рдЧреВрдВрдЬ рд╣реИ
рдмрд╛рддреЗрдВ рдЕрдзрд░реЛрдВ рдкрд░ рдЖрдХрд░ рд╕рд╣рд╕рд╛ рд░реВрдХ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ...

рдЬреЛ рдЙрдиреНрдорд╛рдж рдерд╛ рдЬреАрд╡рди рдХрд╛
рдорд╛рдиреЛрдВ рдЕрд╡рд╕рд╛рди рд╣реЛ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ
рдЙрдордбрд╝ рд░рд╣реА рдХрд╛рд▓реА рдШрдЯрд╛рдПрдБ рднреА рдЫреБрдк рдЬрд╛рддреА рд╣реИ...

-


16 DEC 2023 AT 16:31

рдЬреЛ 'рд╕рд┐рдлрд╝рдд' рд░рдЦрддреЗ рд╣реИ....
'рдорд╕рд░реНрд░рдд-рдП-рдмрдЬрд╝реНрдо' рдХреЛ рд╕реБрд░реНрдЦрд╝рд░реБ рдХрд░рдиреЗ рдХреА рдЬрд╝рдорд╛рдиреЗ рдореЗ....

рдмрд╕ рдПрдХ 'рдЪрд┐рд░рд╛рдЧ' рд╣реА рдХрд╛рдлреА рд╣реИ....
'рд╕реЛрдЦрд╝реНрддрдЧреА-рдП-рддрд┐рдорд┐рд░' рдХреЛ рдмреБрдЭрд╛рдиреЗ рдореЗ....


-


6 DEC 2023 AT 17:43

рдпреЗ 'рдореБрд╣рдмреНрдмрдд' рдмрдВрдж рдорд╣рд▓реЛрдВ рдХреЗ рдЪрд░рд╝рд╛рдЧреЛрдВ рд╕реА рд╣реИ рдЬрд╛рдирд╛рдВ...
рдЗрд╕реЗ рдмрд╛рд╣рд░ рд╕реЗ 'рддрдХрд╝рддреЗ' рд╕рд░реНрдж рд░рд╛рдд рдирд╣реА рдХрдЯрддреА...

рдХрд▓ 'рдореБрд╕рд╛рдлрд┐рд░реЛрдВ' рдХреЗ рдкреИрд░реЛрдВ рдХреЗ рдЫрд╛рд▓реЗ рджреЗрдЦреЗ рдереЗ...
'рд╡рдлрд╝рд╛' рдХреЗ рдЧрд╛рдВрд╡реЛрдВ рд╕реЗ рдЧреБрдЬрд░реЗ рдмрд┐рдирд╛ рдмрд╛рдд рдирд╣реА рдмрдирддреА...

рдХреЛрдИ 'рдЗрд▓реНрдо' рдирд╣реА рдореБрдЭреЗ рдорд┐рд░реА рдмрджреНрджрдХрд┐рд╕реНрдорддреЛрдВ рдХрд╛ рд╕рд╛рдХреА...
рдмрд┐рдЦрд░рддреА 'рд░реБрд╣' рдХреЛ рдЗрд╢реНрдХрд╝ рдореЗ рдХреЛрдИ рдЬрд╛рдд рдирд╣реА рдорд┐рд▓рддреА...

-


24 NOV 2023 AT 15:16

рддреБрдлрд╛рдВ рдХрдИ рдЫреЛрдбрд╝реЗ рдереЗ,
рдорд┐рд░реЗ рд╕рдлрд╝рд░ рдХреЗ рджрд░рдЦреНрддреЛрдВ рдкрд░ рдЬрд╝рдорд╛рдиреЗ рдиреЗ...

рдкрд░ рддрд┐рд░реА рд╣реА рдЪрд╛рд╣рдд рд╕реЗ рдЙрдЬрдбрд╝ рдЬрд╛рдирд╛,
рдпреЗ рдирд╕реАрдм рдерд╛ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХрд╛....

-


10 NOV 2023 AT 10:52

рдХреГрдкрдпрд╛ рдЕрдкрдиреЗ рдЖрд╕- рдкрд╛рд╕ рдХреЗ рдЬрд╛рдирд╡рд░реЛрдВ рдХрд╛ рдзреНрдпрд╛рди рд░рдЦрддреЗ рд╣реБрдП рддреНрдпреЛрд╣рд╛рд░ рдордирд╛рдпреЗ... Happy diwali without crackers ЁЯЩП

-


4 NOV 2023 AT 23:53

рддрдорд╛рдо 'рд╕рд╝рд╣рд░' рддрдХ рдЬрдЧреЗ рддрд┐рд░реЗ рдЗрдВрддрдЬрд╛рд░ рдореЗ...
'рд╢рдмрд╝' рдХреА рдЦрд╛рдореЛрд╢реА рдореЗ рддреБрдЭреЗ рдЪреИрди рд╕реЗ рдирд┐рд╣рд╛рд░ рд▓реВрдБ...

рдирд╛ рдЬрд╛рдиреЗ рдХрд┐рд╕ 'рдврд░реНрд░реЗ' рдкрд░ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХреА рд╢рд╛рдо рд╣реИ...
рдЖрдЬ рддреЛ рддрд┐рд░рд╛ рдирд╛рдо рдЕрдкрдиреЗ' рд▓рдмреЛрдВ' рд╕реЗ рдкреБрдХрд╛рд░ рд▓реВрдБ...

-


2 NOV 2023 AT 17:25

рдХрд┐рд╕реА рдХреА рдпрд╛рдж рдХрд╛ рджрд░реНрдж рдЦрд▓рддрд╛ рд╣реА рд░рд╣рд╛ рд╕рд╛рд╝рдХреА...
рдЬрд╝рдорд╛рдиреЗ рдиреЗ рдХрд╣рд╛ рд╣рд░ рдЬрд╝рдЦреНрдо рднрд░ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ....

рдвреВрдБрдврд╝рддреЗ рд╣реА рд░рд╣реЗ рдХрд┐рд╕реА рд╕рд╣рд░рд╛ рдореЗ рдордпрдЦрд╛рдиреЗ рдХреЛ рдЬрд╛рдирд╛рдВ...
рд╕реБрдирд╛ рдерд╛ рд╡рд╣рд╛рдБ рдХреБрдЫ рд▓рдореНрд╣рд╛ рд╕реБрдХреБрдВ рдореЗ рдХрдЯ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ...

рдмрддрд╛рдУрдВ ! рдпреЗ рд╣рд╛рджрд╕рд╛ рд╣реА рдерд╛ рдпрд╛ рдХреЛрдИ рдорд┐рд░рд╛ рдореБрдХрджреНрджрд░...
рдореБрдЭреЗ рджреЗрдЦрдХрд░ рдпреЗ рдЧрд╝рдо рднреА рд░рд╛рд╕реНрддреЗ рд░реБрдХ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ...

рдХрд┐рддрдиреА рднреА рдХрд╛рд▓реА рд░рд╛рддреЗрдВ рд╣реЛ рдпрд╛ рдиреАрдВрджреЗ рдЧрд╣рд░реА...
рдХрдордмрдЦреНрд╝рдд рд╢рд╛рдо рдХрд╛ рдирд╢рд╛ рд╕реБрдмрд╣ рддрдХ рдЙрддрд░ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ...

-


2 NOV 2023 AT 16:31

рдирд╛ рдорд╣рдмреВрдм рд╕реЗ рдЧрд┐рд▓рд╛ рд╣реИ, рдирд╛ рдирд╕реАрдм рд╕реЗ рд╢рд┐рдХрд╡рд╛ рд░рд╣рд╛...
рдЦрд╛рд╝рдХ рд╣реЛ рдЪреБрдХрд╛ рджрд┐рд▓, рдЕрдм рд╕рд╛рдВрд╕реЗрдВ рд╡реАрд░рд╛рди рд╣реЛ рд░рд╣реАрдВ рд╣реИ...

-


27 OCT 2023 AT 16:56

рд╕реБрдиреЛрдВ! рдмрдВрдж рдирд┐рдЧрд╛рд╣реЛ рд╕реЗ рддрд╕реНрд▓реАрдо, рд╕реАрдЦ рд░рд╣реЗ рдЧрд╛рд▓рд┐рдмрд╛рдВ рдХреБрдЫ рджрд┐рдиреЛрдВ рд╕реЗ...
рдХрд╣рд╛рдБ рд▓рд╛рдкрддрд╛ рд╣реИ рджрд┐рд▓-рдлрд╝рд┐рдЧрд╛рд░ рд╕рд╛рд░реЗ, рдЦрд╛рдореЛрд╢ рдХреВрдЪреЗрдВ рд╣реИ рдХреБрдЫ рджрд┐рдиреЛрдВ рд╕реЗ...


рддрд╕реНрд▓реАрдо=рд╕реНрд╡реАрдХрд╛рд░рдирд╛
рдлрд┐рд╝рдЧрд╛рд░=рдЬрд╝рдЦреНрдореА

-


24 OCT 2023 AT 16:45

рдЕрдЬреАрдм рджреМрд░ рд╣реИ , рдмреЗрд╡рдлрд╛рдИ рдХрд╛ рдЬрд╛рдирд╛рдВ....
рдХрд┐рд╕реА рдкрд░ рдпрдХреАрди рд╕реЗ, рдкрд╣рд▓реЗ 'рд╕рд╛рд╝рдж' рдХрд┐рдЬрд┐рдП...



(рд╕рд╛рд╝рдж = рдЬрд╛рдВрдЪ-рдкрдбрд╝рддрд╛рд▓)

-


Fetching komal sharma Quotes