Jyotsana Pathak ┬а (Jyotsana pathak (KhushiЁЯТХ))
233 Followers ┬╖ 52 Following

read more
Joined 30 December 2018


read more
Joined 30 December 2018
9 JUL 2021 AT 22:57



Not everyone is perfect,
and its not that evertime
they want attentions ..
But their is a part in everyone
that want appreciations,
care and love
inspite of being imperfect.

So, please try to accept people the way they are .

-


14 AUG 2020 AT 22:47

рдмрд╛рджрд▓реЛ рдХрд╛ рдЖрдирд╛-рдЬрд╛рдирд╛ рд░рд╣рд╛..
рдореЗрд░рд╛ рдЪрд╛рдБрдж рдЫреБрдк-рдЫреБрдк рдХрд░ рд╕рд┐рддрд╛рд░реЛрдВ рд╕реЗ рдиреЫрд░реЗ рд▓реЬрд╛рддрд╛ рд░рд╣рд╛..

рдФрд░ рд╣рдо рдмреИрдареЗ рд░рд╣реЗ реЮрд▓рдХ рдПрдХ рджреАрджрд╛рд░ рдореЗрдВ рдЙрдирдХреЗ,
рдФрд░ рд╡реЛ рдХрдореНрдмреЩрдд рдЪрд╛рдБрдж..
рдЦреБрдж рдХреЛ рд╡реЗрд▓рд╛ рдмрддрд▓рд╛рдХрд░, рд╣рд░ рд╕рд┐рддрд╛рд░реЛрдВ рд╕реЗ рдиреИрди рд▓реЬрд╛рддрд╛ рд░рд╣рд╛..

-


28 JUL 2020 AT 13:22

рд╢рд╛рдВрдд рд░рд╣реВ рддреЛ рд╕рд╡рд╛рд▓ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ..
рдХреБрдЫ рдмреЛрд▓реВ рддреЛ рдмрд╡рд╛рд▓ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ ..

рдпрд╣реА рджреБрдирд┐рдпрд╛ рд╣реИ реЫрдирд╛рдм..
рдпрд╣рд╛ рдФрд░реЛ рдХреА рдЬрд░реВрд░рдд рдХреЗ рд╣рд┐рд╕рд╛рдм рд╕реЗ рдЦреБрдж рдХрд╛ рдЗрд╕реНрддреЗрдорд╛рд▓ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ..
рдЗрдВрд╕рд╛рдл рдХреЗ рдирд╛рд░реЗ рд╕рд░реЗрдЖрдо рд▓рдЧрд╛рдП рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИ
рдФрд░ рдЬрдм рдмрд╛рдд рд╣реЛ рдЗрдВрд╕рд╛рдл рдХреА,
рддреЛ рдЙрд╕ рднреАреЬ рдореЗрдВ рдЦреЬрд╛ рд╢реШреНрд╕ рд╣реА рдЧреБрдиреЗрдЧрд╛рд░ рдорд┐рд▓рддрд╛ рд╣реИ ..
рдпрд╣рд╛ рджреБрд╕рд░реЛ рдХреЛ рдЧреБрдирд╛рд╣реЛрдВ рдХрд╛ рд╕реЫрд╛ рджреЗрдиреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛ рд╢реШреНрд╕ рднреА рдЕрдкрдиреА рд╣реА рдмреЗрдЯреА рдХрд╛ рдЧреБрдиреЗрдЧрд╛рд░ рдорд┐рд▓рддрд╛ рд╣реИ ..
рдпрд╣реА рджреБрдирд┐рдпрд╛ рд╣реИ рдЬрдирд╛рдм ..
рдпрд╣рд╛ рдЕрдкрдирд╛ рд╣реА рдЕрдкрдиреЛ рд╕реЗ рджрдЧрд╛ рдХрд░рддрд╛ рдорд┐рд▓рддрд╛ рд╣реИ редред

рдпрд╣рд╛ рдкреЗрдЯ рдХрд╛ рднреВрдЦрд╛ рд╕реЗ рдЬреНрдпрд╛рджрд╛,
рд╣рд╡рд╕ рдХрд╛ рднреВрдЦрд╛ рджрд┐рдЦрддрд╛ рд╣реИ..
реЫрд┐рд╕реНрдо рдХреА рднреВрдЦ рдорд┐рдЯрд╛рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рд╣рд░ рдореЛреЬ, рдореЛрд╣рд▓реНрд▓реЗ рдореЗрдВ рдЗрдиреНрд╕рд╛рдирд┐рдпрдд рдирдВрдЧрд╛ рд╣реЛрддрд╛ рджрд┐рдЦрддрд╛ рд╣реИ ...

рдпрд╣реА рджреБрдирд┐рдпрд╛ рд╣реИ рдЬрдирд╛рдм ..
рдпрд╣ рд╕рдмреВрдд рдХреЗ рдирд╛рдо рдкрд░ рдЗрдВрд╕рд╛рди
рдЕрдВрдзрд╛ рдЧреВрдВрдЧрд╛ рдУрд░ рдмреЗрд╣рд░рд╛ рд╣реЛрддрд╛ рджрд┐рдЦрддрд╛ рд╣реИ ...
рдпрд╣ рдЪрдВрдж рдХрд╛реЪреЫ рдХреЗ рдЯреБрдХреЬреЛ рд╕реЗ
рд╕рдЪ рдмрд┐рдХрддрд╛ рджрд┐рдЦрддрд╛ рд╣реИ..

рдпрд╣реА рджреБрдирд┐рдпрд╛ рд╣реИ реЫрдирд╛рдм..
рдпрд╣рд╛ рд╣рд░ рд╢реШреНрд╕ рд╢рд░реАрд░ рд╕реЗ рдирд╣реАрдВ рдЕрдкрдиреА рд╕реЛрдЪ рд╕реЗ рдЕрдкрд╛рд╣рд┐реЫ рдорд┐рд▓рддрд╛ рд╣реИ ...

рдпрд╣реА рджреБрдирд┐рдпрд╛ рд╣реИ рдЬрдирд╛рдм ..
рдпрд╣рд╛ рдПрдХ рдЖрджрдореА рдореЗрдВ рд╕реМ рдЧреБрдиреЗрдЧрд╛рд░ рдЫрд┐рдкрд╛ рдорд┐рд▓рддрд╛ рд╣реИредред...

-


3 JUN 2020 AT 23:59

рдорд╛рдБ рдХреА рд╕рд▓рд╛рдорддреА рдХреА рджреБрдЖ рдХрд░рдиреЗ рд╕реЗ рдЬреНрдпрд╛рджрд╛..
рдорд╛рдБ рдХреА рдЧрд╛рд▓рд┐рдпрд╛рдБ рджреЗрдиреЗ рдореЗрдВ рд╕реБрдХреВрди рд╣реИ рдХреНрдпрд╛??

рдЕрдкрдиреА рдмрд╣рди рдмреЗрдЯрд┐рдпрд╛рдВ рдХреЛ рдЗреЫреНреЫрдд рдмрддрд╛ рдХрд░..
рджреБрд╕рд░реЛ рдкрд░ рдмрд╣рди рдмреЗрдЯрд┐рдпреЛрдВ рд╡рд╛рд▓реА рдЧрд╛рд▓рд┐рдпреЛрдВ рджреЗрдиреЗ рд╕реЗ рдмреЭрддрд╛ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ рдЧреБрд░реВрд░ рд╣реИ рдХреНрдпрд╛??

рдФрд░ рдПрдХ рд╕рд╡рд╛рд▓ рд▓реЬрдХрд┐рдпреЛрдВ рд╕реЗ рднреА..

рдФрд░ рдЦреБрдж рд▓реЬрдХреА рд╣реЛрдХрд░ рджреЗрддреА рд╣реЛ рд▓реЬрдХреЛ, рд▓реЬрдХрд┐рдпреЛрдВ рдХреЛ рддреБрдо рдорд╛рдБ рдмрд╣рдиреЛ рд╡рд╛рд▓реА рдЧрд╛рд▓рд┐рдпрд╛рдВ ..
рдФрд░ рдЦреБрдж рд▓реЬрдХреА рд╣реЛрдХрд░ рджреЗрддреА рд╣реЛ рд▓реЬрдХреЗ, рд▓реЬрдХрд┐рдпреЛрдВ рдХреЛ рддреБрдо рдорд╛рдБ рдмрд╣рдиреЛ рд╡рд╛рд▓реА рдЧрд╛рд▓рд┐рдпрд╛рдВ ..
рдЖреЩрд┐рд░ рдЙрдирдХреА рдорд╛рдБ рдмрд╣рдиреЛ рдХрд╛ рдХрд╢реВрд░ рд╣реИ рдХреНрдпрд╛??

рджрд┐рдпрд╛ рдЬрдиреНрдо рдПрдХ рдиреЗ'
рдПрдХ рдиреЗ рдХрд▓рд╛рдИ рдкрд░ рд░рд╛рдЦреА рдЙрд╕рдХреА рдмрд╛рдБрдзреА рд╣реИ..
рдХреНрдпрд╛ рдЙрдирдХреА рдпрд╣реА рдлрд░реНреЫреЛрдВ рдХреЗ рдХрд╛рд░рдг рдЖрдЬ рдЙрдирдХреЗ рдирд╛рдо рдХреА рдЧрд╛рд▓рд┐рдпрд╛рдБ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ реЫреБрдмрд╛ рдкрд░ рд▓рд╛рдпреА рд╣реИ??...

-


3 JUN 2020 AT 23:37

реЫреЗрд╣рди рдореЗрдВ рдЭрдЧреЬ рд░рд╣реЗ рд╣реИ рдЬреЛ рдЕрд▓реНреЮрд╛реЫ ..
рдЙрд╕реЗ рдЖрдЬ
рдкрдиреНрдиреЛ рдкрд░ рдЙрддрд╛рд░рддреЗ рд╣реИ..
реЩрдпрд╛рд▓реЛ рдореЗрдВ рдмрд╕реЗ рд╕рднреА рдЬрдЬрдмрд╛рддреЛрдВ рдХреЛ
рдЖрдЬ рдЖреЫрд╛рдж рдХрд░ рдбрд╛рд▓рддреЗ рд╣реИ..
рдХреБрдЫ рдкрдВрдХреНрддрд┐рдпрд╛рдБ рдЖрдк рдорд┐рд▓рд╛рдИрдпреЗ, рдХреБрдЫ рд╣рдо рдорд┐рд▓рд╛рддреЗ рд╣реИ

-


2 JUN 2020 AT 0:34

реЫреЗрд╣рди рдореЗрдВ рдЕрд▓реНреЮрд╛реЫ рдЭрдЧреЬрддреЗ рд╣реИ..
реЩрдпрд╛рд▓реЛ рд╕реЗ рдЖреЫрд╛рдж рд╣реЛрдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП..

рдПрдХ рд╢рд╛рдпрд░ рдХреА рд╕рд╛рдпрд░реА рдореЗрдВ рд╕рд╛реЫ рднрд░рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП..

-


2 JUN 2020 AT 0:24

рд░рд╛рддреЛ рдХреА рд░рдВрдЬреАрд╢ рдореЗрдВ..
рдпрд╛рджреЛ рдХреА рдмрдВрджрд┐рд╢ рдореЗрдВ..
рдХреБрдЫ рд░рд╛реЫ рдмреЗрдкрд░реНрджрд╛ рдХрд░рдирд╛ рд╣реИ..
рдПрдХ рдЗрд╢реНреШ рдореБреШрдореНрдорд▓ рд▓рд┐рдЦрдирд╛ рд╣реИ..
рдореБрдЭреЗ рдЗрд╢реНреШ рддреБрдЭреА рд╕реЗ рдХрд░рдирд╛ рд╣реИ..

-


1 JUN 2020 AT 0:39

рд▓реВ рдЬрдм рдореИрдВ рдЕрдкрдиреА рдЕрдВрддрд┐рдо рд╕рд╛рдВрд╕..
рддрдм рдореБрдЭреЗ рддреБрдо рдХреБрдЫ рдпреВрдВ рдерд╛рдо рд▓реЗрдирд╛..
рд╕рд┐рдиреЗ рд╕реЗ рдореБрдЭреЗ рдХрд╢ рдХрд░ рд▓рдЧрд╛рдХрд░..
рдорд╛рдБ
рддреБрдо рдореЗрд░реА рдердорддреА рдирдмреНреЫ рдореЗ рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рдЬрд╛рди рднрд░ рджреЗрдирд╛ ...

-


31 MAY 2020 AT 20:45

рдХреБрдЫ рдмрд╛рдд реЫреЗрд╣рди рдореЗрдВ рдЖрдП рддреЛ рдкрдиреНрдиреЛ рдкрд░ рд╕рдЬрд╛ рджреЗрддреА рд╣реВрдВ..
рдХреБрдЫ реЫрд┐рдиреНрджрдЧреА рдиреЗ рд╕рд┐рдЦрд╛рдпрд╛, рддреЛ рдХреБрдЫ рдФрд░реЛ рдХреЛ рджреЗрдЦ рдХрд░ рд╕рд┐рдЦ рд▓реЗрддреА рд╣реВрдВ..

рдФрд░ рдЬрд░реВрд░реА рддреЛ рдирд╣реА рдмрд╛рдд рддреЫреБрд░реНрдмреЗ рдХреА рд╣реА рд╣реЛ..
рдХрд╛рдлреА рдХреБрдЫ рдореИрдВ рдмрд┐рди рддреЫреБрд░реНрдмреЗ рдХреЗ рд╣реА рд▓рд┐рдЦ рджреЗрддреА рд╣реВрдВ..

-


31 MAY 2020 AT 20:35

рдЦреБрджрд╛ рдХреА рд░рд╣рдордд рд╣реЛрдЧреА рддреЛ рд╡реШреНрдд рдХреА рдЗрд▓реНрддреЫрд╛ рднреА рдмрджрд▓реА рдЧреА
рд░реЛрдпрд╛ рд╣реВрдБ рдореИрдВ рдЬрд┐рд╕ рдХрджрд░ рдХрд┐рд╕реА рдЕрдкрдиреЗ рдХреЛ рдЦреЛрдиреЗ рд╕реЗ..
рд╣рдореЗ рд╣рд┐реЫреНрд░ рджреЗрдиреЗ рд╡рд╛рд▓реА рд╡реЛ рдореМрдд рднреА рд░реЛрдИ рдЧреА..

рдФрд░ рдмреЬрд╛ реЫрд╛рд▓рд┐рдо рд╣реИ рдпреЗ реЫрдорд╛рдирд╛
рдЙрд╕ рд╡реШреНрдд рднреА рдорддрд▓рдм рдХреА рдмрд╛рддреЗрдВ рдХрд░рдиреЗ рдЪрд▓рд╛ рдЖрдпрд╛..
рд╣рдореЗ рдЯреВрдЯрддрд╛ рджреЗрдЦ рдХреНрдпрд╛ рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ реЩрд╛рдХ рд╣рдорд╛рд░реА рдлрд┐рдХреНрд░ рд╣реБрдИ рд╣реЛрдЧреА..

-


Fetching Jyotsana Pathak Quotes