Indian Poetry  
37 Followers · 212 Following

Journalist,india
Joined 12 February 2021


Journalist,india
Joined 12 February 2021
31 DEC 2022 AT 21:29

भुल गए हम वौ दिन जो बीत गए
नए साल में जियेगे कुछ नए लम्हे

-


12 NOV 2021 AT 22:57

मोत के समुंदर ने डूब कर कहते है जिंदगी की दोड़ अब फिर नए जन्म में मिलेगी।।।

-


31 OCT 2021 AT 23:29

कभी धूप कभी छाव है जन्दगी, बहती धारा में बहता जाम है जिंदगी💐

-


10 AUG 2021 AT 16:25

अधूरी इच्छा और ओर अधूरे कार्य आत्मविश्वास को मार देते है इसलिए खुल कर निडर होकर कुछ हट के कार्य करो।

-


10 AUG 2021 AT 16:22

हमारा जन्म होता भी नरक में है और बुरे कर्म करके जाते भी नरक में है सोचा इस जन्म में पुण्य कर स्वर्ग मिले न मिले दिल को सुकून जरूर मिल जाना चाहिए।

-


30 MAY 2021 AT 11:54

नाम बिना काम नही ,ओर काम बिना दाम नही। अर्थ के मोल लाखो है।

-


28 MAY 2021 AT 23:05

वीरान सी लगने लगी है जिंदगी ना कोई चहल है ना कोई पहल है बस अब खुशनुमा वक्त का इंतेज़ार है।

-


28 MAY 2021 AT 23:03

जिंदगी की तलास अभी बाकी है,अभी ओर बहोत कुछ समझना है।

-


24 MAY 2021 AT 22:55

धर्म की राह पर चलो पुण्य ओर मोक्ष दोनों अपने आप ही मिल जाएगा।

-


24 MAY 2021 AT 17:59

दुनिया मे स्वार्थ जरूरी है पर इतना ध्यान रखना जो तुमने कमाया वो तुम से नही किसी ओर से ख़र्च होगा इसी लिए धन नही पुण्य कमाए जो आने वाली पीढ़ियों को अच्छे कर्म की ओर गति दे सके।

-


Fetching Indian Poetry Quotes