I'm A Badboy ЁЯеГЁЯН╛ЁЯШО ┬а (M!n2_Thakur ЁЯеГЁЯН╛ЁЯТФЁЯФе)
1.5k Followers ┬╖ 432 Following

read more
Joined 13 February 2019


read more
Joined 13 February 2019

рдореИрдВ рд╢реМрдХ рджрд╡рд╛ рдХрд╛ рд░рдЦрддрд╛ рд╣реВрдВ рдмреАрдорд╛рд░ рдереЛрдбрд╝реА рд╣реВрдВ..!
рддреБрдо рдХрд╣рддреА рд╣реЛ рд░реЛрдЬ рдорд┐рд▓реЛ рдЕрдЦрдмрд╛рд░ рдереЛрдбрд╝реА рд╣реВрдВ..!!

-



рдЬреЛ рд▓рдбрд╝рдХрд┐рдпрд╛рдВ рд╕реЛрдЪрддреА рд╣реИ рдХреА рд▓рдбрд╝рдХреЗ рдмрд╣реБрдд рдмреБрд░реЗ рд╣реЛрддреЗ рд╣реИрдВ..!
рдЙрдирд╕реЗ рдореЗрд░реА рдЧреБрдЬрд╛рд░рд┐рд╢ рд╣реИ рдХрд┐
рдЕрдкрдиреЗ рдмреЗрдЯреЗ рдХреА рдкрд░рд╡рд░рд┐рд╢ рдереЛрдбрд╝реЗ рдЕрдЪреНрдЫреЗ рд╕реЗ рдХрд░рдирд╛..!!

-



рдЬрд╛рдирд╛ рдХрд┐рдзрд░ рд╣реИ
рдирд╛ рдЬрд╛рдиреЗ рдХрд╣рд╛ рдмрдврд╝ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдВ

рдЦреБрдж рдХреА рдХрд┐рд╕реНрдордд рд▓рд┐рдЦрдиреА рдереА
рдЦреБрдж рдХреА рд▓рдХреАрд░реЗрдВ рдкрдврд╝ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдВ

рдЧреБрд╕реНрд╕рд╛ рд╕рдм рд╕реЗ рд╣реВрдВ рдордЧрд░
рдЦреБрдж рд╕реЗ рд▓рдбрд╝ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдВ

рд╣рд╛рд╕рд┐рд▓ рдХреБрдЫ рднреА рди рд╣реБрдЖ
рдлрд┐рд░ рдХреНрдпрд╛ рдЦреЛрдиреЗ рд╕реЗ рдбрд░ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдВ

рдзрдбрд╝рдХрдиреЛрдВ рдкрд░ рдордд рдЬрд╛рдУ рдореЗрд░реА
рдЬрд┐рдВрджрд╛ рд╣реВрдВ рдкрд░ рдЕрдВрджрд░ рд╕реЗ рдорд░ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдВ..!!

-



рд╕реНрдорд░рдг рд░рд╣реЗ !!
рдФрд░рдд рдЕрдореАрд░ рдЖрджрдореА рдХреЛ рдХрднреА рднрд╛рдИ рдирд╣реАрдВ рдмреЛрд▓рддреА..!
рдФрд░ рдорд░реНрдж рдЦреВрдмрд╕реВрд░рдд рдФрд░рдд рдХреЛ рдХрднреА рдмрд╣рди рдирд╣реАрдВ рдмреЛрд▓рддрд╛..!!

-



рдЗрд╕ рд╡рд░реНрд╖ рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рд╡рд╣реА рдорд▓рд╛рд▓ рд░рд╣ рдЬрд╛рдпреЗрдЧрд╛..!
рд╣рд╛рдереЛрдВ рдореЗрдВ рддреЗрд░реЗ рдирд╛рдо рдХрд╛ рдЧреБрд▓рд╛рд▓ рд░рд╣ рдЬрд╛рдпреЗрдЧрд╛..!!

-



рдпреЗ рдЬреЛ рдЦреЛ рдмреИрдареЗ рд╣реЛ..
Mujhe Kisi Aur Ke Liye
Agar Wo bhi Tumhara Na Hua
To рдХреНрдпрд╛ рдХрд░реЛрдЧреА...??

-



рдЕрдм рдЬреАрдд рднреА рдЬрд╛рдКрдБ рддреЛ рджрд┐рд▓ рдЦреБрд╢ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддрд╛..!
рдЬрд┐рд╕ рд╢рдЦрд╝реНрд╕ рдХреЛ рд╣рд╛рд░рд╛ рд╣реИ рд╡реЛ рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдереА рдореЗрд░реА...!!

-




рдЕрдЧрд░ рдореИрдВ рдорд░ рдЬрд╛рдК рддреЛ рд░реЛрдирд╛ рдордд,
рдпреЗ рд╕реЛрдЪ рдХрд░ рдЦреБрд╢ рд╣реЛ рдЬрд╛рдирд╛ рдХреА
Life рд╕реЗ рдПрдХ рдЯреЗрдВрд╢рди рдЦрддрдо рддреЛ рд╣реЛ рдЧрдИ..!!
ЁЯЩПЁЯЩПЁЯЩП

-



рдЕрдкрдиреЗ рдЪреЗрд╣рд░реЗ рд╕реЗ рдЬреЛ рдЬрд╝рд╛рд╣рд┐рд░ рд╣реИ рдЫреБрдкрд╛рдПрдБ рдХреИрд╕реЗ..!
рддреЗрд░реА рдорд░реНрдЬреА рдХреЗ рдореБрддрд╛рдмрд┐рдХрд╝ рдирдЬрд╝рд░ рдЖрдПрдБ рдХреИрд╕реЗ..!!

-



рдореИрдВ рдХреИрд╕реЗ рд╕реБрдирд╛рдКрдБ рдЙрд╕реЗ рдЕрдкрдиреА рджрд┐рд▓ рдХреА рджрд╛рд╕реНрддрд╛рди...!
рдореЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕ рдЙрд╕рдХрд╛ рдирдВрдмрд░ рддреЛ рд╣реИрдВ рдкрд░ рдмрд╛рдд рдХрд░рдиреЗ рдХреА рдИрдЬрд╛рдЬрдд рдирд╣реАрдВ..!!

-


Fetching I'm A Badboy ЁЯеГЁЯН╛ЁЯШО Quotes