Anchal Ravi ┬а
716 Followers ┬╖ 61 Following

Zindgi bhi kya khoob rehti hai. Kabhi apne liye to kabhi dusro K liye jiti hai. ЁЯЦКЁЯЦКЁЯЦКЁЯЦКЁЯЦК
Joined 19 June 2020


Zindgi bhi kya khoob rehti hai. Kabhi apne liye to kabhi dusro K liye jiti hai. ЁЯЦКЁЯЦКЁЯЦКЁЯЦКЁЯЦК
Joined 19 June 2020
25 OCT 2021 AT 11:49

рдЦреНрд╡рд╛рд╣рд┐рд╢реЗ рддреЛ рдкреВрд░реА рд╣реИ,рдкрд░ рддреБрдо рдмрд┐рди рдпреЗ рдЕрдзреВрд░реА рд╣реИ.........
рдпреЗ рдЖрдВрдЦреЗ рд╣рд░ рд░рд╛рддреК рдореЗ рд╕реЛрдпреА рд╣реИ.........
,рдкрд░ рд╕рдкрдиреЛ рдореЗ рддреБрдо рди рд╣реЛ рддреЛ рдЗрдирдХреА рдиреАрдВрджреЗ рдЕрдзреБрд░реА рд╣реИ.......
anchal_┬о(рдореЗрд░реЗ рдЕрд▓реНреЮрд╛реЫтЬНя╕П)

-


5 SEP 2021 AT 10:28

рдХреЗ рдХрд┐рддрдирд╛ рднреА рдЫреБрдкрд╛ рд▓реЛ,рддреБрдореНрд╣реЗ рдкреНрдпрд╛рд░ рд╣реИ рд╣рдорд╕реЗ......
рддреЗрд░реА рдЖрдВрдЦреЗрдВ рдФрд░ рд▓реЗрд╣реНрдЬрд╛ рдмрддрд╛ рд░рд╣реА,
рдХреЗ рдХрд┐рддрдирд╛ рдЗрдиреНрддреЗрдЬрд╛рд░ рд╣реИ рдореЗрд░рд╛ рддреБрдореНрд╣реЗ рд╡реШреНрдд рд╕реЗ рдкреЗрд╣рд▓реЗ......
Anchal_ravi....рдореЗрд░реЗ рдЕрд▓реНреЮрд╛реЫтЭгя╕ПтЭгя╕П

-


5 SEP 2021 AT 9:42

рдХреЗ рдпреБ рди рдЪрд┐рдврд╝реК рд╣рдорд╕реЗ рд╣рдо рдЗрддрдиреЗ рдмреБрд░реЗ рддреЛ рдирд╣реАрдВ........
рдХрд╣реА рдЪрд┐рдврд╝рдиреЗ рдХреА рд╡рдЬрд╣ рддреБрдореНрд╣реЗ рдореБрдЭрд╕реЗ рдкреНрдпрд╛рд░ рддреЛ рдирд╣реАрдВ.......

Anchal_ravi...рдореЗрд░реЗ рдЕрд▓реНреЮрд╛реЫтЭгя╕ПтЭгя╕П

-


6 JUL 2021 AT 23:06

рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдФрд░ рджреЛрд╕реНрддреА рдореЗ рддреЛ рд╣рд░ рдХреЛрдЗ рдкрд╛рдЧрд▓ рд╣реИ........
рдореЫрд╛ рддреЛ рддрдм рдЖрддрд╛ рд╣реИ
рдЬрдм рдиреЮреНрд░рдд рд╕реЗ рдиреЮреНрд░рдд рдХрд░рдиреЗ рдореЗ рдкрд╛рдЧрд▓ рд╣реЛ..........
anchal_ravi_ЁЯЦКЁЯЦК

-


15 JUN 2021 AT 15:28

рд╕рд┐рд░реНреЮ рдЙрд╕ рд╕реШреНрд╕ рд╕реЗ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХрд░рдирд╛ рд╣реА рдХрд╛реЮреА рдирд╣реАрдВ...............
рдЙрд╕рдХреЗ рд╕рд╛рде рдЙрд╕реА рдХреЗ рдЬреИрд╕реЗ рдкреБрд░реА реЫрд┐рдиреНрджрдЧреА рдмрд┐рддрд╛рдирд╛ рд╣реА.........
рдореЛрд╣рдмреНрдмрддреЗ-рдП-рдЗрд╢реНреШ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ........
anchal_ravi_ЁЯЦКЁЯЦК

-


15 JUN 2021 AT 13:49

рдкрддрд╛ рдирд╣реАрдВ.......
рдкрд░ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ рдореЗрд░реЗ рд╕рд╛рдордиреЗ рд╣реЛрдирд╛.....
рдореБрдЭреЗ рдПрдХ рдЕрд▓рдЧ рд╣реА рдЦреБрд╢реА рджреЗ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ......
Anchal_┬отЭдтЭд

-


15 JUN 2021 AT 13:35

рдореБрдЭреЗ рдЗрддрдиреЗ рд╕рд╛рд▓реЛ рдореЗ рддреБрдо рдХрд░реАрдм рд╕реЗ рдЬрд╛рди рд╣реА рдирд╣реАрдВ рдЧрдпреЗ..........
рдмрд▓реНрдХрд┐ рдореЗрд░реА рдЬрд╛рди рд╣реА рд▓реЗ рдЧрдпреЗ........
_Anchal_ravi_тЭдтЭд

-


15 JUN 2021 AT 13:18

рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХреА рдмреЗрдмрд╕реА рдХреЛ рдХреНрдпрд╛ рдХрд╣реЗ рдореЗрд░реЗ рджреЛрд╕реНрдд...........
рдХрд┐ рдмрд╛рд╣ рдореЗ рдХреЛрдИ рдФрд░ рд╣реИрдВ, рдЪрд╛рд╣ рдореЗ рдХреЛрдИ рдФрд░........
_Anchal_ravi_ЁЯТФЁЯТФ

-


9 JUN 2021 AT 13:40

TeaЁЯН╡Lover
рдЕрдм рд╕рд┐рд░реНреЮ рддреЗрд░рд╛ рд╣реА рд╢реБрд░реВрд░ рд╣реИ.......
рддреВ рд╣реА рдореЗрд░реЗ рджрд┐рд▓ рдХрд╛ рд╕реБрдХреВрди.................
_Anchal_ravi_ЁЯН╡ЁЯН╡

-


8 JUN 2021 AT 19:04

рдирд╛ рдЬрд╛рдиреЗ рдХреНрдпреЛрдВ рдХреБрдЫ рдЕрдЬрдирдмреА.....
рдЕрдкрдиреЗ рд╕реЗ рд▓рдЧрдиреЗ рд▓рдЧрддреЗ рд╣реИрдВ......
anchal_ravi_ЁЯЦКЁЯЦК

-


Fetching Anchal Ravi Quotes