Amrut Gobind   (©The_Blackish_Heart🖤)
30 Followers · 2 Following

read more
Joined 1 June 2018


read more
Joined 1 June 2018
18 DEC 2023 AT 17:23

Finally my last words last quote... I won't write anything such ever. All these had started with the emotions I have for you and this will end today with those same emotions as well.
What should I write now I don't have any idea... My eyes are wet my heart beat is running faster but I have to write something.
All I can see with my closed eyes is your smile your eyes and I see nothing else.
I can never write my name with yours, I can never be with you the way I wish but still in my last words I would like to make few promises to you.
First there will always be a special place for you in my heart whether my emotions gets changed or transformed to a different kind.
Second I will always be there for you.
Third I will keep praying for your well-being.

And I expect few promises from you too.
Promise me that you will never lose your smile.
Promise that you will always keep me at least in your memories.
Promise that whenever you need me just reach out to me without any hesitation.
I think now I have nothing more to say to you through this quotes as well as in person.
Probably we will never meet never talk, I don't know.
Anyways,
Thanks for being with me throughout all these years.

❤️@I

-


18 DEC 2023 AT 17:02

Ab dard ke baremein aur kuchh bhi nahi kehna hai kyun ki mujhe ummed hai ki agar aap yeh akhri panne padh rahe ho toh sayad ki aapko mere dard ka meri mohabbat ki gehraayion ka andaaza ho.
Bahat keh liya apne dil ke baremein mohabbat aur dard ke baremein... Aaj kuchh aapki baatein ho jaye!
Yeh sayad maine aapse lakhon baar kaha hoga ki aap iss dunia ki sabse achhi insaan ho mere liye... Aur khud ko kisi se kam samajhne ki bhul na karne ki bhi salaah di hogi.
Lekin ab main bas yeh chahta hun ki aap mere baaton par thoda aitbaar kar le.
Aap dunia ki sari khusiyon ka haqdaar hai aur jaisi mohabbat hum karte hai aapse usse bhi kahin zyada mohabbat pane ke layak hai aap.
Pata hai zindagi asaan nahi hogi, dard hogi taqleef hogi phir bhi meri bas aapse yahi guzaarish rahegi ki aap aise halaaton mein khud ko pehchaane khud ko samjhe aur sahi faisla le.
Agar age sahi halaatein rahi toh hum wada karte hai ki ek dost ke roop mein aapka saath humesha dete rahenge magar hume apni ehsaason ka bhi darr laga hai... Aur aapke kisi aur ke ho jane ke baad aap se iss tarah mohabbat karna bhale bhi woh ek tarfa kyun na ho woh jayaz toh nahi!

-


18 DEC 2023 AT 16:52

Faisla liya hai ki woh sab kuchh chhod dun jo sab maine shirf aapki wajese ya phir appke liye suru kiya tha... Zyada kuchh toh nahi bas yeh sayari karna ki likhna aur gane gana.
Inn dono ne itne saalon tak mujhe aapke kareeb rakhne mein kareeb hone mein bahat badi adaayein nibhaayi hai.
Gaana toh chhod chhuke hai aur aaj likhna chhod rahe hai.
Dua hai aapko mere inn sari lekh ya sayari jo bhi hai inhe padhe ka waqt mile... Ummed hai aap mujhe na sahi mere mohabbat ko na sahi magar mere jasbaaton ko ehsaason ko samajh paye.
Aap mere liye kya hai aap itne khas kyun hai appse itni mohabbat kaise hai kyun hai inn sare sawaalon ke jawaab dene ka lakhon koshishein ki hai maine itne saalon mein, sayad aapko woh jawaab mil jaye jo kuchh bhi maine na rakhta ho ab lekin agar appke mann mein mere ehsaason ko samajhne ki chaah hogi tab sayad hi aap kuchh mehsoos kar paye.
Ab bhi bahat kuchh kehne ko jee karta hai... Bahat kuchh jo nahi keh paya sahi waqt par bahat kuchh likhna bhi tha aapke liye aapke baremein magar nahi... Ab aur nahi.
Ab bas kuchh akhri baatein bayaan karna reh gaya hai jo sayad main sahi se bayaan bhi na kar saku... Phir bhi dil se koshish toh rahegi!

-


18 DEC 2023 AT 16:40

Darr hai ki aapse honi wali akhri mulaaqaat humari pehli mulaaqaat ko na bhula de...
Isi liye koshish karta rehta hun ki bachpan ki woh lamho ko phir se thodina jee lun.
Aapka apni cycle pe ana aur aa kar tution mein humare samne baith jana.
Aapki woh khubsurat si hasi aapki woh pyari baatein jo tab sayad utna khas na laga ho mujhe magar aapke chale jane par uss waqt bas yeh do hi cheezein thi jo hume aapki yaad dilati rahi.
Phir ek lamhe arse ke baad aap wapas iss zindagi mein ayi magar kisi aur ke liye kisi aur ko apne dil mein baithaye.
Aur main yahan apni nadaani ke wajese dil ki baat aapke samne rakhne ki jaldbaazi kar di aur zahir si baat hai aapko humari kisi bhi baat par zara sa bhi yakeen na aya.
Phir kuchh saal guzre shirf aapko apni mohabbat ka ehsaas dilane mein.
Phir jab aapko yakeen aya tab hume aapki kisi aur se mohabbat ho jane ka yakeen aa chhuka tha.
Phir kya... Hum uss pal se ab tak aur sayad age bhi aapko aise hi mohabbat karte rahe aur mann mein aapki mohabbat ka mukammal hone ki duayein mangte rahe.
Yeh tha mera itne saalon ka safar.
Dua hai iss safar ki yaad kabhi na mite kyun ki safar tumhare saath na sahi tumhare liye toh tha!

-


18 DEC 2023 AT 16:27

Ab aapse mulaaqaatein bas khwaabon mein ho rahi hai... Aur wahan par bhi aapke saath kuchh pal hi naseeb ho pata hai.
Haqeeqat mein aapko kho dene ka aapse dur ho jane ka darr jo humesha iss dil ko khaye jata hai, woh darr na jane kyun ab khwaabon mein bhi ane laga hai.
Sayad mere khwaab bhi ab haqeeqat bayaan karne lage hai...
Isi liye khwaabon mein bhi aapse dur se mohabbat karne ki soch rahe hai!

-


18 DEC 2023 AT 12:18

Dil ki gehraayi ko maapne chala tha... Lekin koi auzaar na mila toh mohabbat kar li... Ab dard ke sahare gehraayi maap raha hun.
Ab toh ek arsa beet chhuka hai mohabbat ko... Pata nahi kab tak sahi gehraayi maloom ho payega hume!

-


18 DEC 2023 AT 12:16

Pata nahi ab kyun aapki yaad ane par pehla ehsaas mohabbat ki nahi dard ka ho raha hai.
Iska bas do hi matlab nikalta hai.
Ya toh ab hume aapse mohabbat nahi ya phir hume aapse beintehaan mohabbat hai.
Jawaab toh mere dil ko pata hai lekin woh yeh bas aapki dil se sun'na chahta hai... Kyun ki ise darr hai ki kahin aapka dil galat jawaab na de jaye!

-


18 DEC 2023 AT 12:13

Ab toh rab se bas yahi dua hai ki mere inn anshuyon ki bad'dua tumhe na lag jaye...
Tumhe meri jaisi mohabbat naseeb ho aur tumhe meri naseeb ki bhi khusiyaan mil jaye bas yahi iss dil ki akhri aarzoo hai.
Khud ke liye aur kuchh mangne ki himmat nahi ho rahi... Bina mange hi zindagi bhar ki tanhaayi mayushi dard tadap anshu bewasi badnaseebi aur naa jane kya kuchh nahi mil gaya inn kuchh hi palaon mein.
Sayad puri zindagi nikal jaye inn sabko sambhaalne mein inn sabse khud ko azaad karne mein... Aur ab yeh mehsoos ho raha hai ki inn sabse azaadi bas maut se roobaroo ho kar hi naseeb hogi.
Bas ab aur kya mangu... Sayad maut hi kuchh pal ki sukoon de jaye ab toh yahi ek dua ke sahare maut tak ka safar tey kar lena hai!

-


18 DEC 2023 AT 11:51

Kuchh dard zindagi bhar ke liye reh jate hai kyun ki hum unhe dil ki itni gehraayion mein dafan kar dete hai ki jab uss dard se ubharne ka waqt ata hai toh hume woh dard khud mein dhundne par bhi nahi milte.... Aur hum yeh samajh lete hai ki hum uss dard se ubhar gaye hai.
Lekin woh dard kahin na kahin reh jate hai aur alag alag roop mein alag alag tarikon se aapke samne laut'te rehte hai!

-


18 DEC 2023 AT 11:48

Agar kabhi waqt mile toh kuchh pal guzaar lena mere saath... Sayad uss lamhe ko aapke liye utna khas na bana saku lekin shirf aapki mojoodgi hi mere liye uss pal ko zindagi ki sabse haseen pal bana degi.
Sayad kuchh aisa hi asar hai aapka meri zindagi par mere dil par aur mujh par!

-


Fetching Amrut Gobind Quotes