Akhilesh Rawat ┬а (iamursearch)
5.0k Followers 0 Following

read more
Joined 20 February 2018


read more
Joined 20 February 2018
11 JAN 2021 AT 12:48

рд╡рдХреНрдд рдХреЛ рдЬрд╝рд╛рд▓рд┐рдо рдмрдирддреЗ рджреЗрдЦрд╛ рд╣реИ..
рдХреБрдЫ рдЗрд╕ рдХрд╝рджрд░,
рдЙрдирдХреА рдореБрд╕реНрдХрд╛рди рд╕реЗ рдЙрджрд╛рд╕реА рдХреЛ рдЫрд▓рдХрддреЗ рджреЗрдЦрд╛ рд╣реИ!!

-


14 NOV 2020 AT 10:07

рдХреИрд╕реЗ рдордирд╛ рд▓реВрдВ рджреАрд╡рд╛рд▓реА рдпрд╛рд░реЛрдВ...
рдореЗрд░реЗ рджреЗрд╢ рдХреЗ рдЬрд╡рд╛рди рдХрд▓ рд╢рд╣реАрдж рд╣реБрдП рд╣реИ,
рдХреИрд╕реЗ рдЙрдард╛ рд▓реВрдВ рджрд┐рдпрд╛ рдЗрди рд╣рд╛рдереЛрдВ рдкреЗ...
рдЬрдм рдЖрдЬ рд╣рдорд╛рд░реЗ рдЬрд╡рд╛рдиреЛрдВ рдХрд╛ рдЬрдирд╛реЫрд╛ рдЙрдард╛ рд╣реИ!!!

-


20 OCT 2020 AT 18:44

рдпрд╛рджреЗрдВ рднреА рдЙрди рдардВрдбреА рд╣рд╡рд╛рдУрдВ рдХреА рддрд░рд╣ рдмрд╣рддреА рд╣реИ...
рдЬреЛ рдХрд╣реАрдВ рддреВрдлрд╝рд╛рди,
рддреЛ рдХрд╣реАрдВ рдореБрд╕реНрдХрд╛рди рд▓реЗ рдЖрддреА рд╣реИ!!

-


26 MAR 2020 AT 19:30

реЫрд┐рдиреНрджрдЧреА рдиреЗ рд░рд╛рд╣реЛрдВ рдореЗрдВ рдХрд╛рдВрдЯреЗ рдмреЗрд╢реБрдорд╛рд░ рдмреЛ рджрд┐рдП....
рд╣рдордиреЗ рднреА рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рдХрд░ реЫрдорд╛рдиреЗ рд╕реЗ рдЕрдкрдиреЗ рд╕рд╛рд░реЗ рджрд░реНрдж рдЫреБрдкрд╛ рд▓рд┐рдП!!

-


13 APR 2019 AT 19:22

рдХрд┐рд╕реА рдиреЗ рдХрд╣рд╛ рдкреНрдпрд╛рд░ рд╣реЛ рддреЛ рд╣реАрд░-рд░рд╛рдБрдЭрд╛ рдЬреИрд╕рд╛...
рддрднреА рдХреЛрдИ рдмреЛрд▓ рдкреЬрд╛,
рдХрднреА рджреЗрдЦрд╛ рд╣реИ рдкреНрдпрд╛рд░ рдорд╛рдБ рдФрд░ рдЙрд╕рдХреЗ рдмрдЪреНрдЪреЗ рдЬреИрд╕рд╛??...

-


3 NOV 2018 AT 19:49

рдпрд╛рд░реЛрдВ рдЗрд╕ рджреАрдкрд╛рд╡рд▓реА рдХрд╛ рджреЛрдЧрд▓рд╛рдкрди рд╣реА рдерд╛!!
рдЬреЛ рдПрдХ рдШрд░ рдореЗрдВ рджреАрдкрдХ рджрд┐рд╡рд╛рд▓реА рдХреА рдЦреБрд╢реА рдореЗрдВ рдерд╛..
рдФрд░ рджреВрд╕рд░реЗ рдШрд░ рдореЗрдВ рд╢рд╣реАрдж реЮреМрдЬреА рдХреА рдпрд╛рдж рдореЗрдВ рдерд╛!!

-


14 AUG 2018 AT 18:31

HAPPY INDEPENDENCE DAY

рджреБрд╢реНрдорди рдЙрд╕реЗ рдкрд╛рдЧрд▓ рдХрд╣рддреЗ рд╣реИрдВ...
рдЙрд╕рдХреЗ рдпрд╛рд░ рдЙрд╕реЗ рд╕рдЪреНрдЪрд╛ рдЖрд╢рд┐реШ рдХрд╣рддреЗ рд╣реИрдВ...
рд╣рдо рд╕рдм рдЬрд┐рд╕реЗ рдЗрд╕ рджреЗрд╢ рдХрд╛ реЮреМрдЬреА рдХрд╣рддреЗ рд╣реИрдВредред

-


3 JUL 2018 AT 20:41

рдХрджреНрд░ рдЙрдирдХреА рдореЗрд╣рдирдд рдХреА рдмреЭ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ рдЙрди рдкрд▓реЛрдВ рдореЗрдВ..
рдЕрдкрдиреА рдХрдорд╛рдИ реЩрд░реНрдЪ рдХрд░рдиреЗ рдирд┐рдХрд▓рддрд╛ рд╣реВрдБ рдЖрдЬ рдЬрдм рдмрд╛реЫрд╛рд░ рдореЗрдВ!!

-


17 JUN 2018 AT 20:35

рдЦреБрджрд╛ рдХрд░реЗ,
реЫрд┐рдВрджрдЧреА рдореЗрдВ рддреЗрд░рд╛ рд╡реЛ рдореБрдХрд╛рдо рдЖрдпреЗ....
рдЬрдм рд╡реШреНрдд рддреБрдЭреЗ рдЦреБрд╢рд┐рдпрд╛рдБ рджреЗ,
рдЬреБрдмрд╛рдБ рдкреЗ рддреЗрд░реА рдорд╛рдБ рдХреЗ рд╕рд╛рде рддрдм рдкрд┐рддрд╛ рдХрд╛ рдирд╛рдо рднреА рдЖрдпреЗ!!

-


8 JUN 2018 AT 19:29

рдкреНрдпрд╛рд░ рдирд╣реАрдВ рддреБрдЭреЗ рд╣рдо рдпрд╛рд░ рдмрдирд╛ рд▓реЗрдВрдЧреЗ..
рд╕рдкрдиреЗ рдирд╣реАрдВ рддреЗрд░реА рдпрд╛рджреЗрдВ рд╣рдо рдЪреБрд░рд╛ рд▓реЗрдВрдЧреЗ!!

-


Fetching Akhilesh Rawat Quotes