Abhishek Latta   (Abhishek)
10.0k Followers · 10.0k Following

read more
Joined 21 June 2020


read more
Joined 21 June 2020
53 MINUTES AGO

तुम्हारे इत्र की सुगंध है बहुत मनमोहक मगर अब दूर कहीं से आती है,अब भी महकती तो होगी तुम बहुत मगर अब सुझाई नहीं देती...

-


25 APR AT 22:24

मेरी तरसती नज़रें एक दिन तेरे दिल में मेरी ख़लिश का नया अध्याय लिखेंगीं...

-


24 APR AT 23:34

'बेहिसाब', 'बेचैन', 'बेलगाम', 'बेपरवाह', 'बेवक्त' पनपे थे जो जज़्बात मेरे,तेरे 'बेरंग', 'बेधुले', 'बेदर्द', 'बेरहम', 'बेजान' इश्क के लहजे में "बेनकाब" हो गए...

-


18 APR AT 11:12

खैरियत पूछनी है तो अदब से पूछो,अब मेरे जज़्बात तेरी रहमत के अल्फ़ाजो पर नहीं पलते...

-


16 APR AT 13:54

बातों को सोचता हूँ बातों से जोड़ता हूँ,
बातों से जुड़ता हूँ,बातों से छिटकता हूँ,
बातों से हँसता हूँ,बातों से बिफरता हूँ,
बातों पर मरता हूँ,बातों से मारता हूँ,
बातों से पसीजता हूँ,बातों से सुलगता हूँ,
बातों पर फिसलता हूँ,बातों से संभलता हूँ,
बातों से रूठता हूँ,बातों से मान जाता हूँ,
बातों से तपता हूँ, बातों से जमता हूँ,
बातों से मानता हूँ,बातों से मनवाता हूँ,
यूँ तो हैं रास्ते बहुत, पर तुझ तक यू हीं बातों-बातों में पहुँच जाता हूँ...

-


3 APR AT 10:22

दूर खड़े "मैं" मेरे मन के ख्यालों को ढील देता हुआ तुझ तक पहुँचा ही गया,तेरी भीनी-भीनी खुशबू से खुश होता,तेरी बातों को करीब से सुनता,तेरे हाथों की नमी को महसूस करता,पलखों को तेरी मृगनयनी आँखों को भीतर छुपाते देखता,हवा से बिखरते तेरे बालों को संवारता-ये मेरी फंतासियों की यायावरी मुझे पसंद आती है...

-


2 APR AT 8:20

क्या कहूँ सोचता हूँ,हर शब्द को तोलता हूँ,एहसास जताने से झिझकता हूँ,ये रिश्तों को कहाँ ले आया "मैं",कि "तेरा होने" को तरसता हूँ...

-


21 MAR AT 14:24

तुझे दूर-दूर से तकते-तकते 'मुखड़े' की धुन की तरह जहन में गुनगुनाने लगा हूँ,इजाज़त हो अगर तो, मैं करीब आकर 'अंतरे' के अल्फ़ाजों की गहराईयों से तुम्हें समझना चाहता हूँ...

-


14 MAR AT 20:29

कभी-कभी कुछ बिखरे एहसासों को लेकर मैं अच्छा कुछ बुन लेना चाहूँ, ये अल्फाज़ तमस में ले जाऐं और जज्बात जुगनू बन उड़ जाऐं ,झपकी भर लम्हे क्लांत में जाकर मैं, "मैं" भी तुझ जैसा ही महसूस करूँ...

-


13 MAR AT 21:33

मुहब्बत में तुझे सोचना नासोचने से ज्यादा मुमकिन लगता है कभी-कभी...

-


Fetching Abhishek Latta Quotes