Tushar Mittal ┬а (Tushar Mittal)
43 Followers ┬╖ 8 Following

ЁЯШНTassu......
ЁЯУЭWriter...
ЁЯТЦ
ЁЯЩЗStudy Failer..
ЁЯОВ 22julyЁЯОБ
Joined 30 July 2017


ЁЯШНTassu......
ЁЯУЭWriter...
ЁЯТЦ
ЁЯЩЗStudy Failer..
ЁЯОВ 22julyЁЯОБ
Joined 30 July 2017
21 MAR AT 17:37

!!..рдпреВрдБ рддреЛ рд▓рд╛рдЦреЛрдВ рдЦреВрдмрд╕реВрд░рдд рдлреВрд▓ рд╣реИрдВ рдЗрд╕ рдЬрдВрд╣рд╛ рдореЗрдВ..!!
!!..рд▓реЗрдХрд┐рди рдХрд╕рдо рдЦреБрджрд╛ рдХреА, рдЖрдкрд╕реЗ рдкреНрдпрд╛рд░рд╛ рдХреЛрдИ рдирд╣реАрдВ ..!!

-


12 MAR 2023 AT 12:14

рд╡реЛ рдХрд╣рддреА рд╣реИ рдкрд╛рдЧрд▓ рд╣реЛ рддреБрдо..
рдФрд░ рдореИрдВ рдХрд╣рддрд╛ рд╣реВрдБ, тАЬрдЬреИрд╕рд╛ рднреА рд╣реВрдБ, рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ рд╣реВрдБтАЭ

-


3 NOV 2022 AT 17:42

рдореИрдВ рддреЗрд░рд╛ рд╣рд╛рде рдкрдХрдб рдХрд░ рдпреЗ рдЬрдВрд╣рд╛ рдШреВрдордирд╛ рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдБ..!!
рдкрд░ рддреБрдо рд╣реЛ рдХрд┐ рджреВрд╕рд░реЛрдВ рдХрд╛ рд╣рд╛рде рдерд╛рдореЗ рд░рд╣рддреА рд╣реЛ..!!

-


2 NOV 2022 AT 20:13

рдореИрдВ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдХрд┐рд╕реА рднреА рдмрд╛рдд рдХреЛ рдЯрд╛рд▓рд╛ рдирд╣реА рдХрд░реВрдБрдЧрд╛..!!
рддреБрдо рд╣рд╛рде рддреЛ рдкрдХреЬреЛ рдореЗрд░рд╛..,
рдореИрдВ рддреЛ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ рд▓рд╣рдВрдЧрд╛ рднреА рд╕рдореНрднрд╛рд▓ рдХрд░реВрдБрдЧрд╛..!!

-


1 NOV 2022 AT 6:40

рд╕реБрдмрд╣-рд╕реБрдмрд╣ рдЦреБрджрд╛ рдиреЗ рд░рд╣рдордд рдХреА рдмрд╛рд░рд┐рд╢ рдХреА рд╣реИ..!!
рдХрдИ рджрд┐рдиреЛрдВ рдХреЗ рдмрд╛рдж рдЙрд╕рдиреЗ рдореБрдЭрд╕реЗ рдмрд╛рддреЗрдВ рдХреА рд╣реИ..!!

-


31 OCT 2022 AT 23:15

рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рд╕реВрд░рдд рдХреЛ рдПрдХ-рдЯрдХ рдирд┐рд╣рд╛рд░рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдБ..!!
рдЕрдЧрд░ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рдмреБрд░рд╛ рди рд▓рдЧреЗ рддреЛ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ рд╕рджреШрд╛ рдЙрддрд░рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдБ..!!

-


31 OCT 2022 AT 22:59

рддреБрдо рдЬреЛ рд░реВрдареЛрдЧреА рдореБрдЭрд╕реЗ, рддреЛ рдореИрдВ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рдордирд╛рдпрд╛ рдХрд░реВрдБрдЧрд╛..!!
рдкрд╛рд╕ рдмреИрдард╛рдХрд░ рддреБрдореНрд╣реЗ рдЕрдкрдиреЗ рд╣рд╛рдереЛрдВ рдХреА рдЪрд╛рдп рдкрд┐рд▓рд╛рдпрд╛ рдХрд░реВрдБрдЧрд╛..!!

рдХрд░реЗрдВрдЧреА рддрдВрдЧ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ, рдЬрдм рдпреЗ рдЬреБрд▓реНрдлреЗрдВ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА, рддреЛ рдЗрдирд╕реЗ рддреБрдореНрд╣реЗ рдмрдЪрд╛рдпрд╛ рдХрд░реВрдБрдЧрд╛..!!
рдЕрдкрдиреЗ рд╣рд╛рдереЛрдВ рд╕реЗ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдЗрди рдЬреБрд▓реНрдлреЛрдВ рдХреЛ рдореИрдВ рд╕рд╡рд╛рдБрд░рд╛ рдХрд░реВрдБрдЧрд╛..!!

рд╣реЛ рджрд░реНрдж рдХрднреА рдЬрдм рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рд╕рд░ рдореЗрдВ рддреЛ рджрд░реНрдж рдХреЛ рджреВрд░ рднрдЧрд╛рдпрд╛ рдХрд░реВрдБрдЧрд╛..!!
рд▓реЗрдХреЗ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рдЕрдкрдиреА рдмрд╛рд╣реЛрдВ рдореЗрдВ рд╕рд░ рдХреЛ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рджрдмрд╛рдпрд╛ рдХрд░реВрдБрдЧрд╛..!!

рдЬрдм рдХрднреА рддреБрдо рд╣рд╛рдереЛрдВ рдкрд░ рдореЗрд░реЗ рдирд╛рдо рдХреА рдореЗрд╣рдВрджреА рд░рдЪрд╛рдпрд╛ рдХрд░реЛрдЧреА..!!
рддреЛ рдореИрдВ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдЙрди рдореЗрд╣рдВрджреА рдХреЗ рд╣рд╛рдереЛрдВ рдХреЛ рдирд┐рд╣рд╛рд░рд╛ рдХрд░реВрдБрдЧрд╛..!!

рдЪреВреЬреА, рдХрдВрдЧрди, рдЭреБрдордХрд╛, рдкрд╛рдпрд▓, рд╕рд╛реЬреА рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рд▓рд┐рдП рд╕рдм рд▓рд╛рдпрд╛ рдХрд░реВрдБрдЧрд╛..!!
рдлрд┐рд░ рдЖрдИрдиреЗ рдХреЗ рд╕рд╛рдордиреЗ рдЕрдкрдиреЗ рд╣рд╛рдереЛрдВ рд╕реЗ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рд╕рдЬрд╛рдпрд╛ рдХрд░реВрдБрдЧрд╛..!!

рддреБрдо рдХрднреА рдердХ рдЬрд╛рдУрдЧреА рдЬрдм рдШрд░ рдХреЗ рдХрд╛рдореЛрдВ рд╕реЗ, рддреЛ рдореИрдВ рдХрд╛рдореЛрдВ рдореЗрдВ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ рд╣рд╛рде рдмрдВрдЯрд╛рдпрд╛ рдХрд░реВрдБрдЧрд╛..!!
рдлрд┐рд░ рд╕рд╛рде рдмреИрдард╛рдХрд░ рддреБрдореНрд╣реЗ рдЕрдкрдиреЗ рд╣рд╛рдереЛрдВ рд╕реЗ рднреЛрдЬрди рдЦрд┐рд▓рд╛рдпрд╛ рдХрд░реВрдБрдЧрд╛..!!

-


15 OCT 2022 AT 19:21

рдореБрдЭреЗ рддреЛ рдкрд╕рдиреНрдж рд╣реИ, рддреБрдЭреЗ рдпреВрдВ рдЪреБрдкрдХреЗ-рд╕реЗ рджреЗрдЦрдирд╛..
рдЕрдм рддреБрдЭреЗ, рдпреЗ рдирд╛рдкрд╕рдиреНрдж рд╣реИ, рддреЛ рдирд╛рдкрд╕рдВрдж рд╣реА рд╕рд╣реА..

-


14 OCT 2022 AT 19:36

рддреЗрд░реА рдмрд┐рдЦрд░реА-рдмрд┐рдЦрд░реА рдЬреБрд▓реНрдлреЛрдВ рдХреЛ рд╕рдБрд╡рд╛рд░рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдБ..
рдореИрдВ рддреБрдЭреЗ рдЕрдкрдиреА реЫрд┐рдВрджрдЧреА рдореЗрдВ рдЙрддрд╛рд░рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдБ..

-


14 OCT 2022 AT 19:13

рддреБрдо рдЕрдкрдиреА рдЬреБрд▓реНрдлреЛрдВ рдХреЛ рдЬрд░рд╛ рдмрд╛рдВрдзрдХрд░ рд░рдЦрд╛ рдХрд░реЛ...
рдХрд┐ рдореБрдЭреЗ рдЕрдм рдпреЗ рдмрд┐рди рдореМрд╕рдо рдмрд░рд╕рд╛рдд рдЕрдЪреНрдЫреА рдирд╣реА рд▓рдЧрддреА...

-


Fetching Tushar Mittal Quotes