sanam shayar   (Sanam_shayar)
237 Followers · 293 Following

read more
Joined 14 May 2018


read more
Joined 14 May 2018
25 JAN AT 22:50

@Sanam_shayer

-


16 JAN AT 23:13

Safar kaisa hai ye tumara aur hmara ...

aadha aankho mein aankho ko padte dekh kat rha hai.....

aur baki bcha mano lage sama ab
humari khamoshi safar kaat rhi hai....

❤️❤️❤️❤️❤️❤️

-


16 JAN AT 22:35

Sanam

-


30 DEC 2023 AT 20:43

Khoff kya kre kisi ko khone ka ....


Jab mujmein main hi ko kab ka kho chuka hu .....


Ab kitni bhi lakh koshish kre ....


Main wo sanam hu jo dile jazbato
se chhut main ab pathar ka ho
chuka hu..

-


2 OCT 2023 AT 21:47

karne ko kare kya maula teri banai aisi kainat ka ab sanam

Jismein zamane bhar log to mile magr jazbat na unmein mayassar mile ....



-


2 OCT 2023 AT 20:45

Sanam to unke liye sirf naam ke sanam
hum nikle .....


Khata hui yaa nahi iss e waqif tab hote
jab dene ko waqt unke aise wo sanam
agr hum nikle ....


apna murshadh unhe maan baithe kya yehi khata thi humari ....???


Jiski saza mein dene ko daga
puri kainat mein unke liye aise wo
sanam sirf aur sirf hum nikle ...

-


1 OCT 2023 AT 12:51

मै लड़कर अपना वक्त बदला ज़रूर हूँ ,,
मगर बदला था जो वक्त वो
वक़्त मैं भुला नहीं हूँ ,,,


ये ज़ख्म भले दिल में दफन हुए हो
बोहत अरसो पहले मगर उनके निशान
उनके वो दर्द जो सनम भूल जाये ऐसे वो
बेगैरत सनम और होंगे मगर ऐसे वो सनम
तो मैं हरगिज़ नही हूँ ,

-


25 SEP 2023 AT 9:45

Arz kia hai.....

So jata magr sanam ko pehle tere
neend to aane do....

Are Tum to intzaam dafnane
ka krne lage,,

Zara pehle sanam ko tere
mott to aane do....

Janat choro jhanum mein bhi
tere sanam akhir reh lege ....

Pehle sanam ko lene tere
farishton ko akhir to aane do.....

-


21 JUN 2023 AT 23:54

Arz kia hai ....
Maikhano mein gye zaroor sanam,

Magar paimane bhar-bhar piye
sharab bohat phir bhi mohabat
se khai jo shikast uske zakham
taze phir bhi rhe .....

Ye mohabat mein badalna
bhi ghalib sahab ye to fidrat
unki thi huzoor e aala ye fidrat
hmari kaha thi ...

Afsose ke wo badale so badale
sanam ka to kuch nahi badla wo
deewane the aur deewane hi rhe....

-


4 MAY 2023 AT 15:47

आज कल बारिशों की बदोलत मौसम का
सिलसिला गज़ब का चल पड़ा है

करवाई service AC की मैने
और
चलाना मुझे अब gijar पड़ा है ,,


🤣🤣🤣🤣🤣🤩🤩🤩🥶🥶🥶

-


Fetching sanam shayar Quotes