Subhadutta poetry _   (Musaafir (you tube:subhadutta poetry_))
36 Followers · 13 Following

read more
Joined 17 October 2017


read more
Joined 17 October 2017
19 SEP 2023 AT 16:51

Kuch khwab haqeeqat hoke aur khoobsurat ho jati hain,
Aaj bhi tum yaad si aati ho,
Toh dil ki dhadkanein tez ho jaati hain

-


8 SEP 2023 AT 17:36

Khwahish ti badshahi ki,
Afsos, kamiyabi ki firaaq ne humein
Ghulam bana diya

-


1 OCT 2022 AT 23:27



Dhoondhti hai tanhayiyan aksar yaadon ko,

Magar afsos,

Unhe aksar

Khushiyon ke bajaye khamoshiyan mil jati hain

-


11 JUL 2022 AT 0:06

Khushi ki talaash mein pahuncha Madhushala,
Magar afsos Nashe mein hona aur khush hona
Ek nahi

-


6 JUL 2022 AT 12:00

Kuch ghamseen hai mausam aaj
Jaise milna hai tumhara khat kai arson ke baad
Bas aaj hi mile they,
Magar dard is baat se ki phir milenge mahino baad

-


12 JUN 2022 AT 21:27

Hasaade aye zindagi
Nashe ke dayare mein,
Tumse roobaroo hasna
Mushkil hai mere bhai

-


23 APR 2022 AT 23:31

Do tarah ke dost hai mere,
Ek jo bachpann ki yaadein batate hain,
Aur dusre woh,
Jinhe lagta hai ki wo apni tarraki ginate hain

-


23 APR 2022 AT 23:25

Bas itna bheegna hai barishon mein,
Ke mere banaaye saye dayare mujhse dhul jaye

-


31 JUL 2021 AT 15:06

Kya jaldi jaldi bade hogaye hum,
Waqt ke guzarte lamhon mein ahista ahista kho gaye hum

-


15 MAY 2021 AT 23:04

My imaginations dance around me
Sands and castles
A chord from the beatles
The world ain’t getting crazier
It’s just more beautiful

-


Fetching Subhadutta poetry _ Quotes