Shivendra Mishra   (Shivendra Mishra)
131 Followers · 55 Following

read more
Joined 13 August 2017


read more
Joined 13 August 2017
18 OCT 2020 AT 9:43

बेशकीमती हैं आप,
हुस्न की मूर्ति हैं आप,
यूं तो बहुत सारी हसीनाएं देखी है हमने इस दुनिया में,
पर जिसे ख़्वाबों में देखा वह हुस्न-ए-बहारा हैं आप..

-


18 OCT 2020 AT 9:29

यह तो वक़्त की पाबंदियों ने रोक रखा है...,
वरना हम अब तक उनकी तामील में सारा जहां लिख देते...!!!

-


18 OCT 2020 AT 0:28


तेरी नजरें उठे तो सवेरा हो जाए,
जो तुझे देख ले तेरा हो जाए,
यूं तो ख्वाहिशें बहुत हैं इस दिल में,
सिर्फ तेरा साथ जो मिले जन्नत में बसेरा हो जाए..

-


28 JUN 2020 AT 23:01

Jo na mil paya tujhse kabhi, teri yadon ke sahare rah leta hun..., guftagoo tujhse kabhi yun bhi kar leta hu, mai hi kah deta hu, mai hi sun leta hu...!!!

-


7 MAR 2020 AT 23:59

Unse mohabbat kuch is qadar huyi h..., Ki har waqt unhe dekhne ko ji chahta h...,Yu to basa rakhi h tasveer unki humne apne Dil me..., Par ye kambakht Dil h Jo unke deedar ka diwana h...!!!

-


27 FEB 2020 AT 0:08

हाल क्या है दिल का हम उन्हें बता नहीं सकते..., उनसे मोहब्बत है कितनी हम यह जता नहीं सकते..., बड़ा ही अजीब दस्तूर है इस रिश्ते का..., उनके होना भी चाहते हैं और हो नहीं सकते...!!!

-


23 FEB 2020 AT 15:36

Tumhari khushiyon ki khatir kuch bhi Kar jau..., Agar jarurat pade to khuda se bhi lad jau..., Kbhi Kam na hogi mohabbat ye tumse..., Tum Jo sath na ho to jeete ji mar jau...!!!

-


26 JAN 2020 AT 0:38

Meri Mohabbat ka aalam kuch is qadar haseen hai....wo dua maangati h meri khushiyo ki aur Mai Dua me ussey...!!!

-


18 JAN 2020 AT 15:32

खुली किताब सी लगती है, यह जिंदगी आफताब सी लगती है...!!!

-


9 NOV 2019 AT 21:58

शायद वह मेरी मोहब्बत का इंतिहान ले रहे हैं..., मेरी जान बनकर अनजान हो रहे हैं..., हर पल यह नजरें उनका इंतजार कर रही हैं..., पर वह है कि हमें नजरअंदाज कर रहे हैं...!!!

-


Fetching Shivendra Mishra Quotes