20 MAR 2018 AT 23:42

Jab saath tha, tho rulaatha tha.
Ab jab nahi hai, tho bhi rula raha hai.
Dost kam bhai zyada tha wo mere liye,
Par shayad uske liye mai ek dosth bhi nahi thi.
Bohat kuch sikhaya mujhe,
Khud ka nazariya bathaya mujhe,
Galti kiski hai ye tho nahi patha,
Par dosthi jo thi wo ab nahi rahi.
Rishta hamara saalon ka,
Bas toot gaya ek jhatke mein.
Khuda kare wo khush rahe,
Chahe mujhse dur bhi rahe.
Bas khush rahe..

-