Rishabh Shukla ┬а (Rishabh ЁЯШК ЁЯТХтЬНя╕П)
4.0k Followers ┬╖ 9.6k Following

read more
Joined 1 November 2017


read more
Joined 1 November 2017
29 FEB AT 12:50

" You leave all the materialistic things behind there and keep on moving with memories related to that house, bad or good it doesn't matter what matters is how much you learn and grow from those days. If you keep on doing over thinking and procrastination then it's time to re think about your approach "

-


29 FEB AT 12:48

" рдЬрдм рд╣рдо рдмрд╛рдд рдХрд░рддреЗ рд╣реИрдВ рд╕рдкрдиреЛрдВ рдХреА рддрдм рд╣рдореЗ рдирд╛ рдЪрд┐рдВрддрд╛ рд╣реЛрддреА рд╣реИ рдФрд░ рдирд╛ рдХреЛрдИ рдбрд░ рдХреА рдЗрд╕рдХрд╛ рдЕрдВрдд рдХреНрдпрд╛ рд╣реЛрдЧрд╛, рдпреЗ рдЕрдирдВрдд рд╣реИ рдЬреЛ рдХрд┐ рд╡рд╣реА рд╡рд┐рдЪрд╛рд░реЛрдВ рдХреЛ рдПрдХ рджреГрд╢реНрдп рдХреЗ рд░реВрдк рдореЗрдВ рджрд┐рдЦрд╛рддрд╛ рд╣реИ рдЬреЛ рдЖрдк рд╕реЛрдЪрддреЗ рд╣реИрдВ рддреЛ рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рд╕реЛрдЪрдирд╛ рд╢реБрд░реВ рдХрд░реЗрдВ рд╕рдкрдиреЗ рд╕рдЪ рд╣реЛрдВрдЧреЗ "

-


7 JUN 2023 AT 23:33

" рддреЗрд░реЗ рд▓рд┐рдП рд╣реА рдЦреБрд╢рдмреВ рд╣рд╡рд╛рдПрдБ рд▓рд╛рдИ рд╣реИ, рдЬрд╝рдореАрди рднреА рддреЗрд░реЗ рдХрджрдореЛрдВ рд╕реЗ рдорд┐рд▓рдиреЗ рдЖрдпреА рд╣реИ "

-


6 JUN 2023 AT 22:19

" рдЬрд░рд╛ рдЕрдкрдиреА рдирдЬрд░рд┐рдП рд╕реЗ рдЦреБрдж рдХреЛ рджреЗрдЦрдирд╛ рдкрддрд╛ рд▓рдЧреЗрдЧрд╛ рдХрд┐ рдирдЬрд░рд┐рдпрд╛ рдФрд░ рдирдЬрд╝рд░рд╛рдиреЗ рджреЛрдиреЛрдВ рдмрджрд▓рдиреЗ рдХрд╛ рд╡рдХрд╝реНрдд рдЖ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ "

-


12 DEC 2022 AT 12:14

" I don't define what i write randomly, my words are creepy "

-


17 OCT 2022 AT 7:58

Patience Consistency and Faith

-


17 OCT 2022 AT 7:42

" рд╡реЛ рдПрдХ рд░рд┐рд╢реНрддрд╛ рд╕рд┐рд░реНрдл рдХреБрдЫ рдмрд╛рддреЛрдВ рддрдХ рдирд╣реАрдВ рдерд╛ рдЙрд╕рдореЗрдВ рднреА рдЖрдЧреЗ рдирд┐рдХрд▓ рдЬрд╛рдиреЗ рдХрд╛ рдЬреЛрд╢ рдерд╛, рдЙрдореНрдореАрдж рдереА, рдПрдХ рдЦреБрд╢реА рдереА рдЬрд┐рд╕реЗ рдХреБрдЫ рд╕реНрд╡рд╛рд░реНрде рдФрд░ рдЧрд▓рдд рдирд┐рд░реНрдгрдп рдХреА рд╡рдЬрд╣ рд╕реЗ рддреБрдордиреЗ рдЧрд╡рд╛ рджрд┐рдпрд╛, рдХреНрдпрд╛ рдЕрдм рдХреБрдЫ рд╣реЛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ? рдЬрд╡рд╛рдм рд╣реИ 'рдирд╣реАрдВ ' "

-


17 OCT 2022 AT 7:38

" рддреЛ рдЕрдм рджреЗрдЦрдирд╛ рд╢реБрд░реВ рдХрд░реЛ рдХреНрдпреВрдВрдХрд┐ рдЕрдм рдореЗрд░рд╛ рдЗрдВрддрдЬрд╛рд░ рд╕рдмреНрд░ рдФрд░ рд╕рд╛рд░реА рднрд╛рд╡рдирд╛рдпреЗрдВ рдЦрддреНрдо, рдПрдХ рдирдпрд╛ рдЕрдзреНрдпрд╛рдп рдЕрдм рддреБрдо рд▓рд┐рдЦрдирд╛ рд╢реБрд░реВ рдХрд░реЛ рддрд╛рдХрд┐ рдкрддрд╛ рд▓рдЧреЗ рджрд░реНрдж рдЪрд╛рд╣реЗ рдЬреИрд╕рд╛ рднреА рд╣реЛ рд╡реЛ рджрд░реНрдж рд╣реА рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ "

-


17 OCT 2022 AT 7:35

" рдЬреЛрд╢ рдирдпрд╛ , рдЕрдзреНрдпрд╛рдп рдирдпрд╛, рд╕реБрдмрд╣ рдирдпреА рдФрд░ рд╢реБрд░реБрдЖрдд рднреА рдирдпреА, рдЬрдм рд╕рдм рдХреБрдЫ рдЗрддрдирд╛ рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рдЪрд▓ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ, рддреЛ рдЧрд╝рдо рдХрд┐рд╕ рдмрд╛рдд рдХрд╛ "

-


17 OCT 2022 AT 7:33

" рдЧреБрдирд╛рд╣реЛрдВ рдХреА, рдЬрд╝рдЦреНрдореЛрдВ рдХреА, рдирд┐рдпрдд рдХреА,рд╢реЛрд╖рдг рдХреА, рдорд╛рдлрд╝реА рд╡рд╣реА рд╣реЛрддреА рд╣реИ рдЬреЛ рджрд┐рд▓ рд╕реЗ рдирд┐рдХрд╛рд▓рддреА рд╣реИ рдФрд░ рд╣рдореЗрд╢рд╛ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдПрдХ рд╡рд┐рд╢реЗрд╖ рдЖрдХрд░реНрд╖рдг рдХрд╛ рдХреЗрдиреНрджреНрд░ рдмрди рдЬрд╛рддреА рд╣реИ "

-


Fetching Rishabh Shukla Quotes