Sabir Mustafa ┬а
151 Followers ┬╖ 31 Following

read more
Joined 30 July 2017


read more
Joined 30 July 2017
18 AUG 2020 AT 13:34

рд╡реЛ рдЖрдП рдореЗрд░реЗ рдЦрд╝реНрд╡рд╛рдм рдореЗрдВ рдмрд╕ рд░рд╛рдд рдХреЗ рдкрд╣рд░ !
рд╕рд╣рд░ рд╣реБрдЖ рддреЛ рдлрд╝рд┐рд░ рд╕реЗ рд╡реЛ рдЦрд╝реНрд╡рд╛рдм рд╣реЛ рдЧрдП !

-


31 JUL 2020 AT 22:48

рдХреНрдпрд╛ рдорд┐рд╢рд╛рд▓ рд╣реЛ рд╕рдмреНрд░ рдП рд╣реБрд╕реИрди рдХрд╛ рдЕрд▓реА рдЕрдХрд╝рдмрд░ рдХреЗ рд▓рд╛рд╢реЗ рдкрд░ !
рдирдмреА рдЗрдмреНрд░рд╛рд╣реАрдо рдиреЗ рдЬреЛ рдЖрдВрдЦреЛрдВ рдкреЗ рдкрдЯреНрдЯреА рдмрд╛рдВрдз рд▓реА !

-


24 JUL 2020 AT 2:08

рддреЗрд░реА рдХрдмреНрд░ рдкреЗ рдПрдХ рдлрд╝реВрд▓ рдЪрдврд╝рд╛ рдЖрддрд╛ рд╣реВрдВ !
рддреЗрд░реА рдпрд╛рдж рдЖрдП рддреЛ рдЕрдкрдиреЗ рджрд┐рд▓ рдХреЛ рд╣реЛ рдЖрддрд╛ рд╣реВрдВ !

-


1 JUN 2020 AT 1:14

рдХрд┐рддрдирд╛ рджрдм рдЪреБрдХрд╛ рд╣реВрдВ рдЙрдирдХреЗ рдмрдирд╛рдП рдлрд╛рдЗрд▓реЛрдВ рдореЗрдВ рдореИрдВ !
рдореБрдЭрдореЗрдВ рдЦреБрд╢реНрдмреВ рднреА рдирд╛ рд░рд╣реА рдмрд╛рдХреА рдЕрдм рдореЗрд░реЗ рд╡рдЬреВрдж рдХреА !

-


18 MAY 2020 AT 2:31

рджрд┐рд▓ рдИрдВрдзрди рдмрдирд╛ рд╣реИ рд░реМрд╢рдиреА рдХреЛ !
рдпреЗ рдЕрдВрдзреЗрд░реЗ рднреА рдХрд┐рд╕реА рдЬрд╝реБрд▓реНрдо-рдУ-рд╕рд┐рддрдо рдХреЗ рд▓рдЧрддреЗ рд╣реИ !

рджрд┐рд▓ рд▓рдмрд░реЗрдЬрд╝ рд╣реЛ рдЧрдпрд╛ рдерд╛ рдореЗрд░рд╛ рджрд░рд┐рдпрд╛ рдХреЛ рджреЗрдЦ рдХрд░ !
рдЕрдм рдореЗрд░реА рдлреБрд░рд╛рдд рджреЗрдЦ рдХрд░ рджрд░рд┐рдпрд╛ рднреА рд░реЛрддреЗ рдлрд┐рд░рддреЗ рд╣реИрдВ !

рдореЗрд░реА рдЦреНрд╡рд╛рд╣рд┐рд╢ рд╣реИ рдХреЗ рдЬрд╛рдКрдВ рдХрднреА рдЕрдкрдиреЗ рдШрд░ рдХреА рдЕреЛрд░ !
рдпрд╛рд░ рддреБрдо рддреЛ рдШрд░ рдореЗрдВ рд╣реА рд░рд╣рддреЗ рд╣реЛ рдпреЗ рджреЛрд╕реНрдд рдореБрдЭрд╕реЗ рдХрд╣рддреЗ рд╣реИрдВ !

рдореИрдВрдиреЗ рдЕрдкрдиреЗ рдЦрд╝реНрд╡рд╛рдм рд╕рд╛рд░реЗ рдЬрд▓рд╛ рджрд┐рдП !
рдЙрд╕ рд░рд╛рдЦ рдХреЛ рдЙрдбрд╝рд╛рдиреЗ рдореЗрдВ рднреА рд╡реЗ рдХрд╕рд░ рдирд╣реАрдВ рдЫреЛрдбрд╝рддреЗ рд╣реИрдВ !


-


28 APR 2020 AT 4:19

рдЙрд▓реНрдлрдд рдореЗрдВ рддреЗрд░реА рдореИрдВрдиреЗ рд╕реВрд░рдЬ рддреБрд▓реВ рдХрд┐рдпрд╛ !
рдЧреБрд░рдмрдд рддреЛ рдореЗрд░реА рджреЗрдЦреЛ рдХреЗ рдмрд╛рд░рд┐рд╢ рдмрд╣реБрдд рд╣реБрдИ !

рдЕрдлрд╕реЛрд╕ рд╣реИ рдЙрд╕реЗ рднреА рдХреЗ рдХрд╝рддреАрд▓ рд╣реИ рд╡реЛ рдореЗрд░рд╛ !
рдЦрдВрдЬрд░ рднреА рдореЗрд░реА рдореМрдд рдкреЗ рдЧрд┐рд░рд┐рдпрд╛ рдмрд╣реБрдд рдХрд░реА !

рд╢рдЬрд░реЛ рд╣рдЬрд░ рд╕реЗ рдкреВрдЫ рд▓реЛ рд╣рдорд░рд╛рдЬрд╝ рд╣реИрдВ рдореЗрд░реЗ !
рдПрдХ рдЧрдо рдХреЛ рдореБрдЭрдХреЛ рд░реЛрддреЗ рд╣реБрдП рдореБрджреНрджрдд рдмрд╣реБрдд рд╣реБрдИ !

рд▓рд╣рдЬрд╝рд╛ рднреА рдХрд┐рддрдирд╛ рд╢рдЦреНрдд рд╣реИ рд▓реЛрдЧреЛрдВ рдХрд╛ рдХреНрдпрд╛ рдХрд╣реВрдВ !
рдЬрдм рднреА рдореИрдВ рдХрд┐рд╕реА рдХреЗ рдкрд╛рд╕ рдЧрдпрд╛ рдЬрд░рдмрдд рдмрд╣реБрдд рд▓рдЧреА !

рдЖрддрд┐рд╢ рдХреЗ рдорд┐рд╕реНрд▓ рдерд╛ рдпреЗ рдЬрд╝рдЦреНрдо рдмреБрд░рд╛ рдерд╛ !
рджрд┐рд▓ рдЬрд┐рдЧрд░ рдЬрд▓ рдЧрдП рдЕрдЬрд╝реАрдпрдд рдмрд╣реБрдд рд╣реБрдИ !

-


26 APR 2020 AT 1:17

рдореЗрд░реЗ рдЬрдирд╛рдЬреЗ рдореЗрдВ рд╢рд┐рд░рдХрд╝рдд рдХрд┐рд╕реА рдиреЗ рдирд╣реАрдВ рдХрд┐рдпрд╛ !
рдореИрдиреЗ рдореЗрд░реЗ рд╡рдЬреВрдж рдХреЛ рдЦреБрдж рд╣реА рджрдлрди рдХрд┐рдпрд╛ !

-


25 APR 2020 AT 1:44

рдореЗрд░реЗ рдЧреБрд▓рд╛рдм рдореЗрдВ рдЕрдм рдХреЛрдИ рдЦреБрд╢рдмреВ рдирд╛ рд░рд╣реА !
рд╣рд╛рдВ!рдЗрд╕реЗ рддреЛрдбрд╝реЗ рднреА рддреЛ рдПрдХ рдЬрд╝рдорд╛рдирд╛ рдЧреБрдЬрд╝рд░рд╛ !

-


22 APR 2020 AT 2:48

рдмрд╣реБрдд рд╢рдЦреНрдд рдереА рдорд┐рдЯреНрдЯреА рдореЗрд░реЗ рджрд┐рд▓ рдХреА !
рддреБрдореНрд╣реЗ рджрдлрди рдХрд░рдиреЗ рдореЗрдВ рдореБрдЭреЗ рдорд╢рдХреНрдХрдд рдмрдбрд╝реА рд╣реБрдИ !

-


22 APR 2020 AT 1:26

рдХреНрдпрд╛ рдЦреБрдж рд╕реЗ рднреА рддрдиреНрд╣рд╛ рд╣реЛ рдЪреБрдХрд╛ рд╣реВрдВ рдореИрдВ !
рдореЗрд░реА рд╕реВрд░рдд рднреА рдореБрдЭрд╕реЗ рдкрд╣рдЪрд╛рдиреА рдирд╣реАрдВ рдЬрд╛рддреА !

-


Fetching Sabir Mustafa Quotes