Madhulika Pareek ┬а (Madhulika)
161 Followers ┬╖ 143 Following

Beginner (19May2K18)
Love to writeЁЯТХ
Sentimental journey
Born26 February ЁЯС╝
Joined 19 May 2018


Beginner (19May2K18)
Love to writeЁЯТХ
Sentimental journey
Born26 February ЁЯС╝
Joined 19 May 2018
13 MAY 2023 AT 11:13

рд╡реЛ рдкреВрдЫрддреЗ рд╣рдо рдХреИрджрд┐рдпреЛрдВ рдХреЗ рд╣рд╛рд▓ рдХрд╛ рдХрд┐рд╕реНрд╕рд╛,
рдХреА рдЙрдиреНрд╣реАрдВ рдиреЗ рддреЛ рдореБрдХрд░реНрд░рд░ рдЬрдВрдЬреАрд░ рдХреА рдХреАрдордд!

рдЙрд╕рдиреЗ рдЙрдХреЗрд░реА рд╣реИ рдореБрд╣рдмреНрдмрдд рдирдЬрд╝реНрдо рд╕реЗ рджрд┐рд▓ рдкреЗ рдореЗрд░реЗ,
рдХрд┐рд╕рдХрд░ рдХрд░реВрдВ рдЕрджрд╛ рдореИрдВ, рдЙрд╕ рддрд╕реНрд╡реАрд░ рдХреА рдХреАрдордд?!

-


24 FEB 2023 AT 7:01

рдмрд╕ рдпрд╣реА рдПрдХ рд░рд╛рдЬрд╝ рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рдЫрд┐рдкрд╛рдП рдмреИрдареЗ рд╣реИрдВ,
рдЖрдк рд╣реА рдХреА рддрд╕реНрд╡реАрд░ рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рд╕рдЬрд╛рдП рдмреИрдареЗ рд╣реИрдВ..

рдпреЗ рдЬреЛ рд░реЛрдЬрд╝ рдЖрдк рдореЗрд░реЗ рд╢рд╣рдЬрд╝рд╛рджреЗ рд╕реЗ рд░рд╢реНрдХ рдХрд░рддреЗ рд╣реИрдВ рди...
рдЙрдирдХреЗ рддрдЦреНрддреЛ рддрд╛рдЬ рдкрд░ рдЖрдк рд╣реА рдХреЛ рдмрд┐рдард╛рдП рдмреИрдареЗ рд╣реИрдВред

рдЖрдк рдХрднреА рдЬрд╛рди рд╣реА рдирд╣реАрдВ рдкрд╛рдП рджрд┐рд▓ рдХреА рдордЬрдмреВрд░рд┐рдпрд╛рдВ,
рд╡рд░рдирд╛.. рдореБрд╣рдмреНрдмрдд рдХреЗ рдлрд╕рд╛рдиреЗ рддреЛ рдЖрдк рдкрд░ рд╣реА рдмрдирд╛рдП рдмреИрдареЗ рд╣реИрдВред

рд╡реЛ рд▓рд╛рд▓ рд░рдВрдЧ рдЬреЛ рдЧреБрд▓рд╛рд▓ рдХрд╣рдХрд░ рд╣рдереЗрд▓реА рдкрд░ рд░рдЦ рдЧрдП рдереЗ рдореЗрд░реА,
рдЙрд╕реА рдХреЛ рд╕рд┐рдВрджреВрд░ рдХрд╣ рд╕рдЬрд╛рдП рд╣реБрдП рд╣реИрдВ!!

-


22 FEB 2023 AT 13:21

рдмрд┐рдЦрд░ рдЬрд╛рддреА рд╣реВрдВ...
рд╡реЛ рд╕рдореЗрдЯреЗрдЧрд╛ рдЖ рдХрд░,
рдХрддрд░рд╛ рдХрддрд░рд╛ рдореЗрд░рд╛!!

-


26 JUL 2020 AT 11:19

рд░рд╣ рд░рд╣ рдХреЗ рдЬрд┐рд╕ рдореЗрдВ рдШреБрд▓рддреА рдереА, рдЙрд╕ рдЧрд╝рдо рд╕реЗ рдЕрдм рдЕрдиреНрдЬрд╛рдиреА рд╣реВрдБ,
рдЗрдХ рдирд╝реВрд░ рдЖ рдЧрдпрд╛ рдЬреАрд╡рди рдореЗрдВ, рдЙрд╕ рдирд╝реВрд░ рд╕реЗ рд╣реА рдирд╝реВрд░рд╛рдиреА рд╣реВрдБ!

рд╡реЛ рдореБрдЭреЗ рд╕реБрдирд╛рдиреЗ рд▓рд╛рдпрд╛ рдерд╛ рдЕрдлрд╝рд╕рд╛рдиреЗ рдХреБрдЫ рдЯреВрдЯреЗ рджрд┐рд▓ рд╕реЗ,
рдРрд╕реА рдкрд▓рдЯреА рддрдХрд╝рджреАрд░, рдХреЗ рдЕрдм рдореИрдВ рдЙрд╕рдХреА рдкреНрд░реЗрдо рдХрд╣рд╛рдиреА рд╣реВрдБ!

рдЙрд╕рдХреЗ рд╣реЛрдиреЗ рд╕реЗ рдореИрдВ рд╕рдВрд╡рд░реА, рдмреИрдареА рдереА рдЬреЛ рдмрди рдЬреЛрдЧрдирд┐рдпрд╛,
рдЦреБрдж рдореЗрдВ рд░рд╣реА рдирд╛ рдЕрдм рдмрд╕, рдЙрд╕рдХреЗ рдиреИрдиреЛрдВ рдХреА рджреАрд╡рд╛рдиреА рд╣реВрдБ!

рдерд╛рдорд╛ рдЙрд╕рдиреЗ рдореБрдЭрдХреЛ рдРрд╕реЗ, рдерд╛рдореЗ рдиреАрдбрд╝ рдХреЛ рд╢рд╛рдЦрд╛ рдЬреИрд╕реЗ,
рд╡реЛ рдЫреЗрдбрд╝ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ рддрд╛рди, рдФрд░ рдореИрдВ рдЙрд╕ рдзреБрди рдореЗрдВ рдорд╕реНрддрд╛рдиреА рд╣реВрдБ!!

-


2 FEB 2020 AT 10:06

рдХрдм рд╕реЗ рдЦрд╛рдореЛрд╢рд┐рдпрд╛рдВ рдкрд╕рд░реА рд╣реБрдИ рд╣реИрдВ рдорд╣рдлрд╝рд┐рд▓ рдП рдЖрд╢рд┐рдХрд╝реА рдореЗрдВ,
рддреЗрд░реА рдЙрдВрдЧрд▓рд┐рдпрд╛рдВ рдерд┐рд░рдХреЗрдВ, рдФрд░ рдмрд╕! рдореИрдВ рд╕рд╛рдЬ рд╣реЛ рдЬрд╛рдКрдВ!

рдХрд╣рддреА рд╣реИ рдореБрд╣рдмреНрдмрдд, рдореБрдХрдореНрдорд▓ рд╣реЛ рддрд░рд╛рдирд╛ рдпреЗ...
рддреЗрд░реЗ рд▓рдмреЛрдВ рд╕реЗ рдирд┐рдХрд▓реЗ рдЬреЛ, рд╡реЛ рдЕрд▓реНрдлрд╝рд╛рдЬрд╝ рд╣реЛ рдЬрд╛рдКрдВ!!

рдпреВрдВ рддреЛ рдореМрд╕рд┐рдХреА рджрд╡рд╛ рд╣реИ рд╣рд░ рдЗрдХ рдорд░реНрдЬрд╝ рдХреА рдореЗрд░реЗ, рдордЧрд░..
рдорд┐рд▓реЗ рдЙрд╕рдХреЗ рд╣рд╛рдереЛрдВ рдЦрд┐рджрдордд рддреЛ, рдЗрдХ рдкрд▓ рдореЗрдВ рдирд╛рд╕рд╛рдЬрд╝ рд╣реЛ рдЬрд╛рдКрдВ!!

рдореЗрд░рд╛ рдЗрд╢реНрдХрд╝ " рдЗрдмрд╛рджрдд " рд╣реИ, рдлрдХрдд рдЬрд┐рд╕реНрдореЛрдВ рдХреА рдЬрд╝рд░реВрд░рдд рдирд╣реАрдВ,
рдХрднреА рдЧрд▓реАрдЪрд╛ рдмрди рдХрд╝рджрдореЛрдВ рдореЗрдВ рдмрд┐рдЫ рдЬрд╛рдКрдВ рдпрд╛ рдЙрд╕рдХреА рддрд▓рдм рдкрд░ рд╕рд░рддрд╛рдЬ рд╣реЛ рдЬрд╛рдКрдВ!!.....

-


27 JAN 2020 AT 17:30

рдЗрдВрд╕рд╛рдиреА рдлрд┐рддрд░рдд рд╣реИ рдХрд┐ рд╡рд╣ рдЕрдкрдирд╛ рд╕рдордп рд╕рдмрд╕реЗ рдкрд╣рд▓реЗ рдЕрдкрдиреЗ рд╕рдмрд╕реЗ рдорд╣рддреНрд╡рдкреВрд░реНрдг рдХрд╛рд░реНрдп рдпрд╛ рдЗрдВрд╕рд╛рди рдХреЛ рджреЗрддрд╛ рд╣реИ!
рддреЛ рдпрджрд┐ рдЖрдк рдХрд┐рд╕реА рд╕реЗ рд╕рдордп рдирд╛ рдорд┐рд▓ рдкрд╛рдиреЗ рдХреЗ рдХрд╛рд░рдг рд╡реНрдпрдерд┐рдд рд╣реИрдВ, рддреЛ рдордд рд╣реЛрдЗрдП, рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рдЙрд╕рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдЖрдкрд╕реЗ рднреА рдЬрд╝реНрдпрд╛рджрд╛ рдорд╣рддреНрд╡рдкреВрд░реНрдг рдХреБрдЫ рд╣реИ!
рдЙрд╕рдХрд╛ рдореЛрд╣ рдЫреЛрдбрд╝рд┐рдП, рдЖрддреНрдорд╕рдореНрдорд╛рди рдХрд╛ рд░рд╛рд╕реНрддрд╛ рдкрдХрдбрд╝рд┐рдП рдФрд░ рдХрд┐рд╕реА рдЗрдВрд╕рд╛рди рдХреЗ рдкреАрдЫреЗ рднрд╛рдЧрдиреЗ рдХреЗ рдмрдЬрд╛рдп рд▓рдХреНрд╖реНрдп рдХреЗ рдкреАрдЫреЗ рднрд╛рдЧрд┐рдП!

-


22 JAN 2020 AT 13:37

рдХрд┐рддрдиреА рдЕрдЬреАрдм рдХреАрдордд рдереА, рдЬрд╝рд┐рдиреНрджрдЧреА рд╕рдВрд╡рд╛рд░рдиреЗ рдХреА,
рд╣рд╕рд░рддреЗрдВ рдорд░рддреА рдЧрдИрдВ, рдЖрд╢рд┐рдпрд╛рдВ рд╕рдЬрддрд╛ рдЧрдпрд╛ !

-


6 JAN 2020 AT 21:31

рддреБрдордиреЗ рджреЗрдЦреАрдВ рд╣реИрдВ рдмрд╕ рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рд╣рдЯреЗрдВ рдореЗрд░реА,
рдХрднреА рдЯреВрдЯреЗ рд╣реБрдП рджрд┐рд▓ рдХреЗ рдЯреБрдХрдбрд╝реЗ рднреА рджрд┐рдЦрд╛рдКрдВ рдХреНрдпрд╛?
рдореЗрд░реА рдЖрд╡рд╛рдЬрд╝ рдХреА рдЦрдирдЦрдирд╛рд╣рдЯ рд╕реБрдирдиреЗ рдХреЗ рдЖрджреА рд╣реЛ,
рдШреБрдЯреЗ рдХрдВрда рдХреА рдмрд┐рд▓рдЦрди рдХреА рднреА рд╕реБрдирд╛рдКрдВ рдХреНрдпрд╛??
рдЬреЛ рдкрд╛рдВрд╡ рдмрд╕ рдерд┐рд░рдХрддреЗ рд░рд╣реЗ рджреБрдирд┐рдпрд╛рджрд╛рд░реА рдХреЗ рд╕реБрд░реЛрдВ рдкрд░..
рдЙрдирдкрд░ рдкрдбрд╝реЗ рдЫрд╛рд▓реЗ рднреА рдорд╕рд▓рдХрд░ рдмрддрд╛рдКрдВ рдХреНрдпрд╛?
рдореЛрддреА рдЬрдбрд╝реЗ рдХрдВрдЧрди рд╣реА рджрд┐рдЦрддреЗ рд╣реЛрдВрдЧреЗ рдирд╛ рдореЗрд░реА рдХрд▓рд╛рдИ рдкрд░ ?
рдЙрди рдЯреВрдЯреА рдХрд╛рдВрдЪ рдХреА рдЪреВрдбрд╝рд┐рдпреЛрдВ рдХреА рдЦрд░реЛрдВрдЪреЛрдВ рдХреЛ рдирд╛ рд╕рд╣рд▓рд╛рдКрдВ рдХреНрдпрд╛?
рдЬреЛ рднреА рдЖрддрд╛ рд╣реИ рдХрддреНрд▓ рдХрд░ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ рдЖрдВрдЦреЛрдВ рдореЗрдВ рд╕рдЬреЗ рд╕рдкрдиреЛрдВ рдХрд╛!
рдЕрдм рд╕рд╛рдлрд╝ рдХрд╣ рджреЛ рдореБрдЭреЗ ... рдореИрдВ рд╕рдкрдиреЗ рд╣реА рдирд╛ рд╕рдЬрд╛рдКрдВ рдХреНрдпрд╛??
рд╡реЛ рдЦрд╛рд▓реАрдкрди рдХрд╛ рджреМрд░, рдлрд┐рд░ рд▓реМрдЯ рдЖрдпрд╛ рд╣реИ...
рдХрд┐ рднрд░реА рдорд╣рдлрд╝рд┐рд▓ рдХреЛ рд╣реА рдЦреБрдж рдХреА рдордпреНрдпрдд рдХрд╣рд▓рд╡рд╛рдКрдВ рдХреНрдпрд╛??

-


17 DEC 2019 AT 12:48

рд╡реЛ рд╢рдЦрд╝реНрд╕, рдЬреЛ рджрд░реНрдж рдХреЛ рд╣реА рдмрд╛рд╣реЛрдВ рдХреЗ рджрд░рдорд┐рдпрд╛рди рд░рдЦрддрд╛ рд╣реИ!
рдЬрд╛рдиреЗ рдХреНрдпрд╛ рдЧреБрдЬрд╝рд░реА рд╣реЛрдЧреА рдЙрд╕рдкрд░ рдЬреЛ рдШреБрдЯреЗ рдХрдорд░реЗ рдХреЛ рдЦреБрд▓рд╛ рдЖрд╕рдорд╛рдВ рд▓рд┐рдЦрддрд╛ рд╣реИ!!

рдпрдХреАрдирди рд╡реЛ рдЦреБрдж рдХреЛ рдирд╣реАрдВ рд╕рдордЭрддрд╛, рдЕрдкрдиреА рд╕рд░ рдЖрдВрдЦреЛрдВ рдкрд░ рдЦрд╝реБрджрдЧрд╝рд░реНрдЬрд╝ рдЬрд╝рдорд╛рдирд╛ рд░рдЦрддрд╛ рд╣реИ...
рдЬрд╛рдиреЗ рдХрд┐рд╕ рдЖрд▓рдо рдореЗрдВ рд╡реЛ рд╕реЛрдиреЗ рдХреЗ рдкрд┐рдВрдЬрд░реЗ рдХреЛ рд╕рдкрдиреЛрдВ рдХрд╛ рдЬрд╣рд╛рдВ рд▓рд┐рдЦрддрд╛ рд╣реИ!!

рдХрд┐рддрдиреЗ рдЬрд╝рдЦреНрдореЛрдВ рдХреЗ рдирд┐рд╢рд╛рди рд╣реЛрдВрдЧреЗ рдЙрд╕рдХреЗ рдмрджрди рдкрд░,
рдХрд╛рдВрдЯреЛрдВ рднрд░реЗ рдЪрдорди рдХреЛ рдЬреЛ рдирд░реНрдо рдЧреБрд▓рд┐рд╕реНрддрд╛рдВ рд▓рд┐рдЦрддрд╛ рд╣реИ...

рд╡реЛ рд▓рдлреНрдЬрд╝ рдЬреЛ рдЖрд╣ рдмрдирдХрд░ рдХрднреА рдирд┐рдХрд▓реЗ рдереЗ рджрд┐рд▓ рд╕реЗ, рд╡реЛ рдЙрдиреНрд╣реАрдВ рд╕реЗ рдирдП рдЗрд╢реНрдХрд╝ рдХреА рджрд╛рд╕реНрддрд╛рдВ рд▓рд┐рдЦрддрд╛ рд╣реИ...!

-


14 DEC 2019 AT 22:09

рднрдХреНрддрд┐, рдкреНрд░реАрддрд┐ рдХрд╛ рдЕрджреНрднреБрдд рд╕рдВрдЧрдо, рдкреНрд░реЗрдо рдХрд╛ рдирд╡ рд╡реНрдпрд╛рдЦреНрдпрд╛рди рд╣реБрдИрдВ,
рд╡реЛ рднреВрд▓реА рдЬрдЧ рдХреА рд░реАрдд, рдкреНрд░реАрдд рдореЗрдВ рджреЛ рддрди рдФрд░ рдПрдХ рдкреНрд░рд╛рдг рд╣реБрдИрдВ!

рдкрд░рд╛рдХрд╛рд╖реНрдард╛ рдкреНрд░реЗрдо рдХреА рд▓рд┐рдЦ рджреА рд╣рд░рд┐ рдкреНрд░реЗрдордЖрдХреБрд▓ рдореАрд░рд╛ рдиреЗ,
рдХреГрд╖реНрдг рд╣реА рдХреЗ рд╣рд┐рдд рдЬрдиреНрдо рд▓рд┐рдпрд╛ рдФрд░ рдЙрдиреНрд╣реАрдВ рдореЗрдВ рдЕрдиреНрддрд░реНрдзреНрдпрд╛рди рд╣реБрдИрдВ!!

-


Fetching Madhulika Pareek Quotes