2 NOV 2019 AT 23:28

Kya mere haal hai,Ye ek sawal hai.
Jeeta hu zindagi,par din na raat hai.

tanha mai rahta hu,khudse kuch kahta hu.
jamana samjena,Kya-kya mai sahta hu.

Mai har pal yaha,Tadpta hi raha.
Na koi mila muje,Jisne apna ho kaha.

Thoda mai chalta raha ,Thoda sambalta raha.
Manzil ki inn raho me,Kuch gham se milta raha.

kabhi mai kwabo me jeeta.
Kabhi mai jeeker bhi marta.
Kismat se mara tha mai.
Jaane kya-kya phir karta.

Gham koi aate-jaate.Mayusi dekar jaate.
Sukh na milta tha koi,Par khushiya lekar hi jaate.

Zindagi darati mujko,Kabhi rulati mujko.
Mai jeeker marta rahu,Itna satati mujko.

Jab maine pyar kiya,Jaldi izhaar kiya.
Dil tutta pal me hi,Jab usne inkaar kiya.

mera to uske bina.Mann lagta tha kahina,
Jab yaad aati thi uski,Bhula karta tha mai jeena.

Ye kaisa pyar hai.Kaisa sansaar hai.
jo meri hai nai,usika intezaar hai.

Kya mere haal hai,Ye ek sawal hai.
Jeeta hu zindagi,par din na raat hai.

- MRunAL-Lyrics Of My Soul