Lovely rising diva   (Lovely rising diva❤)
78 Followers · 15 Following

YouTuber ❤ #follow me on instagram as lovii97 # Attitude lover ❤
Joined 14 October 2017


YouTuber ❤ #follow me on instagram as lovii97 # Attitude lover ❤
Joined 14 October 2017
31 MAR 2022 AT 15:11

Bin pakh 🦋ke udd jau kuch itni uchhi udaan✈️ chhaie...
Muje crore ki bhid main bhi apni 👧alag pechchan chhahie..

Zidd hai Krna hai ...

-


3 NOV 2021 AT 11:29

Vo kajal ni lgati hai sirf aankho se hi diwana bnati hai ..usko makeup ka abc ni aata bus vo lipbalm hi lgati hai ...
Log honge makeup or jhumke ke diwane hum toh bus unke ke diwane hai jo bar bar apne khule baalo ka bun bnati hai ..

-


24 SEP 2021 AT 20:48

Guilty of life _Being kind to everyone

-


24 AUG 2021 AT 8:39

Main tum par nhi tumhari aado par Marti hu ...tum smartness ki bt krte ho jao main tumse aakhein band karke bhi pyar karti hu ...

-


11 AUG 2021 AT 15:59

Yaad aaya guzara jamana ,hath mein chay or labho pe gaana ...bus yahi ek favourite song tha hmara bus ek saman chhaie ashiqui ke liye...or chay chhaie zindagi ke liye...
Jine mein Mazza tha,hod ki dath ho ya ishwar sir ka samjhna ..bus yaad aaya aj college main hmara itrana ...
IEC canteen mein chole vala bread khana,
Vo thi hmari bhookh ka khajana ...

Kabhi kabhi ansal bhi jata krte the or dusro ko dekh comments pass krte the ..vo gnte us mall mein bitana jaise na hmara koi ghar hai na tikhana ...phir yaad aaya gujara zamana

-


10 AUG 2021 AT 22:54

पैसा एक ऐसी चीज जो अच्छे से अच्छे मनुष्य को भी भ्रमित कर देता है । जब मनुष्य के पास पैसा आ जाता है तो वह कई बार अपने से छोटे लोगों से भी बात करना छोड़ देता है । वह घमंड में इतना चूर हो जाता है कि वह अपने बराबर किसी को समझता नहीं है।

-


14 JUL 2021 AT 19:40

Dil ab kahan hai jo dobara;
De dein kisi ko hum !!!

Apni shaamon mein hissa...
Phir kisi ko na diya

Ishq tere bina bhi
Maine tujhse hi kiya!!!!

-


24 JUN 2021 AT 23:12

I know m not perfect ,but
Kaun tuje yuh pyar ❤️ krega jaise main
Karti hu ..🦋🦋

-


23 MAY 2021 AT 16:45

Vo char din ka pyar ..ya chaar saal ka intezar ..isee kya kahoge yarr ...
Vo dono yeah soch chuke ab jha itne fasle ho toh dil se bhi hum dur ho chuke hai ...
Ek ko manjur ni duriya toh dusre ko najdikiyo se nafrat hai ..
Sath rhna ke liye kuch jyda nhi pr dilo ka toh hmesha sath rhna ka irada hona chahiye
Ab ni milte dil na hi soch ..ek kahte hai sikho tum .bno tum us layak kyoki tum mere dil ki rani badh main ho ,ho ?? bhi ya ni...pahle bno mere ghar ke layak ..
Vo kahte hai thodi tamizz thoda pyar or thoda sahna hoga atyachar or tum ho ni mere layak tumko yeah jld se jald samjhana hoga ..
Koi mujse bhi puche mera haal ..na chhaie paisa na hi car na hi pyar ka vyapar ..bus tu or tu ...
Ab soch lia hai toh dur karna hoga, pyar ko dil se nikal ke self respect or khud se bus pyar karna hoga..

-


21 MAY 2021 AT 22:04

Ek sach...
Main ho Gyi hu chobiss ki ,par akal se bachhi hu ..sach main is duniya ke matabi logo se achi hu ..
Jaha pyar ko vyapar samjha jaye ..or mohabbat ko jismo ka sauda ..bus mere pyar ko sabit karne ke liye oo khuda mujhe na dena yeah mauka ...
Main ladli hu khud ki bus khud ki hi sunti hu ..apne pass bus fortuner ho kale clor ki yahi sapne bunti hu ...

Chalo ab main kalam rakhti hu ..kuch der ke liye hi sahi aise hi kabhi kabhi khud ki ahmiyat ko samjhti hu ....

-


Fetching Lovely rising diva Quotes