last relationship ┬а (ЁЯЦд)
258 Followers ┬╖ 357 Following

Thanks For Visiting... ЁЯТХ
Follow Me On Instagram
@last.relationship
Joined 9 June 2018


Thanks For Visiting... ЁЯТХ
Follow Me On Instagram
@last.relationship
Joined 9 June 2018
4 MAY 2023 AT 14:56

рдХрднреА рдпреВрдБрд╣реА рдЪреБрдк рдмреИрдареВрдВ рдореИрдВ рджреЛ рдкрд▓ рддреЗрд░реЗ рд╕рдВрдЧ , рд╕рд╛рд░реА рдпреЗ рдмрд╛рддреЗрдБ рдмрд╛рдж рдореЗрдВ рдХрд░ рд▓реЗрдВрдЧреЗ...!

рдХрднреА рдЦреБрд▓ рдХреЗ рдореИрдВ рдЬреА рд▓реВрдБ рджреЛ рдкрд▓ рддреЗрд░реЗ рд╕рдВрдЧ , рд╕рд╛рд░реЗ рдпреЗ рд╢рдХ рджреВрд░ рдмрд╛рдж рдореЗрдВ рдХрд░ рд▓реЗрдВрдЧреЗ...!

рдХрднреА рдЦрд┐рд▓рдЦрд┐рд▓рд╛ рдХреЗ рд╣рдБрд╕ рд▓реВрдБ рдореИрдВ рджреЛ рдкрд▓ рддреЗрд░реЗ рд╕рдВрдЧ, рд╡рдЬрд╣ рдвреВрдБрдврдиреЗ рдХрд╛ рдХрд╛рдо рдмрд╛рдж рдореЗрдВ рдХрд░ рд▓реЗрдВрдЧреЗ...!

рдХрднреА рдЬреБрд▓реНрдлреЛрдВ рд╕реЗ рддреЗрд░реА рдореИрдВ рдЦреЗрд▓реВрдВ рджреЛ рдкрд▓ , рдЬрд┐рдиреНрджрдЧреА рдХреА рднрд╛рдЧ рджреМрдбрд╝ рдкреВрд░реА рдмрд╛рдж рдореЗрдВ рдХрд░ рд▓реЗрдВрдЧреЗ...!

рдХрднреА рдЪрд╛рдВрдж рдХреЗ рдиреАрдЪреЗ рдЧрд▓реЗ рд▓рдЧрд╛ рд▓реВрдБ рддреБрдЭреЗ рджреЛ рдкрд▓, рддреЗрд░реА рдЧрд╝рд▓рддрд┐рдпреЛрдВ рдХрд╛ рд╣рд┐рд╕рд╛рдм рдХрднреА рдмрд╛рдж рдореЗрдВ рдХрд░ рд▓реЗрдВрдЧреЗ...!

рдХрднреА рд╢рд╛рдо рдореЗрдВ рддреЗрд░реЗ рдорд╛рдереЗ рдХреЛ рдЪреВрдо рд▓реВрдБ, рдпреЗ рд╢рд░рд╛рдм рдореЗрдВ рдЭреВрдордиреЗ рдХрд╛ рдХрд╛рдо рдмрд╛рдж рдореЗрдВ рдХрд░ рд▓реЗрдВрдЧреЗ....!

рдХрднреА рд╕реБрдХреВрди рд╕реЗ рджреЛ рдкрд▓ рд╕реЛ рд▓реВрдБ рддреЗрд░реЗ рд╕рдВрдЧ , рд╕рд╛рд░реА рдпреЗ рд╣рд╡рд╕ рдкреВрд░реА рдмрд╛рдж рдореЗрдВ рдХрд░ рд▓реЗрдВрдЧреЗ...!!

рдмрд╕ рдЪрд▓реЗ рддреЛ рдЖрдЬ рд╣реА рд░рд╣ рд▓реВрдБ рддреЗрд░реЗ рд╕рдВрдЧ, рдЬрд┐рдореНрдореЗрджрд╛рд░рд┐рдпрд╛рдБ рдпреЗ рд╕рд╛рд░реА рдмрд╛рдж рдореЗрдВ рдкреБрд░реА рдХрд░ рд▓реЗрдВрдЧреЗ ! #Chandr:)

-


30 JUN 2021 AT 21:27

рдмрдбрд╝рд╛ рдердХ рдЪреБрдХрд╛ рд╣реВрдБ рдЗрди рджрд┐рдиреЛрдВ, рдЕрдм рд╕реЛрдиреЗ рдЪрд▓рд╛ рд╣реВрдБ...!
рдХрд┐рддрдиреА рдорд┐рдиреНрдирддреЗрдВ рдХреА рддреЗрд░реЗ рд▓рд┐рдпреЗ, рдЕрдм рдЦреБрдж рдХреЛ рдЦреЛрдиреЗ рдЪрд▓рд╛ рд╣реВрдБ!!

-


19 JAN 2021 AT 23:06


Jo Hai Uski Khushi Badi Hai
Jo Nahi Hai Uski Talab Nhi Hai...
Mujhe Aisa Hi Bnaye Rakhna
Mujhe Duniya Se Bachaye Rakhna...!!

-


2 JAN 2021 AT 22:15

Kisi Chandni Sii Raat Mein
Main Taaro Ki Chaanv Mein...
Main Tere Intzaar Mein
Rukunga Ik Dafa...!!

Tu Mann Bna Ke Aana
Tu Tann Saja Ke Aana
Fir Baatein Dil Ki Hogii
Tu Duniya Bhula Ke Aana...!!

#TheDaksh

-


1 JAN 2021 AT 12:23

Ye Jo Tera Pagalpan Hai,
Isse Mitana Bada Jaroori Hai!
Tujhe Jaan Main Dunga Fir Kabhi,
Abhi Mera Jeena Bada Zaroori hai!
Ye Dooriyan Ab Badhne Do,
Mera Door Jaana Bada Jaroori Hai..!

-


1 JAN 2021 AT 11:23

рдмрдбрд╝рд╛ рдкреБрдгреНрдп рдорд┐рд▓реЗрдЧрд╛ рддреБрдЭреЗ,
рдмрдбрд╝реЗ рджрд┐рд▓ рдмрд╣рд▓рд╛рдП рд╣реИ рддреВрдиреЗ!!

-


10 DEC 2020 AT 21:25

Usko Khush Dekh Ke,
Tum Ko Hairaani Kyo..?
Tumne To Chhod Diya,
Ab Tum Ko Pareshani Kyo..?

-


26 NOV 2020 AT 23:23

Ye Fasle, Ye Dooriyan Kahin Kam Toh Nahi,..
Khush To Ho Mujhe Chhod Ke, Koi Gam Toh Nahi?

-


23 NOV 2020 AT 16:43

Wo Raat Ajab Sii,..
Kuch Bta Gyii...
Kuch Sikha Gyii...
Kuch Dikha Gyii..
Wo Raat Ajab Si..

-


25 OCT 2020 AT 7:28

Kar Liya Ye Ishq Ab Pura,
Ho Gayii Mohabbat Purii...
Dikha Dii Tumne Aukaat Apni,
Hum Ab Chalte Hain..!!

-


Fetching last relationship Quotes