Jigna Rathod ┬а (Jigna Rathod)
186 Followers ┬╖ 183 Following

I am a writer ЁЯШБ
Joined 27 March 2018


I am a writer ЁЯШБ
Joined 27 March 2018
25 SEP 2022 AT 22:05

рддреБрдо рд╕реНрдЯрд╛рд░рдмрдХреНрд╕ рдХреА рдХреЙрдлреА рд╕реЗ рд╕реЛрдлреЗрд╕реНрдЯрд┐рдХреЗрдЯреЗрдб,
рдореЗрдВ рдЯрдкрд░реА рдХреА рдЪрд╛рдп рд╕реА рд╕рд╛рдзрд╛рд░рдг,
рд╡реИрд╕реЗ рддреЛ рдХреЛрдИ рдореЗрд▓ рдирд╣реА рдерд╛ рд╣рдорд╛рд░рд╛,
рдкрд░,
рддреБрдореНрд╣реЗ рдХреЙрдлреА рдХреЗ рдордЧ рдХреЗ рд╕рд╛рде,
рдореБрдЭреЗ рдЪрд╛рдп рдХреЗ рдХрдк рдХреЗ рд╕рд╛рде,
рд╢рд╛рдо рдЕрдЪреНрдЫреА рд▓рдЧрддреА рд╣реИредЁЯМ╣

- рдХ рд╕реЗ рдХрд▓рдо

-


21 SEP 2022 AT 23:28

рдирд╣реАрдВ рдЪрд╛рд╣рд┐рдП рдореБрдЭреЗ рдХрд╛рдиреЛрдВ рдХреЗ рдЭреБрдордХреЗ,
рдЕрдм рдХреЗ рдЖрдУ рддрдм рдереЛрдбрд╝рд╛ рд╕рд╛ рдЗрд╢реНрдХ рд▓реЗрдХреЗ рдЖрдирд╛ ЁЯМ╣

- рдХ рд╕реЗ рдХрд▓рдо

-


15 SEP 2022 AT 16:29

Like growing moon,
Keeps rising and shinning.
Like Sunflower,
Always mirroring towards you.
Like a rainbow,
Colorful and beautiful.





-


4 JUL 2020 AT 23:34



Pain. Yes.. Remember it.





Everything else

-


19 JUN 2020 AT 2:55

рдкрд╛рдкрд╛

рдкрд╛рдкрд╛ рдХрд╛ рдкреНрдпрд╛рд░ рдмрд╣реЛрдд рдЕрдиреВрдард╛ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ..
рдмрд╛рддреЛ рдореЗрдВ рдирд╣реА рджрд┐рдЦрддрд╛ рд╡реЛ рдЬрдЬреНрдмрд╛рддреЛрдВ рдореЗрдВ рдмрд╣реЗрддрд╛ рд╣реИ..
рдХрднреА рдЧреБрдмреНрдмрд╛рд░реЗ рджрд┐рд▓рд╛рддреЗ рд╣реИ рдХрднреА рдЪреЙрдХрд▓реЗрдЯ, рдЖрдЗрд╕ рдХреНрд░реАрдо рдЦрд┐рд▓рд╛рддреЗ рд╣реИ..
рдФрд░ рд╣рдореЗрд╢рд╛ рдордореНрдореА рдХреА рдбрд╛рдВрдЯ рд╕реЗ рдмрдЪрд╛рддреЗ рд╣реИ..
рд╣рд░ рдПрдХ рдкрд▓ рд╣рдо рдкрд╛рдкрд╛ рдХреЗ рджрд┐рд▓ рдФрд░ рджрд┐рдорд╛рдЧ рдореЗрдВ рд░рд╣рддреЗ рд╣реИ..
рдЧрд▓рддреА рдХрд░рдиреЗ рдкрд░ рджреЛ рдЪрдордЪрдорд╛рддреЗ рдЪрд╛рдЯреЗ рдорд╛рд░рддреЗ рд╣реИ..
рдкрд░ рдлрд┐рд░ рд╕рд┐рдиреЗ рд╕реЗ рд▓рдЧрд╛ рдХрд░ рдкреНрдпрд╛рд░ рднреА рддреЛ рдХрд░рддреЗ рд╣реИ..
рдкрд╛рдкрд╛ рдмрдирдирд╛ рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рдХреБрдЫ рдЗрд╕ рдХрджрд░ рднрд╛рддрд╛ рд╣реИ..
рдЪреБрдкрдЪрд╛рдк рдЕрдкрдиреА рдЗрдиреНрдореЗрджрд╛рд░реА рд╡реЛ рдЗрдВрд╕рд╛рди рдмрдЦреВрдмреА рдирд┐рднрд╛рддрд╛ рд╣реИ..
рд╣рдорд╛рд░реЗ рд╕рдкрдиреЛрдВ рдХреЛ рд╡реЛ рдЕрдкрдиреЗ рдХрдВрдзреЛ рдкрд░ рд╕рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИ..
рд╣рдореЗ рдЕрдкрдиреЗ рдкрд╛рд╕ рдмрд┐рдард╛ рдХрд░ рдмрдЪрдд рдХрд░рдирд╛ рд╕реАрдЦрд╛рддреЗ рд╣реИ
рдкрд░ рдЕрдкрдиреА рд╕рд╛рд░реА рдмрдЪрдд рд╣рдорд╛рд░реЗ рд╢реЛрдЦ рдкрд░ рдЦрд░реНрдЪ рдХрд░ рдЖрддреЗ рд╣реИ..
рдПрдХ рдкрд╛рдкрд╛ рд╣реА рддреЛ рд╣реИ рдЬреЛ рдкреВрд░реА рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдирд┐рд╕реНрд╡рд╛рд░реНрде рдкреНрд░реЗрдо рдХрд░рддреЗ рд╣реИ
рдлрд┐рд░ рднреА
рдЙрдирдХреЗ рд╣реА рдмрдЪреНрдЪреЛ рдХреЛ рд╡реЛ рдмреБрдврд╝рд╛рдкреЗ рдореЗрдВ рдмреЛрдЬ рдХреНрдпреЛрдВ рд▓рдЧрддреЗ рд╣реИрдВ?




-


26 MAY 2020 AT 22:36

рк╕ркВрк╡рк╛ркж

ркПркгрлЗ ркоркирлЗ рккрлВркЫрлНркпрлБркВ ркХрлЗ рк▓рлЛркХркбрк╛ркЙрки ркорк╛ркВ рк╢рлБркВ рк╢рлАркЦрлНркпрлБркВ.
ркорлЗркВ ркЬрк╡рк╛ркм ркЖрккрлНркпрлЛ.
"ркЬрлАрк╡ркдрк╛ркВ рк╢рлАркЦрлА"
"ркЬрлАрк╡ркдрк╛ркВ?"
ркорлЗркВ ркХрк╣рлНркпрлБркВ рк╣рк╛.
"ркдрк╛рк░рк╛ рк╡рк┐ркирк╛ ркЬрлАрк╡ркдрк╛ркВ рк╢рлАркЦрлА ркЕркирлЗ ркорк╛рк░рк╛ ркорк╛ркЯрлЗ ркЬрлАрк╡ркдрк╛ркВ рк╢рлАркЦрлА".

-


23 MAY 2020 AT 22:54

рдореЗрдВ рдХрд╣рд╛рдВ рдорд╢рд╣реВрд░ рд╣реЛрдиреЗ рдХреЛ рд▓рд┐рдЦрддреАрдВ рд╣реВрдВ...
рд▓рдЦрддреА рд╣реВрдВ рддрд╛ рдХреА рдорд╕рд░реВрдл рд░реЗрд╣ рд╕рдХреБ..
рдореЗрд░реА рдХрд▓рдо рдЪрд▓рддреА рд╣реИрдВ рдХреНрдпреЛрдВ рдХреЗ
рдЬрдЬреНрдмрд╛рддреЛрдВ рдХреЛ рднреА рд╡реЗрдВрдЯрд┐рд▓реЗрд╢рди рдЪрд╛рд╣рд┐рдП..

-


22 MAY 2020 AT 1:14

рдорд╛рд░реНрдЪ рдореЗрдВ рдирд┐рдХрд▓реЗ рдереЗ рдСрдлрд┐рд╕ рдЫреЛрдбрд╝рдХрд░..
рдорд┐рд▓реЗрдВрдЧреЗ рдЕрдкреНрд░рд┐рд▓ рдореЗрдВ рдпрд╣ рд╕реЛрдЪрдХрд░..
рд╕реЛрдЪрддреЗ рд╕реЛрдЪрддреЗ рдордИ рдЖ рдЧрдпрд╛..
рджреЗрдЦрддреЗ рджреЗрдЦрддреЗ рдХреЛрд░реЛрдирд╛ рдмрдврд╝ рдЧрдпрд╛..
рд╕рдордп рдХрд╛ рдкрд╣рд┐рдпрд╛ рдХреБрдЫ рдРрд╕рд╛ рдШреБрдорд╛..
рдкреНрд░рдХреГрддрд┐ рдиреЗ рдЕрдкрдирд╛ рдЦреЗрд▓ рджрд┐рдЦрд╛рдпрд╛..
рдПрдХ рд╣реА рдЖрд╢рд░рд╛ рдмрдЪрд╛ .. рдШрд░ ..
рдЗрдВрд╕рд╛рди рд╣реБрдП рдШрд░ рдореЗрдВ рдмрдВрдз..
рдЦрд┐рдбрд╝рдХреА рдЦреЛрд▓реА рддреЛ рдирдЬрд╝рд╛рд░рд╛ рдпреВрдВ рдерд╛..
рдкреИрд░реЛрдВ рдкрдбрд╝реЗ рдереЗ рдЫрд╛рд▓реЗ, рд▓реЛрдЧ рдкреИрджрд▓ рдЬреЛ рдЪрд▓ рдкрдбрд╝реЗ..
рдХреЛрдИ рднреВрдЦрд╛ рд╕реЛрдпрд╛ рддреЛ рдХреЛрдИ рдкреНрдпрд╛рд╕рд╛..
рдХреНрдпреЛрдВ рдХреЗ рдПрдХ рд╣реА рддреЛ рдерд╛ рдЖрд╢рд░рд╛..
рд╡реЛ рдерд╛ рдШрд░ ред

-


10 MAY 2020 AT 14:32


рдЬрдм рдмрдбрд╝реА рд╕реА рдмрд┐рдВрджреА рд╕реЗ рдЦрд╝реБрдж рдХреЛ рд╕рдВрд╡рд╛рд░рддреА рд╣реИ .. рд╕реВрд░рдЬ рд╕реА рдЪрдордХрддреА рд╣реИ..
рдЬрдм рдХрд╛рдЬрд▓ рд▓рдЧрд╛рддреА рд╣реИ рддреЛ рдЪрд╛рдВрдж рдХреЛ рднреА рдХреЙрдореНрдкреНрд▓реЗрдХреНрд╕ рджреЗ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ..
рдРрд╕реА рд╣реИ рдореЗрд░реА рдорд╛рдВ..
рдШрд░рдкреЗ рдЧреБрд╕реНрд╕рд╛ рдХрд░ рдХреЗ рд╣рдо рдмрдЪреНрдЪреЛ рдХреЛ рдбрд░рд╛рддреА рд╣реИ...
рдмрд╛рд╣рд░ рдХрд╛ рдХреЛрдИ рдЫреЗрдбреЗ рддреЛ рд╢реЗрд░рдиреА рдмрди рдЬрд╛рддреА рд╣реИ...
рдРрд╕реА рд╣реИ рдореЗрд░реА рдорд╛рдВ..
рдЧреБрд╕реНрд╕реЗ рдореЗрдВ рднреА рдЙрд╕рдХреЗ рдЧрд╛рд▓реЛрдВ рдкреЗ рдХрд▓рд┐рдпрд╛ рдЦрд┐рд▓рддреА рд╣реИ..
рдЬрдм рдкреНрдпрд╛рд░ рдХрд░рддреА рд╣реИ рддреЛ рдЧреБрд▓рд╛рдм рд╕реА рдЦрд┐рд▓ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ..
рдРрд╕реА рд╣реИ рдореЗрд░реА рдорд╛рдВ..
рдЦрд╝реБрдж рдХреЛ рдкреАрдЫреЗ рдЫреЛрдбрд╝ рдХрд░ рд╕рд┐рд░реНрдл рдорд╛рдВ рдмрдирдХреЗ рд╡реЛ рдЬреАрддреА рд╣реИ..
рдЬрд╝рд┐рдиреНрджрдЧреА рдХреЗ рд╣рд░ рдПрдХ рдореЛрдбрд╝ рдкрд░ рдорд╛рдВ рдмреЗрд╢рдХ рдПрдХ рдпреЛрджреНрдзрд╛ рдХрд╣рд▓рд╛рддреА рд╣реИ..
рдРрд╕реА рд╣реИ рдореЗрд░реА рдорд╛рдВ..








-


5 MAY 2020 AT 2:43

As day falls and night covers the sky..
I will sleep or not I wonder every night..
I work all day long with tired body and mind ..
Given me a mood swings.. Ohh insomnia you have not done this right !
Whole world falls as sleep, I slip to the new world..
In the dark patch of night my eyes flutters tik tok tik tok..
As the clock strikes twelve in the hurricane of thoughts I dwell..
Highly happy or scary as hell.. I really don't feel well..
I closed my eyes trying to sleep.. but I felt someone has peeped..
Fearfully I ask who?
Clock say it's already two..
Feeling restless in search of sleep..
Open the window, felt cool breeze..
Lantern of my eyes stick on the tree..
Tik tik of the clock.. it's already three..
Being a sleep deprived I worry about next day chores...
Oh my God! Its already four..
Still my hope is alive ..
I am waiting for sleep to arrive.. by now it is already five ..
Slowly slowly sun started showing up .. Slowly Slowly my sleep show up..
Later I could not awake till Eight..
As I am an insomniac...

-


Fetching Jigna Rathod Quotes