Govind Shinde ┬а (~GovindЁЯНБmadhumanda.)
963 Followers ┬╖ 2 Following

read more
Joined 10 May 2018


read more
Joined 10 May 2018
2 DEC 2019 AT 8:04

рд╕реБрдирд╛ рд╣реИ рд╕рд╛рд╣рд╛рдм....рдЕрдЪреНрдЫрд╛рдИ рдорди рдореЗрдВ рд╣реЛрддреА рд╣реИ рдКрд╕рдХрд╛ рдХреЛрдИ рд╕рд░реНрдЯрд┐рдлрд┐рдХреЗрдЯ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддрд╛!

-


13 OCT 2019 AT 13:07

рдЪрд▓реЛ рдПрдХ рд╡рд╛рджрд╛ рдХрд░рддреЗ рд╣реИ..
рддреБрдо рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ attitude рдЫреЛрдбрд╝ рджреЛ
рдореИрдВ рдЕрдкрдирд╛ рджрд┐рд▓ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рд╕реЛрдВрдл рджреБрдВрдЧрд╛!

-


18 APR 2019 AT 9:43

рдПрдЦрд╛рджрдВ рдХрд╛рдо рдХрд░рддрд╛рдирд╛
рддреНрдпрд╛рдд рдПрд╡рдвреА рдЖрд╡рдб
рдирд┐рд░реНрдорд╛рдг рдХрд░рд╛рд╡реА рдХреА,
рдЕрд╢рдХреНрдп рдЧреЛрд╖реНрдЯреА рд╢рдХреНрдп
рд╡рд╛рдЯреВ рд▓рд╛рдЧрддреАрд▓.

-


17 APR 2019 AT 9:32

Courage is also hidden in audacious ...
┬а If you are right for your work then you are right ...

-


28 DEC 2018 AT 18:27

рдХрд╝рд┐рд╕реНрдордд рд╕реЗ рддреВрдо рдЕрднрд┐рд╖реЗрдХ рдмрди рд╕рдХрддреЗ рд╣реЛ рд▓реЗрдХрд┐рди рдЕрдорд┐рддрд╛рдн рдЬреИрд╕рд╛ рд╣реВрдирд░ рдореЗрд╣рдирдд рд╕реЗ рд╣реА рдорд┐рд▓рддрд╛ рд╣реИ..

-


24 DEC 2018 AT 18:14

рдлрд╛рдВрд╕реА рддреЛ рддрди рдХреЛ рд▓рдЧрддреА рд╣реИ
рд╕рдкрдиреЛрдВ рдХреЛ рдХреЛрди рдлрд╛рдВрд╕реА рд▓рдЧрд╛рдпреЗрдВрдЧреЗ
рдЗрд╕реАрд▓рд┐рдП рдмрдбрд╝реЗ рдмрдбрд╝реЗ рд╕рдкрдиреЗ рджреЗрдЦрд╛ рдХрд░реЛрдВ....

-


21 DEC 2018 AT 12:49

рдореЗрд╣рдирдд рдЬрдм рд░рдВрдЧ рд▓рд╛рддреА рд╣реИ рддреЛ рдЕрдХреНрд╕рд░ рдФрдХрд╛рдд рдКрдВрдЪреА рдХрд░ рджреЗрддреА рд╣реИ!

-


17 DEC 2018 AT 15:43

рдХрд╝рд┐рд╕реНрдордд рдХреА рдЪрд╛рдмреА рд╕реЗ рддрд╛рд▓рд╛ рдЦреБрд▓рдиреЗ рдХрд╛ рдЗрдВрддрдЬрд╛рд░ рдордд рдХрд░реЛ рдореЗрд╣рдирдд рдХреА рдЪрд╛рдмреА рдЬрд╝рд░реВрд░ рддрд╛рд▓рд╛ рдЦреЛрд▓ рджреЗрдЧреА...

-


16 DEC 2018 AT 21:50

рдЬрдбрд╝реЗрдВ рдЗрддрдиреА рдордЬрдмреВрдд рдмрдирд╛рдУрдВ рдХреА рдЪрдЯреНрдЯрд╛рдиреЛрдВ рдХреЛ рднреА рдЪреБрдиреМрддреА рд▓рдЧреЗрдВ!

-


15 DEC 2018 AT 19:25

рдореЗрд╣рдирддреАрд╡рд░ рдЬрд░ рднрд░ рджрд┐рд▓рд╛ рддрд░ рдЖрдкреЛрдЖрдкрдЪ рддреБрдордЪреНрдпрд╛ рдирд╛рд╡рд╛рдЪрд╛ рдбрдВрдХрд╛ рд╡рд╛рдЬрд╡рд▓реНрдпрд╛ рд╢рд┐рд╡рд╛рдп рд░рд╛рд╣рдгрд╛рд░ рдирд╛рд╣реА.

-


Fetching Govind Shinde Quotes