Rohit Raj Agrawal   (मनमतंग)
154 Followers · 200 Following

Ambivert 😊🌚
Avoidant type personality 🙈
CA Aspirant
Joined 12 May 2017


Ambivert 😊🌚
Avoidant type personality 🙈
CA Aspirant
Joined 12 May 2017
17 NOV 2017 AT 1:23

She got the help she sought...... And she had to pay consideration (for that help) in form of molestation.

-


2 SEP 2017 AT 0:36

अच्छा सुनो,
आज जबर याद आ रही हो तुम !
एक अर्सा गुज़र गया हैं जब हम दोनों ने आखिरी बार चाँद को ताकते हुए रात बातें करके गुज़ारे थे !
वैसे तो हर वक़्त तुम पास हो मेरे पर पता नहीं क्यू इनदिनों एक अजीब सी खलिस ने घेरे रखा है मन को।
आज कल घंटो यू ही खामोश बैठा रह जाता हूँ। अब तो गानों से भी चिढ़ मचती है................. तुमसे जो थोड़ा बहुत लिखना सिखा था वो भी छोड़ दिया हैं मैंने, या यूं कहो कि मेरे जज्बातों के कलम कि स्याही सूख चुकी हैं।
तुम सुन भी रही हो? या मै खुद से ही बातें किया जा रहा हूँ।
तुम सुनो या ना सुनो, लेकिन जब भी तुम्हारी तस्वीर सामने रख कर बातें करता हूँ तो मानो ऐसा लगता है तुम सामने खड़ी हो ओर मुझे देख कर मुस्करा रही हो..... ये पल एक अनजाना सुकून दे जाता है।
अच्छा चलो बातें तो होती ही रहेगी हमारी..... कल तो बकरीद है ना... फिर मिलते हैं कल तुमसे..
....तुम्हारी कब्र पे।

-


27 AUG 2017 AT 19:58

He made her his first priority and for her he is just an option.

-


21 JUL 2017 AT 23:17

Thank you for everything, seriously I mean it. Now I want to un-know you. It makes me wonder why I ever allowed it to go too far. Now, there is no turning back and I felt trapped. I made promises I wanted to keep but those promises felt empty even as we speak. I look at you and my heart is empty. I feel nothing not even regret, not even guilt and not even sadness. Somehow, it feels like I need to stay because you need me. Can you let me go? We're just friends, right?

-


10 JUL 2017 AT 10:58

You told me that you HATED people like "That" . You know what? Look at yourself! ..YOU are "That" .

-


18 JUN 2017 AT 23:24

मैं धीरे धीरे कर के तेरे आखिरी भेजे गाने मे खो जाऊ।
तुम्हारे पास ना होने के गम मे डूब से सो जाऊ।
एक बार फिर से वही रात चाहता हूँ।
एक बार फिर से वही रात चाहता हूँ।

-


11 JUN 2017 AT 0:06

Everthing is made to be broken 😊
- sometimes its hymen
-sometimes its heart

-


10 JUN 2017 AT 18:00

No light shines brighter than the one from within which permeates from your soul ❤️

-


10 JUN 2017 AT 8:39

Don't erase me so hard that other pages of my life also get scratched, I' ll just leave if you don't need me !!!

-


9 JUN 2017 AT 22:06

अच्छा सुनो ,
लोग पूछते है अक्सर की क्या लगती हो तुम हमारी , क्यूँ हम तुम्हारे बारे में इत्ते हक़ से लिखते हैँ , बस मुस्कुरा कर रह जाते हैं जवाब नहीं दे पाते है हम उस वक़्त इसलिए शायद की अभी हम खुद इस उधेड़बुन मे है कि तुम हमारी लगती क्या हो आखिर .....???
ख़ैर ये तो पता है हमें कि ये रिश्ता दोस्ती से बढ़ कर है , पर इस रिश्ते को नाम देने से डरता हूँ !
डरते है कि कही तुम बदनाम ना हो जाओ हमारे कारण यूँ वे वजह ..... इस बात से भी डरता हू कि नाम तो जोड़ दूँगा तुम्हारा अपने से पर क्या इस रिश्ते को उसके अंजाम तक पहुंचा भी पाऊंगा ??
सहम जाता हू ये सोच के कि ये रिश्ता बस दोस्ती का बन के रह गया तो , तुम किसी ओर कि हो गई तो ??
जब भी ये सब सोच के हारा हुआ महसूस करता हूँ , तो तुम्हें तुम्हारी बेपरवाह भरी हँसी के साथ ये कहते हुए सामने खड़ा पाता हूँ " यार चिल्ल करो! हम कहीँ नहीं जा रहे हैं हम बस तुम्हारे है और तुम्हारे ही रहेंगे !
कुछ चीज़ों कि अहमियत शायद, उसके ना होने से ही होती हैं!

-


Fetching Rohit Raj Agrawal Quotes