Devesh Rajput   (dev_krajput)
30 Followers 0 Following

"Try to give words to your feelings rather than focusing on words of language"...
Joined 31 December 2017


"Try to give words to your feelings rather than focusing on words of language"...
Joined 31 December 2017
18 FEB 2023 AT 23:19

>>> हर सुबह खूब हो तो ये रात बुरा मान जाएँगी ,आख़िर रातें ही तो हैं जो ख़ुद से तसव्वुर करातीं है वरना सुबह होते ही इंसान अपने कल से बेवफ़ा हो जाता है……

-


6 MAR 2022 AT 16:03

>>> निकले थे ज़िन्दगी जीने मंज़िल का पता लेके ,पर ग़लत पते मिलते रहे जीने के लिए और हम ज़िन्दगी भर के लिए मुसाफ़िर हो गये…

-


11 SEP 2021 AT 22:54

‌>>> लौट आया हूं मैं हकीकत से होकर फिर उन्ही रातों में जिन रातों में तुझे हकीकत बनाना चाहता था,
बस फर्क सिर्फ इतना है पहले तेरे संग ज़िन्दगी सपना थी अब मैं खुद की ज़िन्दगी को एक हकीकत बनाना चाहता हूं......

-


16 OCT 2020 AT 16:08

>>> Either Hindus are awaking now a days Or just possessed by the politicians and activists and blindly following them as their Ideals....
Because you are boycotting the problems of society maybe not the trash but what about solutions????

#Wejustknowboycott

#BoycottBollywoodMovies #BoycottTanishq #BoycottLaxmiBomb

-


13 OCT 2020 AT 11:46

>>> लौट आते हैं पंछी हर शाम घर अपने खाने की तलाश कर अपनो की चाहत में, इंसा ही नहीं लौट पाता कभी घर अपने काम की तलाश कर और पैसों की चाहत में.....

-


12 AUG 2020 AT 20:30

>>> इस दिल को सुकून मिले भी तो कैसे, जिनसे खफा हैं उन्ही को शिकायत कर बैठे....

-


5 AUG 2020 AT 11:46

जय श्री राम

राम राम तो मंदिर में गूंज रहा है पर उनका चरित्र अभी वह ढुंढ रहा है!!!

-


27 JUL 2020 AT 11:12

>>> हकीकत ना सही तु मेरी एक रात का ख्बाब बन जा।
तेरे दिल में ना जगहा सही मेरी, पर छुपे हैं जो मेरे दिल में जज़्बात उनका तु एक साज बन जा‌‌।।
वो हों ना सकेंगे शायद हमसफ़र हमारे, मेरी मोहब्बत तु अब एक राज बन जा।।।।

-


12 JUL 2020 AT 10:10

>>> प्यार में हम मजनूं ना बन सके तो क्या, इस लांकडाउन ने ज़िन्दगी को मजनूं सा बना दिया....

-


13 JUN 2020 AT 23:38

>>> उनकी गली में बार-बार जाना बेवजह तो ना था यूं ही,कुछ पल वो मुस्करा लेते थे कुछ हम....

-


Fetching Devesh Rajput Quotes