Bhavesh Pandya   (Bhavesh pandya)
85 Followers · 9 Following

read more
Joined 8 August 2017


read more
Joined 8 August 2017
26 JUL 2022 AT 22:31

If you start listening to the people then you will stop being yourself, be what you are meant to be.

-


3 NOV 2021 AT 22:33

आज कुछ पुराने गाने सुने जो हम साथ में गुनगुनाया करते थे, मानो जैसे सारी पुरानी यादें, सारे साथ बिताए पल तरो ताझा हो गए।।

-


26 SEP 2021 AT 1:38

Doing something bad and justifying it is different level of Shit!

-


19 JUN 2021 AT 17:01

चाय से हर किसी का इश्क लड़ाना लाजमी था, ये चाय की प्याली इतनी हसीन जो ठहरी।
होंठो से लगकर शरीर में जान फुक देती है ये, चाय से इश्क लड़ाना लाजमी था, ये चाय की प्याली इतनी हसीन जो ठहरी।
दो यार जो बैठे हो चाय पर तो ये यादों के पन्ने खोल देती है, चाय से इश्क लड़ाना लाजमी था, ये चाय की प्याली इतनी हसीन जो ठहरी।
अगर तुम्हे चाय से इश्क़ नहीं तो हमे तुमसे इश्क़ नहीं क्युकी चाय से हर किसी का इश्क लड़ाना लाजमी था , ये चाय की प्याली इतनी हसीन जो ठहरी।

-


27 MAY 2021 AT 21:15

Photography is something what makes you starring at photo without blinking.

-


4 MAY 2021 AT 0:14

हालात बेकार है थोड़ा संभल जाने दो ।
वक्त खराब है थोड़ा बीत जाने दो ।
इम्तिहान ले रहा उप्पर वाला जरा साथ निभा दो।
वक्त बुरा है बीत जायेगा, हालात खराब है संभल जाऊंगा अगर तेरा साथ और हाथो में तेरा हाथ है तो हर मुश्किल दौर से गुजर जाऊंगा।।

-


12 APR 2021 AT 21:17

चलो तुमने आज कुछ कह दिया और मैंने सुन लिया क्युकी प्यार था मगर कल को अगर में रूठ जाऊ तो अपनी कही इन बातों से मुखर मत जाना।
चलो आज मैने कुछ देखा अनदेखा कर दिया क्युकी प्यार था मगर कल को अगर में वापस लौट के ना आऊ तो अपना आज का किया भूल मत जाना।
चलो आज तो तुम्हे 100 गलतियां माफ थी क्युकी प्यार था मगर कल को प्यार ना रहे तो ये मत कहना की मेरे प्यार में कमी थी ।।

-


31 MAR 2021 AT 23:29

ये जो इतना इंतजार करवा रहे हो....प्यार कम हो गया है या मेरे सबर का इंतहाम ले रहे हो?
ये जो हर बात पर हामी भर रहे हो ....गुस्सा हो या फिर किसी बात को लेकर नाराज हो रखे हो?
मत किया करो ना ऐसा, तुम साथ होकर भी साथ नहीं ये गम मुझे गवारा नही, थाम लो ना हाथ मेरा दोबारा, बात ना सही पर प्यारी सी एक डांट लगा दो ना दोबारा।।

-


18 MAR 2021 AT 22:19

बरसों तलाश के बाद मिले हो तुम, अब जब मिल गए हो तुम तो थोड़ी देर तुम्हारे पास ठहर जाने दो।।
जब हाथ थाम ही लिया है तो मंजिल तक ना सही पर थोड़ी दूर राह तक साथ चल लेने दो।।

-


14 MAR 2021 AT 4:50

रात तेरे बिना भी गुजर तो जाती है पर तेरी कमी बहुत सताती है।
रात में तेरे बिना सो तो जाता हूं पर वो सुकून वाली नींद नहीं आती जो तेरे साथ आया करती थी।
रात का ये अंधेरा अब डराता नहीं पर तेरी यादे बहोत सताती है।
तू साथ नहीं जानता हूं पर सोने से पहले यही दुआ मांगता हूं कि सुबह सबसे पहले तेरा चेहरा दिखे ।।

-


Fetching Bhavesh Pandya Quotes