Altamash Maaz ┬а
243 Followers ┬╖ 145 Following

read more
Joined 4 October 2017


read more
Joined 4 October 2017
19 JUL 2021 AT 18:52

рдореБрд╣рдмреНрдмрдд рдХреЗ рдорд╛рд░реЗ рд╣рдо,
рдпрд╛рджреЛрдВ рдХреЗ рд╕рд╛рд░реЗ рдЧрдо....

рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдЕрдм рдмреЗ рд░рдВрдЧреАрди рд▓рдЧрдиреЗ рд▓рдЧреА рд╣реИ,
рдпрд╛рд░реЛрдВ рдиреЗ рдХрд┐рдпрд╛ рд╣реИ рдЕрдЬреАрдм рд╕рд┐рддрдо...!!

-


27 MAY 2021 AT 0:32

рдореИрдВрдиреЗ рдЙрдирд▓реЛрдЧреЛрдВ рд╕реЗ рднреА рдорд╛рдлрд╝реА рдорд╛рдВрдЧреА рд╣реИ рдЬрд┐рдирдХреА рдорд╛рдлрд╝реА рднреА рдореЗрд░реЗ рдЗрдЦреНрддрд╝рд┐рджрд╛рд░ рдореЗрдВ рдирд╣реА рдереА...

рдФрд░ рдпреЗ рд╣реМрд╕рд▓рд╛ рдореБрдЭреЗ рд╣рд░ рд░реЛрдЬрд╝ рдордЬрдмреВрдд рдмрдирд╛рддрд╛ рд╣реИ...

-


25 MAY 2021 AT 7:04

рдорд╛рди рд▓реАрдЬрд┐рдП рдХрд┐ рдЖрдк рдХрд┐рд╕реА рдлрд░реНрдж рд╕реЗ рдореБрд╣рдмреНрдмрдд рдХрд░рддреЗ рд╣реИ,рдмреЗрдЗрдВрддрд╣рд╛ рдореБрд╣рдмреНрдмрдд!!
рдФрд░ рдЖрдк рджреЛрдиреЛрдВ рдХреЗ рджрд░реНрдорд┐рдпрд╛рдВ рдХреЛрдИ рддреАрд╕рд░рд╛ рдЖ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ рддреЛ рдЬрд╝рд╛рд╣рд┐рд░ рд╕реА рдмрд╛рдд рд╣реИ рдЖрдк рдкрд░реЗрд╢рд╛рди рд╣реЛ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реЛрдВрдЧреЗ,рдЕрдкрдиреЗ рдореБрд╣рдмреНрдмрдд,рдЕрдкрдиреЗ рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рдХреЛ рдмрдЪрд╛рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдЕрд▓рдЧ рдЕрд▓рдЧ рдХреЛрд╢рд┐рд╢реЗрдВ рдХрд░реЗрдВрдЧреЗ...рдХрд░реЗрдВрдЧреЗ рд╣реА рди?
рд▓реЗрдХрд┐рди рдЗрди рдХреЛрд╢рд┐рд╢реЛрдВ, рдкрд╛рдмрдВрджрд┐рдпреЛрдВ,рдкреНрд░реЗрд╢рд░, рд╣рд┐рдХрдордд,рдФрд░ рдзрдордХрд┐рдпреЛрдВ рдХреА рдЬрд░реВрд░рдд рд╣реА рдХреНрдпреЛрдВ рдкрдбрд╝реА?...рдХрд┐рд╕реА рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рдореЗрдВ рд░рд╣рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рд╢рд░реНрддреЗрдВ рдХреНрдпреВрдВ рд▓рдЧрд╛рдиреА рдкрдбрд╝рддреА рд╣реИ?
рдЖрдкрдХреЛ рдпреЗ рдорд╛рди рд▓реЗрдирд╛ рдЪрд╛рд╣рд┐рдП рдХреА рдЖрдкрдХрд╛ рдкреНрдпрд╛рд░ рдХрд╣реАрдВ рди рдХрд╣реАрдВ рддреЛ рдХрдордЬреЛрд░ рд╣реИ,рдЖрдкрдХреЗ рдЗрд╢реНрдХ рдХреА рд╢рд┐рджреНрджрдд рдЙрддрдиреА рдирд╣реА рдХреА рдЖрдкрдХреЗ рдорд╣рдмреВрдм рд╕рд┐рд░реНрдлрд╝ рдЖрдкрдХреЗ рд╣реЛрдХреЗ рд░рд╣ рдЬрд╛рдП...рд╣реЛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ рдХреА рд╡рдХреНрддрд┐ рддрдХрд╛рдЬрд╝рд╛ рдХреЗ рддрд╣рдд рд╡реЛ рдЖрдкрдХреЗ рд╕рд╛рде рд╣реЛ,рдЖрдкрд╕реЗ рдХреБрдЫ рд╡рдХреНрдд рдХреА рдЖрджрдд рднреА рдкрдбрд╝ рдЬрд╛рдП...рдордЧрд░ рдЖрджрдд рдХреЛ рдореБрд╣рдмреНрдмрдд рдХреЗ рд▓рд┐рдмрд╛рдЬрд╝ рдореЗрдВ рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рджреЗрд░реА рддрдХ рдирд╣реА рд░рдЦрд╛ рдЬрд╛ рд╕рдХрддрд╛,рдЕрд╕рд▓реА рдореБрд╣рдмреНрдмрдд рдХрднреА рднреА рд╢рд░реНрддреЛрдВ/рдзрдордХрд┐рдпреЛрдВ/рдкрд╛рдмрдВрджрд┐рдпреЛрдВ рдХреЗ рдШреЗрд░реЗ рдореЗрдВ рд░рд╣рдиреЗ рд╕реЗ рдореБрдХрдореНрдорд▓ рдирд╣реА рд╣реЛ рд╕рдХрддреА....рдорд╣рдмреВрдм рдХреЛ рд╢рд░реНрддреЛрдВ рдХреЗ рд╕рд╛рде рдХреБрдмреВрд▓ рдХрд░рдирд╛ рд╣реА рдкрдбрд╝ рдЬрд╛рдП рдХреА рд╡реЛ рдлрд▓рд╛рдВ рд╕реЗ рдорд┐рд▓реЗ-рдлрд▓рд╛рдВ рд╕реЗ рдирд╣реА,рдлрд▓рд╛рдВ рд╕реЗ рдмрд╛рдд рдХрд░реЗ-рдлрд▓рд╛рдВ рд╕реЗ рдирд╣реА,рдлрд▓рд╛рдВ рдХреЛ рдмреНрд▓реЙрдХ рдХрд░реЗрдВ рдФрд░ рдЖрдкрд╕реЗ рдмрд╛рдд рдХрд░реЗрдВ....рдХреНрдпрд╛ рдпрд╛рд░,рддреЛ рдлрд┐рд░ рдореБрд╣рдмреНрдмрдд рдХрд╛рд╣реЗ рдХрд╛ рднрд╛рдИ?

рддреЛ рдЕрдЧрд▓реА рдмрд╛рд░ рдЗрд╢реНрдХрд╝ рдХреЗ рдЖрдЬрдорд╛рдЗрд╢реЛрдВ рдкрд░ рдкрд░реЗрд╢рд╛рди рди рд╣реЛрдирд╛,рдореБрд╣рдмреНрдмрдд рдХрд╛ рдореБрдХрдореНрдорд▓ рд╣реЛрдирд╛ рдХрд┐рд╕реА рдЬреЛрд░ рдЬрдмрд░рджрд╕реНрддреА рд╕реЗ рдирд╣реА рдЦреБрджрд╛ рдХреА рдЦреБрджрд╛рдИ рд╕реЗ рддрд╛рд▓реНрд▓реБрдХрд╝ рд░рдЦрддрд╛ рд╣реИред

-


9 FEB 2021 AT 0:07

Laanat Hai Meri Uss Ishq Pe..
Jis Ishq Sa Ishq Tujhe Kisi Aur Se Bhi Mil Jaaye.

-


31 JAN 2021 AT 0:44

рдореБрдлрд╝рд▓рд┐рд╕реА рдЫреАрди рд▓реЗрддреА рд╣реИ рдЦреНрд╡рд╛рдмреЛрдВ рдХреЗ рд╕рдореБрдВрджрд░ рдХреЛ,
рджрд░реНрдЬрд╝рд╛ рд▓рд╛рдХрд░ рднреА рд╣рд░ рдХреЛрдИ рд╕рд┐рдХрдиреНрджрд░ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддрд╛!

-


23 DEC 2020 AT 20:02

рдЕрдкрдиреЛрдВ рд╕реЗ рджреВрд░ рд╣реЛрддреЗ рдЬрд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдВ,
рдпреЗ рдореИрдВ рдХреМрдирд╕реА рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдмрд╕рд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдВ,

рдШрдВрдЯреЛрдВ рдПрдХ рд╣реА рдЬрдЧрд╣ рдкрд░ рдмреИрдареЗрдВ рд░рд╣ рдЬрд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдВ,
рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ рдмрдЪрдкрдирд╛ рддреНрдпрд╛рдЧ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдВ,

рдЕрдВрдзреЗрд░реЛрдВ рдХреЛ рдЕрдкрдирд╛ рдорд╛рди рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдВ,
рдпреЗ рдореИрдВ рднрд▓рд╛ рдХрд┐рд╕ рд░рд╛рд╣ рдкрд░ рдЬрд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдВ,

рдореБрд╢реНрдХ рдХреА рддрд▓рд╛рд╢ рдореЗрдВ рд░рд╣рддреЗ рд╣реИ рд▓реЛрдЧ,
рдореИрдВ рддреЛ рдЦрд╝реБрд╢рдмреВ рд╕реЗ рджреВрд░ рдЪрд▓рд╛ рдЬрд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдВ,

рдореБрд╣рдмреНрдмрдд рдХреА рдЭреЛрдкрдбрд╝реА рдмрдирд╛рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддреЗ рд╣реИ рд╕рднреА,
рдореИрдВ рддреЛ рдЖрд▓реАрд╢рд╛рди рдорд╣рд▓ рдЧрд┐рд░рд╛рдП рдЬрд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдВредред

-


27 NOV 2020 AT 2:01

рдореИрдВ рдЦреБрдж рд╕реЗ рдирдлрд╝рд░рдд рдХрд░рддрд╛ рд╣реВрдВ рддреБрдЭрд╕реЗ рдореБрд╣рдмреНрдмрдд рдХрд░рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП...!

-


23 NOV 2020 AT 23:54

рдПрдХ рддреАрд╕рд░рд╛ рд╢рдЦрд╝реНрд╕ рдерд╛ рд╣рдо рджреЛрдиреЛрдВ рдХреЗ рджрд░рдорд┐рдпрд╛рдВ,
рдирд╛ рд╡реЛ рдЙрд╕реЗ Sacrifice рдХрд░рддреА,рдирд╛ рдореИрдВ рдЙрд╕рдкрд░ Compromise рдХрд░рддрд╛!

-


6 NOV 2020 AT 23:48

рдЗрддрдиреА рд╕рд╛рд░реА рддрд┐рдХрдбрд╝рдо рдФрд░ рдордиреНрдирддреЗрдВ рдХрд░рдиреА рдкрдбрд╝рддреА рд╣реИ рдПрдХ рджреАрджрд╛рд░ рдХреЗ рдЦрд╛рддрд┐рд░..
рдР рдЗрдВрд╕рд╛рди,рдЗрд╢реНрдХрд╝ рдиреЗ рддреБрдЭрдХреЛ рдирд┐рдХрдореНрдорд╛ рдмрдирд╛ рджрд┐рдпрд╛!!

-


24 OCT 2020 AT 23:41

рдЗрдВрд╕рд╛рди рдХреЛ рдЪрд╛рд╣рд┐рдП рдХреА рд╡реЛ рдХрд┐рд╕реА рд╕реЗ рдЦреБрд▓реЗ рдирд╛... рдЪрд╛рд╣реЗрдВ рдХреНрдпреВрдВ рдирд╛ рд╡реЛ рдЙрд╕рдХрд╛ рдЦрд╝рд╛рд╡рд┐рдВрдж рд╣реА рд╣реЛ!
рдЖрдкрдХреЛ рд╣рдореЗрд╢рд╛ рдЕрдкрдиреА рдЬрд╝рд┐рдиреНрджрдЧреА рд╕реЗ рдХреБрдЫ рдЪреАрдЬрд╝реЗрдВ рдЫрд┐рдкрд╛ рд▓реЗрдиреА рдЪрд╛рд╣рд┐рдП,рдЦреБрд▓реА рдХрд┐рддрд╛рдмреЗрдВ рднрд▓рд╛ рдЗрд╕ рдЬрд╝рдорд╛рдиреЗ рдореЗрдВ рдХреМрди рдкрдврд╝рддрд╛ рд╣реИ?.. рдХреМрди рднрд▓рд╛ рдЙрд╕ рдлрд╝рд┐рд▓реНрдо рдХреЛ рджреЗрдЦрдирд╛ рдкрд╕рдВрдж рдХрд░реЗрдЧрд╛ рдЬрд┐рд╕рдХреА рдХрд╣рд╛рдиреА рдЖрдо рд╣реЛ рдЧрдИ рд╣реЛ?

рдЬрд┐рджрдВрдЧреА рд╕реЗ рдореБрдЭреЗ рдХреЛрдИ рдЕрдлрд╝рд╕реЛрд╕ рдирд╣реАрдВ рд╣реИ,рдкрд░ рдореЗрд░реЗ рдЕрдлрд╝рд╕рд╛рдиреЗ рдХреЗ рд╣рд░ рдХрд┐рд░рджрд╛рд░ рдХреЛ рд╡реЛ рдЬрд╛рдирддреА рд╣реИ рд╢рд╛рдпрдж рдЗрд╕рд▓рд┐рдП рдореЗрд░реЗ рддрд░рдлрд╝ рдЕрдм рдЙрд╕ рд╢рд┐рджреНрджрдд рд╕реЗ рдореБрддрд╛рд╡рдЬреНрдЬрд╝рд╣ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддреА.

рдХреБрдЫ рд░рд╛рдЬрд╝ рджрдлрд╝рди рд░рдЦрд┐рдП,рд▓реЛрдЧреЛрдВ рдХреА рддрд╡рд╝рдЬреНрдЬреЛрд╣ рдХреЗ рд▓рд┐рдП!!

-


Fetching Altamash Maaz Quotes