I am Emotional ┬а
714 Followers ┬╖ 68 Following

read more
Joined 14 March 2018


read more
Joined 14 March 2018
16 DEC 2022 AT 20:52

рдЖрдкрдирд╛ рдкрд░рд┐рдЪрдп рдХреНрдпрд╛ рджреВ,
рдорд┐рдЯреНрдЯреА рд╕реЗ рдмрдиреЗ рд╣реИрдВ,рдорд┐рдЯреНрдЯреА рдореЗ рд╣реА рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рдПрдВрдЧреЗ..

-


7 JUL 2022 AT 23:34

рдордВрдЬрд┐рд▓ рдЕрднреА рдмрд╣реБрдд рджреВрд░ рд╣реИ..
рдереЛрдбрд╝рд╛ рдордВрдЬрд╝рд┐рд▓ рдХреЛ рдЬреАрдиреЗ рдХрд╛ рдордЬрд╝рд╛ рднреА рдЖрдПрдЧрд╛...
рд▓рд╛рдирд╛ рд╣реЗ рддреЛ рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рд╣рдЯ рд▓реЗ рдХреЗ рдЖ рдЬрд╛...
рдереЛрдбрд╝реА-рд╕реА рдмреЗрд░реВрдЦреА рд╕реЗ рдХреБрдЫ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддрд╛..

-


10 AUG 2021 AT 18:34

рд▓рдлреНрдЬреЛрдВ рдореЗрдВ рдЗрд╢реНрдХрд╝ рдмрдпрд╛ рдХрд░рдирд╛ рдореБрд╢реНрдХрд┐рд▓ рд╣реИ....
рдкрд░ рдХреБрдЫ рд▓рдлреНрдЬрд╝ рд╣реА рдЗрд╢реНрдХрд╝ рдореЗрдВ рдкрд╛рдЧрд▓ рдмрдирд╛ рджреЗрддреЗ рд╣реИ....

-


2 MAY 2021 AT 16:03

рдкреНрд░рд╛рдг
рднрдп рдореГрддреНрдпреБ рдХрд╛ рдЬреАрдиреЗ рди рджреЗ,
рддрдм рдкрд╛рдк рдкреБрдгреНрдп рдХрд╛ рд╣рд┐рд╕рд╛рдм рддреВ рдХрд░рд▓реЗ...
рдХрд┐рддрдиреЗ рджреВрд░, рдХрд┐рддрдиреЗ рддреЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕,
рдЗрд╕рдХрд╛ рд╣рд┐рд╕рд╛рдм рднреА рдмрд┐рдЧрдбрд╝рд╛ рдЬрд╛рдп...

рдкреВрд░реНрд╡рдЬреЛрдВ рдиреЗ рдЦреВрдм рдХрд╣рд╛ рдерд╛,
рдШреЛрд░ рдХрд▓рдпреБрдЧ рдЖрдПрдЧрд╛...
рдкреНрд░рд╛рдгрд╡рд╛рдпреБ рднреА рдЦрд╝рд░реАрджрдирд╛ рдкрдбрд╝реЗрдЧрд╛,
рдпреЗ рддреЛ рд╣рдордиреЗ рд╕реЛрдЪрд╛ рднреА рдирд╣реАрдВ рдерд╛...

рдХреМрди рдЧрд░реАрдм рдХреМрди рдЕрдореАрд░,
рд╕рдмрдХреЛ рдЬрд╛рдирд╛ рд╕реНрдорд╢рд╛рди рд╣реА рддреЛ рд╣реИрдВ....
рдПрдХ-рджреЛ рдкрд▓ рдХреА рдЬрд┐рдВрджрдЧрд╛рдиреА рд╣реИ....
рдлрд╝рд┐рд░ рдХреНрдпреБ рдирд╛ рдЗрд╕рдХреЛ рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛ рдХреЗ рдмреАрддрд╛ рджреЗ...
_@kshay_borgave

-


2 MAY 2021 AT 14:50

рдЬрд╝рдЬреНрдмрд╛рдд рдХреБрдЫ рдмрд┐рдЦрд░реЗ рд╕реЗ рд╣реЗ, рд▓рдЧрддрд╛ рд╕рдм рдореЛрд╣ рдорд╛рдпрд╛ рд╣реИ....
рдЬрдм рд╕реЗ рджреЗрдЦрд╛ рд╣реИ рддреБрдордХреЛ, рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реЗ рднреАрдбрд╝ рдореЗрдВ рднреА рдЕрдХреЗрд▓реЗ рд╣реИ....
_@kshay_borgave

-


1 FEB 2021 AT 14:38

рдореЗрдВ рддрд┐рдерд░-рдмрд┐рдерд░, рдмрд┐рдЦрд░рд╛ рд╕рд╛ рдПрдХ рдордВрдЬрд╝рд░....
рдХреЛрдИ рд╕реЛрдЪ рдирд╛ рд╕рдХреЗ рдРрд╕рд╛ рдЧрд╣рд░рд╛ рд╕рдордВрджрд░...
рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рд╣рдЯ рдмрд╛рд╣рд░ рдмрд┐рдЦреЗрд░ рддрд╛ рдлрд┐рд░рддрд╛...
рдлрд╝рд┐рд░ рдХреНрдпреБ рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рд╣рдЯ рдХреЛ рддрд▓рд╛рд╢ рддрд╛ рдлрд┐рд░рддрд╛...

_@kshay borgave

-


30 DEC 2020 AT 15:21

рд╕рдм рдХрд╣рддреЗ рд╣реИрдВ, рдЙрд╕рдХреЗ рдХрд┐рд╕реНрдордд рдореЗ рдерд╛ рдЗрд╕реАрд▓рд┐рдП рдЙрд╕рдХреЛ рд╡реЛ рдордХрд╛рдо рд╣рд╛рд╕рд┐рд▓ рд╣реБрдЖ рд╣реИ...
рдкрд░ рдЙрд╕рдХреЛ рдЦрд╝реБрдж рдХреЛ рдкрддрд╛ рд╣реИ, рдЙрд╕рдиреЗ рдмрд░рд╕реЛрдВ рд╕реЗ рдореЗрд╣рдирдд рдХреА рддрднреА рдпрд╣ рдЙрд╕рдХреЛ рдорд┐рд▓рд╛ рд╣реИ...
_@kshay borgave

-


8 OCT 2020 AT 21:01

рдЗрд╢реНрдХрд╝ рдЦреБрджрд╛рдпрд╛ рд╕рдордЬ рдХреЗ, рд╣рдордиреЗ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗрдВ рдЧрд▓рд┐рдпреЛрдВ рдХреЛ рднреА рд╕рдЬрд╝рд╛ рджрд┐рдпрд╛....
рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдЗрд╢реНрдХ рдХреЛ рд╕рдордЬ рдХреЗ, рд╣рдордиреЗ рдЙрди рдЧрд▓рд┐рдпреЛрдВ рдХрд╛ рд░реБрдЦ рдХрд░рдирд╛ рднреА рдЫреЛрдбрд╝ рджрд┐рдпрд╛...
_@kshay_borgave

-


26 SEP 2020 AT 21:43

рдЖрдЬ рдЗрд╢реНрдХ рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рд░реВрда рдЧрдпрд╛...
рдЖрдЬ рдлрд┐рд░ рд╣рдорд╛рд░рд╛ рджрд┐рд▓ рдХрд╛рдБрдЪ рд╕рд╛ рдЯреВрдЯ рдЧрдпрд╛....

-


23 SEP 2020 AT 12:40

рд╣рдордиреЗ рддреЛ рд╡рдлрд╛рдИ рдХреА рдереА, рддреБрдо рдХреНрдпреБ рдмрджрд▓ рдЧрдИ..
рд╣рдордиреЗ рддреЛ рд╕рдЪреНрдЪрд╛ рдЗрд╢реНрдХрд╝ рдХрд┐рдпрд╛ рдерд╛, рддреБрдо рдХреНрдпреБ рдмреЗрд╡рдлрд╝рд╛рдИ рджреЗ рдЧрдИ...

-


Fetching I am Emotional Quotes