Zoya Shaik   (Zoya)
723 Followers · 44 Following

Meri ek chahat hai ki, Ek chahne vala aisa ho, Jo chahne me bilkul mere hi jaisa ho...
Joined 6 October 2017


Meri ek chahat hai ki, Ek chahne vala aisa ho, Jo chahne me bilkul mere hi jaisa ho...
Joined 6 October 2017
7 JAN AT 23:43

Zindagi se kabhi mayoos
hua nahi karte,
Dil chahe baar baar tute,
lekin har baar iski
numaish kiya nahi karte...

-


30 DEC 2023 AT 0:50

कुछ लोग न जिंदगी में बहुत कुछ सिखा जाते हैं,
उनकी मुद्दत भले कुछ ही वक्त की सही,
लेकिन मोहब्बत वो मुकम्मल लुटा जाते हैं...

-


12 DEC 2023 AT 22:26

Getting hurt for
the same reason
every time has
another level of agony...

-


11 DEC 2023 AT 23:30

Vo Dua jo kabhi humne ki thi,
Vo aaj kisi aur ke haq me,
Qubool hui...

-


10 DEC 2023 AT 10:47

Afsos ke,
Chand Logon ke Saath
Zindagi Guzari Jasakti hai,
Lekin Ji nahi Jasakti..

-


10 OCT 2023 AT 21:55

ماضی میں جو حال تھا،
حال ہی میں بھی وہی حال ہے،
بدلے زندگی مستقبل میں،
بس اب یہی خیال ہے۔۔۔

Maazi mein jo haal tha,
Haal hi mein vahi haal hai,
Badle Zindagi Musthaqbil mein,
Bas ab yahi khayal hai...

-


29 SEP 2023 AT 8:11

तेरे आने का ज़िंदगी में मेरे वहम तक नहीं था,
लेकिन तेरा जाना किसी सदमे से कम नहीं था...

-


25 SEP 2023 AT 23:26

The pain
never heals...
The pain
never leaves...

-


16 SEP 2023 AT 22:59

इस दर्द को कोई अब कम कर तो दे,
बिखरे पड़े हैं जो दिल के टुकड़े उसे जोड़ तो दे,
सभी ने हमें प्यार किया जब हम हंसते थे,
काश कोई हमे अपने सामने खुलके रोने तो दे...

-


14 SEP 2023 AT 17:01

हर खिस्से में हमें ही गलत समझा गया,
किसी के लिए हमारा प्यार कम पड़ गया
तो किसी के लिए ज़्यादा हो गया...

-


Fetching Zoya Shaik Quotes