Tuba Shamim   (Tuba Shamim)
300 Followers · 37 Following

I am perfect with lots of imperfections...
Like my facebook page- 'Lines by heart'
Joined 29 March 2017


I am perfect with lots of imperfections...
Like my facebook page- 'Lines by heart'
Joined 29 March 2017
1 JAN AT 0:05

Dil se yahi dua hai, ye naya saal sabke liye behtareen ho...
Is naye saal me aane waala har din Aafreen ho...
Bas itni guzarish hai ap sab se,
Dil mat dukhana is naye saal me kisi ka, aur apki isi neki ki wajeh se apka saal zareen ho...

-


26 SEP 2023 AT 0:45

Yaad hai tujhko jab pehli dafa tune mujhse raabta kiya tha, kuch to tune na kehke bhi kaha tha...
Yaad hai tujhko jab pehli dafa tune mere saath walk krte hue 5km ka safar tey kiya tha, kuch tune na kehke bhi kaha tha...
Yaad hai tujhko jab pehli dafa tune meri aankho me dekkhar kuch waada kiya tha... kuch to tune na kehke bhi kaha tha...
Yaad hai tujhko jab pehli dafa tune mera hath apne haatho me thama tha, kuch to tune na kehke bhi kaha tha...
Yaad hai tujhko jab pehli dafa tune mujhe gale lagaya tha, kuch to tune na kehke bhi kaha tha...
Yaad hai tujhko Nikah krke jo tune mujhe Qubool kiya tha, Kuch to tune na kehke bhi kaha tha...
Yaad hai tujhko...❤️

-


19 SEP 2023 AT 20:22

Logo ne badi koshish ki mera naksha e haal bigaarne ki...
Logo ne badi koshish ki mera naksha e haal bigaarne ki...
Par mera jo khuda upar baitha hai usne mujhe sambhal liya...

-


23 DEC 2022 AT 0:27

Hai wo naari,hai wo sakhti, hai har ghar ka abhimaan wo...
Duniya me tum na samjho use kisi se piche, ha hai gulistaan wo.
Jab jab hum par sankat aaya, khadi wo rahi aage humare,
duniya me har roop hai uska nirala, kabhi maa, kabhi beti aur behen banke usne hai har rishte ko hai sambhala,

Nahi hai aj wo kisi se piche, usne mehnat se apna ghar kiya Aabaad, to aao kaho sab milke ek baar Nari sakhti Zindabaad.

-


20 AUG 2022 AT 0:41

Bhul jaati hu mai muskurana bhi kabhi kabhi...
Na jaane kaha lekar ja rahi hai ye zindagi...

-


7 JAN 2022 AT 23:53

Na usme wo baat hai aur na mujhme wo baat hai,
Na usme wo baat hai aur na mujhme wo baat hai...
Ander se to hum ab bhi ruthe hue hai usse, ye to bas dikhawe ki muskurahat hai...

-


3 JAN 2022 AT 21:03

Ha waqt hai ye, jisme maine tujhe yaad kiya hai
Ha waqt hai ye, jisme maine tujhe yaad kiya hai...
Aur sun maine mohabbat ki h tujhse par tujhpe dil qurbaan nahi kiya hai...

-


8 AUG 2021 AT 0:35

Fark is baat se nahi padhta ki aap kitne waqt se kisi ke sath hai,
Fark is baat se padhta hai ki aap kitne sukoon se kisi ke saath hai...

Bht waqt bitae rishte bhi toot jaate hai aur kuch waqt saath me bitake log puri zindagi sath nibhane ka faisla krke, saath nibha jaate hai...

-


11 JUL 2021 AT 1:07

AISA HO SAKTA HAI KYA?

Tera naam lete waqt chehre par muskurahat na aae, aisa ho sakta hai kya?

Haqeeqat me bhale hi na mile tu par khwaabo me na aae, aisa ho sakta hai kya?

Aur tujhse mohabbat hai ya nahi ye to nahi pata par teri yaad bhi na aae, aisa ho sakta hai kya?

-


11 JUL 2021 AT 0:59

Kuch haqeeqate bayaan karna itna asaan nahi hota...
Apne jazbaato ko alfaazo me badalna asaan nahi hota...

Aur jab mauka mile zindagi se khushiya chura liya karo, har waqt apni takleefo ko muskurahat me badalna asaan nahi hota...


-


Fetching Tuba Shamim Quotes