adv Manoj Bisht ┬а (ЁЯНВmanojbisht.тЬНрдЖрдЬрд╛рджрдкрд░рд┐рдВрджрд╛)
2.7k Followers ┬╖ 7.3k Following

read more
Joined 17 December 2017


read more
Joined 17 December 2017
YESTERDAY AT 17:47

рддреНрдпрд╛рд░ рджрдЧрдбрд╝реА рднреЗрдВрдЯ рд╣реИ рдЬрд▓реА рд▓реЗрдЯ...

рдЕрд░реЗ рд╣рд▓реНрджреНрд╡рд╛рдиреА рдореЗрдВ рдЕрд░реЗ рд╣рд▓реНрджреНрд╡рд╛рдиреА рдореЗрдВ
рдореНрдпрд╛рд░ рджрдЧрдбрд╝реА рдХрд░рдиреА рд╡реЗрдЯ

-


20 APR AT 13:32

рдореЗрдВ рд╡рд╛рдХрд┐рдл рд╣реВрдВ рддреЗрд░реА рдирдмреНрдЬ рд╕реЗ....

рддреВ рд╢рд┐рдХрд╛рдпрдд рдЭреВрдареА рдХрд░рддрд╛ рд╣реИ...

-


13 APR AT 13:15

рдпреЗ рджреБрдирд┐рдпрд╛ рддрдм рдЦрд┐рд▓рд╛рдл рд╣реЛ рдЬрд╛рдпреЗрдЧреА....

рдЬрдм рдЕрдкрдиреЛ рдХреА рдЪреБрдиреМрддрд┐рдпрд╛рдВ рдЬрдм рд╕рд╛рдл рд╣реЛ рдЬрд╛рдпреЗрдЧреА...

-


20 MAR AT 20:55

рддрдЬреБрд░реНрдмрд╛ рд╣рдорд╛рд░рд╛ рднреА рдлреАрдХрд╛ рдирд╣реА рд╣реИ....

рдЬреЛ рд╣рдорд╛рд░рд╛ рдирд╣реА рд╕рдордЭреЛ рдХрд┐рд╕реА рдХрд╛ рдирд╣реА рд╣реИ....

-


20 MAR AT 20:51

рддрдЬреБрд░реНрдмрд╛ рдХрд╣рддрд╛ рд╣реИ рдореЗрд░рд╛.....

рдХреА рд▓реЛрдЧ рдореБрдЭрд╕реЗ рдЬрд▓рд╛ рдХрд░рддреЗ рд╣реИ....

-


19 MAR AT 19:41

рдореЗрд░реА рдХрдорд┐рдпрд╛рдВ рдФрд░ рдирд┐рдХрд╛рд▓реЛ, рдореБрдЭреЗ рдФрд░ рд╕рдВрднрд╛рд▓рдирд╛ рд╣реИ...
рдЬрд╛рд░реА рд░рдЦреЛ рддреБрдо рдЬрд┐рдореНрдореЗрджрд╛рд░реА ,рдореБрдЭреЗ рдЕрднреА рдореАрд▓реЛрдВ рдЪрд▓рдирд╛ рд╣реИ...

-


10 MAR AT 18:06

рд╕рдмрдХреЛ рд╢рд┐рдХрд╛рдпрддреЗ рд░рд╣реА рд╣рдорд╕реЗ...

рдкрд░ рд╣рдордиреЗ рдХрднреА рдХрд┐рд╕реА рд╕реЗ рдЧрд┐рд▓рд╛ рдирд╣реАрдВ рдХрд┐рдпрд╛..

-


23 FEB AT 22:21

рдЬрд┐рд╕рдиреЗ рдпреЗ рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдмрдирд╛рдИ рд╣реИ....

рдЙрд╕рдХреЗ рд▓рд┐рдП рд╣рдо рд╕рд┐рд░реНрдл рдЕрд╕реНрдерд╛рдИ рд╣реИ...

-


23 FEB AT 18:47

рддреБрдо рдХрд┐рд╕рдХреА рдЧрд┐рд░рдлреНрдд рдореЗрдВ рд╣реЛ...


рдпреЗ рддреБрдореНрд╣реЗ рдЦреБрдж рдорд╛рд▓реВрдо рдирд╣реА....

-


21 FEB AT 20:37

рдЫреЛрдЯреЗ рдереЗ рддреЛ рдмрдбрд╝реЗ рд╣реЛрдиреЗ рдХреЗ рдЕрд╕рдВрдЦреНрдп рднрд╛рд╡ рдереЗ....

рдмрдбрд╝реЗ рддреЛ рд╣реЛ рдЧрдП рдлрд┐рд░ рдЫреЛрдЯреЗ рд╣реЛрдиреЗ рдХрд╛ рдЕрднрд╛рд╡ рд╣реИ....

-


Fetching adv Manoj Bisht Quotes